एक नई मुलायम त्वचा की मदद करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है




चूंकि त्वचा आमतौर पर सूरज की रोशनी में खोजी जाती है और प्रदूषण क्षतिग्रस्त हो जाता है, जिसके परिणामस्वरूप एक अपारदर्शी और टैंक त्वचा होती है। इससे त्वचा बहुत सूखी और तेल भी हो सकती है? शुद्ध त्वचा देखभाल पदार्थों और आक्रामक ऊंचाइयों की वायुमंडलीय परिस्थितियों से निपटने के कई सरल तरीकों से निस्संदेह महत्वपूर्ण है। लेकिन दैनिक सफाई, toning, हाइड्रेटिंग regimen से अलग, हम महसूस करते हैं कि त्वचा के लिए बहुत कुछ किया जाना बाकी है। निस्संदेह, विशेष आहार त्वचा के प्रकार के अनुसार भिन्न हो सकता है।

किशोरावस्था तक पहुंचने के तुरंत बाद, त्वचा की देखभाल करना आवश्यक लगता है। जीवन की शुरुआती शुरुआत और देखभाल के पहलुओं के साथ ही, क्योंकि हमारी त्वचा की ज़रूरत है, हम निश्चित रूप से उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को कम कर सकते हैं और चिकनी, अच्छी त्वचा भी प्राप्त कर सकते हैं। पहली और सबसे महत्वपूर्ण अभ्यास जिसे नियमित रूप से किया जाना चाहिए, बिना संदेह के, त्वचा की सफाई। ठंडे पानी के साथ दिन में दो बार अपने चेहरे को साफ करने और कणों, वसा और प्रदूषण को हटाने के लिए धो लें। यह त्वचा को आसानी से सांस लेने में मदद करता है और सभी स्पष्ट स्थानों को कम करता है।

मैं आपको कुछ रणनीतियों की याद दिलाना चाहता हूं जो आपको विरोधी शिकन उपचार के साथ सुरक्षित रूप से मदद करेंगे।

1. हमेशा किसी भी प्रकार के एक्सफोलाइएशन उत्पाद का लाभ उठाएं, जो संभवत: पुरानी और अवांछित त्वचा ऊतक और त्वचा से अन्य गंदगी और एलर्जेंस को हटा देगा।

2. किसी भी समय, आपकी उम्र चाहे जो भी हो, किसी भी समय भविष्य के नुकसान से निपटने के लिए, घर के बाहर जाने का फैसला करते समय सनस्क्रीन लोशन का उपयोग करें।

3. जैसे ही हम उम्र देते हैं, त्वचा ड्रायर बन जाती है और फिर झुर्री के लिए और भी कमजोर होती है। पीने का पानी त्वचा और युवा उपस्थिति को भरने में मदद करने के लिए सभी नमी प्रदान करता है।

4. त्वचा को साफ रखें। एक आसान मुलायम कपड़े का प्रयोग करें। त्वचा को बल के उपयोग के माध्यम से सफाई की आवश्यकता नहीं है। यह सफाई की त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।

5. अच्छी कैलोरी के साथ कार्बोहाइड्रेट, विटामिन, खनिजों में समृद्ध संतुलित आहार रखें। कैलोरी की भारी खपत को कम करें, भोजन न पाएं जो आपको कई कैलोरी और वसा को कम पोषक तत्व देता है।

6. कम तनाव वाली शारीरिक गतिविधि और त्वचा की सुंदरता को नकारात्मक तरीके से आसानी से बदल सकती है।

7. सपना जब आप सोते हैं, तो आपका शरीर मानव विकास हार्मोन को मुक्त करता है, जो आपकी त्वचा को दृढ़ और लोचदार रखने में मदद करेगा, इसलिए, रेखाओं और झुर्रियों के लिए बहुत कम संवेदनशील है।

त्वचा देखभाल पेशेवरों के मुताबिक, दिन के शुरुआती घंटों में पोषक तत्वों को और अधिक सफलतापूर्वक अवशोषित किया जाता है। इस कारण से, यह आवश्यक है कि आपको केवल दिन के शुरुआती घंटों में त्वचा की प्राकृतिक गुणवत्ता की देखभाल के लिए क्रीम का उपयोग करना होगा। इस तरह के महंगे पदार्थों के आवेदन के तुरंत बाद, अपने हाथों से अपने माथे, गाल और ठोड़ी की रक्षा करना सुनिश्चित करें। दाहिने हाथों के हथेलियों की विशेष गर्मी इस प्रकार के पदार्थ के आकलन में मदद करती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
सूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचारसूखी त्वचा देखभाल सूचना उपचार
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
शक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती हैशक्तिशाली 5 त्वचा देखभाल युक्तियाँ जो चेहरे को प्यार करने के लिए सफाई करती हैं उसे पसंद करती है
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
तेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखनातेल की त्वचा की देखभाल के लिए टिप्स, तेल की त्वचा का ख्याल रखना
» » एक नई मुलायम त्वचा की मदद करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है
© 2022 TonMobis.com