आपको नहीं पता कि हाइपोलेर्जेनिक स्किनकेयर आश्चर्यचकित हो सकता है




पैराबेंस के बिना हाइपोलेर्जेनिक त्वचा देखभाल और त्वचा देखभाल वर्तमान समय में बहुत कुछ के बारे में बात की जाती है। यहां कुछ तथ्य दिए गए हैं जिन्हें आपको यह जानने की जरूरत है कि इनके पीछे सच्चाई के भीतर और खुद को बचाने के लिए उन्हें क्या करना है।

अपने आश्चर्य के लिए, वह पता लगाता है कि बाजार में अधिकांश उत्पादों में हानिकारक रसायनों जैसे पैराबेन्स, डाइऑक्साइन, खनिज तेल, शराब और सुगंध शामिल हैं। एक सच्चे hypoallergenic त्वचा देखभाल उत्पाद में इन हानिकारक रासायनिक अवयव नहीं होना चाहिए;

- परफ्यूम 4,000 से अधिक विभिन्न प्रकार के सिंथेटिक रसायनों का उल्लेख कर सकते हैं। केंद्रीय तंत्रिका तंत्र पर उनका बहुत नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। वे अवसाद, चिंता, अति सक्रियता और हार्मोनल गड़बड़ी का कारण बनते हैं।

- Parabens preservatives के रूप में उपयोग किया जाता है और स्तन कैंसर के जोखिम में वृद्धि। वे अंतःस्रावी तंत्र की सामान्य कार्यप्रणाली में भी हस्तक्षेप करते हैं। आप parabens के बिना त्वचा उत्पादों का उपयोग कर parabens से जुड़े जोखिम से बच सकते हैं।

- खनिज तेल त्वचा में छिद्र छिड़कते हैं। वे मुँहासे और अन्य त्वचा की समस्याओं, जैसे जलन, दांत और प्रकाश संवेदनशीलता की समस्याएं पैदा करते हैं। बाधा के कारण, त्वचा स्वतंत्र रूप से सांस लेने और विषाक्त पदार्थों से छुटकारा पाने में सक्षम है।

सबसे अच्छी हाइपोलेर्जेनिक त्वचा देखभाल उन उत्पादों से बना है जो न केवल खतरनाक रसायनों से मुक्त हैं, बल्कि प्रभावी प्राकृतिक अवयव भी शामिल हैं जो विरोधी बुढ़ापे और त्वचा कायाकल्प पर गहराई से काम करती हैं।

यहां कुछ प्राकृतिक अवयव हैं जिन्हें आपको सबसे प्रभावी हाइपोलेर्जेनिक त्वचा देखभाल में असाधारण लगाना चाहिए;

1) सिनर्जी टीके - न्यूजीलैंड में एक अत्याधुनिक प्राकृतिक घटक शुरू और विकसित किया गया था। और "कार्यात्मक केराटिन में समृद्ध।" महत्वपूर्ण कोलेजन और एलिस्टिन प्रोटीन के उत्पादन को प्रोत्साहित करने में मदद करता है।

ये तीन प्रोटीन समाज, लचीला, डोसीइल और लोचदार त्वचा का आधार हैं। चूंकि वे शरीर द्वारा बड़ी मात्रा में उत्पादित होते हैं, हम अपने 20 के दशक में युवा और आकर्षक त्वचा तक पहुंचने में सक्षम होते हैं!

2) वाकमेम - जापानी त्वचा देखभाल सौंदर्य के सबसे अच्छे रहस्यों में से एक है। यह एक विशेष प्रकार के समुद्री शैवाल का एक निकास है। यह "जापानी आहार में भोजन के रूप में भी खपत करता है।

यह शरीर में hyaluronic एसिड के संतुलन को बनाए रखने में मदद करता है, जो हमारी त्वचा और प्राकृतिक महिमा के युवाओं के लिए आवश्यक है। यह त्वचा और लोच की नमी प्रतिधारण में सुधार करने के लिए महत्वपूर्ण योगदान देता है। यह त्वचा को एक क्रीम, मुलायम और चिकनी त्वचा देता है।

3) नैनो-लिपोबेल एच ईक्यू 10 - 7 त्वचा में गहरी परतों में प्रवेश करता है और सबसे अच्छा एंटीऑक्सिडेंट्स में से एक के रूप में अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से काम करता है। यह कोशिकाओं और त्वचा के ऊतकों को नुकसान पहुंचाने से पहले मुक्त कणों को बेअसर कर देता है। यह त्वचा की समय से पहले उम्र बढ़ने से बचाता है और उम्र बढ़ने के संकेतों को भी उलट देता है।

इन अद्भुत प्राकृतिक अवयवों के बारे में अधिक जानने के लिए मेरी वेबसाइट पर जाएं जिन्हें आपको सर्वोत्तम हाइपोलेर्जेनिक त्वचा देखभाल के लिए देखना चाहिए जो एक युवा, सुंदर और स्वाभाविक रूप से चमकदार त्वचा को प्राप्त करने में मदद कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
असामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता हैअसामान्य लेख भ्रामक hypoallergenic और paraben मुक्त त्वचा देखभाल प्रथाओं की खोज करता है
सबसे अच्छे पुरुषों की त्वचा देखभाल में आपको क्या ध्यान रखना चाहिए और क्यों?सबसे अच्छे पुरुषों की त्वचा देखभाल में आपको क्या ध्यान रखना चाहिए और क्यों?
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
तेल की त्वचा की देखभाल पर चेतावनी संकेत जो आपको पता होना चाहिएतेल की त्वचा की देखभाल पर चेतावनी संकेत जो आपको पता होना चाहिए
जब आप सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल चाहते हैं तो आपको क्या देखना चाहिएजब आप सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल चाहते हैं तो आपको क्या देखना चाहिए
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
झुर्री लगातार प्रश्नों को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका हैझुर्री लगातार प्रश्नों को रोकने के लिए सबसे अच्छा तरीका है
क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?
शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…
» » आपको नहीं पता कि हाइपोलेर्जेनिक स्किनकेयर आश्चर्यचकित हो सकता है
© 2022 TonMobis.com