पुरुषों के लिए वयस्क मुँहासा के लिए 4 युक्तियाँ आपको पता होना चाहिए




कई लोगों, विशेष रूप से महिलाओं, वयस्क मुँहासे, वयस्कता में पहली बार या अनाज के अपेक्षाकृत मुक्त होने के वर्षों के बाद मुँहासे विकसित करते हैं। वे 20 के वयस्क, 30 साल, या बाद में जीवन में भी पैदा हो सकते हैं। और कभी-कभी किशोर मुँहासे किशोरावस्था से वयस्कता तक और आगे जा सकते हैं।
अधिकांश वयस्क पुरुषों के लिए, उम्र 20 के बाद वयस्क मुँहासे प्रकट होता है एक असामान्य घटना होगी। एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो वयस्क मुँहासे है, छाती और पीठ में चोटें अक्सर होती हैं। इसके अलावा, वयस्क मुँहासे पीठ में उभर सकता है, जिसे वह "बैकन" कहते हैं।
पुरुषों के लिए, हार्मोन टेस्टोस्टेरोन में परिवर्तन वयस्क मुँहासे विकसित करते हैं और त्वचा के साथ महत्वपूर्ण खरोंच और घाव का कारण बनते हैं। अधिकांश वयस्क पुरुषों में 20 से 30 साल की उम्र के दौरान पहली बार मुँहासे होती है। मुँहासे के उपचार को लागू करने से पहले, मुँहासे के प्रकोप से बचने के लिए आपको 4 युक्तियां जाननी चाहिए।
मुँहासे वल्गारिस चारों ओर बना रहा है
मुँहासे वल्गारिस, जिसे किशोर मुँहासे भी कहा जाता है, चेहरे पर प्रयोग किया जाता है, भले ही यह 20 साल तक पहुंच जाए। किसी भी तरह यह मुँहासे vulgaris से पूरी तरह से अलग वयस्क मुँहासे बन गया। आप देखेंगे कि घाव निचले गाल, ठोड़ी और जबड़े की रेखा पर और नीचे दिखाई देते हैं।
एक एथलीट के रूप में
जब लोग जोरदार खेल गतिविधियों में भाग लेते हैं, तो आप छाती और पीठ पर अधिक वयस्क मुँहासे प्राप्त कर सकते हैं। कुछ पर्यवेक्षकों का अनुमान है कि पसीने और घर्षण मुँहासे का कारण बनता है, क्योंकि प्राथमिक क्षेत्रों में पर्यावरण का पता चलता है। यदि आप देखते हैं कि आपके मुँहासे में वृद्धि हुई है, तो आपको अपनी गतिविधियों पर पुनर्विचार करना पड़ सकता है।
डोपिंग पदार्थों का उपयोग
अगर कोई प्रदर्शन सुधार की तैयारी का उपयोग करता है तो वयस्क मुँहासे दिखाई दे सकता है। हालांकि, जब आप नशीले पदार्थों का उपयोग करना बंद कर देते हैं तो यह मुँहासे प्रतिक्रिया गायब हो जाएगी। यदि दवा को लंबी अवधि में फैलाया जाना चाहिए, तो मुँहासे से छुटकारा पाने के लिए वयस्क मुँहासे का इलाज उसी दवा का उपयोग करके किया जा सकता है।
वे वास्तव में मुँहासा नहीं था
यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो आपको हमेशा अपने त्वचा विशेषज्ञ से परामर्श लेना चाहिए। आखिरकार, वह निदान करने में सक्षम था कि यह संभव है कि वह उस से पीड़ित है जो अक्सर वयस्क मुँहासे से भ्रमित होता है। कोई भी Rosacea विकसित कर सकते हैं क्योंकि वह सही रूप से बहुत बारीकी से मुंडा।
आम तौर पर, वयस्क मुँहासे, दूर तक, महिलाओं में एक शर्त है। हालांकि, पुरुषों को महिलाओं की तुलना में महत्वपूर्ण मुँहासा निशान मिलते हैं। यह बहुत मुँहासे चरणों के साथ सौदा करने के लिए मुश्किल है और इसलिए सावधानी से नियंत्रित किया जाना चाहिए और एक त्वचा विशेषज्ञ के लिए तुरंत दिखाया जाना चाहिए कारण निर्धारित करने से पहले यह जैसे अवसाद और सामाजिक चिंता के रूप में एक गंभीर बीमारी के कारण है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वयस्क मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीकों पर युक्तियाँवयस्क मुँहासे से छुटकारा पाने के तरीकों पर युक्तियाँ
वयस्क मुँहासा के लिए प्राकृतिक उपचारवयस्क मुँहासा के लिए प्राकृतिक उपचार
मुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधानमुँहासे के लिए उपचार - वयस्क मुँहासे त्वचा के लिए समाधान
वयस्क मुँहासे का इलाज करने के 10 तरीकेवयस्क मुँहासे का इलाज करने के 10 तरीके
मुँहासा त्वचा देखभालमुँहासा त्वचा देखभाल
किशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचारकिशोरावस्था के लिए प्रभावी मुँहासा उपचार
मुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँमुँहासे के लिए किशोर युक्तियाँ - किशोर मुँहासे के इलाज के लिए युक्तियाँ
वयस्कों को वास्तव में मुँहासे नहीं मिलता है?वयस्कों को वास्तव में मुँहासे नहीं मिलता है?
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
वयस्क मुँहासे और इससे निपटने के लिए कैसेवयस्क मुँहासे और इससे निपटने के लिए कैसे
» » पुरुषों के लिए वयस्क मुँहासा के लिए 4 युक्तियाँ आपको पता होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com