अपने लैब्राडोर कुत्ते को कैसे और कब खिलाया जाए

आप अपने लैब्राडोर कुत्ते को कितना और कब खाएंगे? जब (पिल्ले के मामले को छोड़कर) के संबंध में, इसे अपनी सुविधा पर करें। आप सुबह में या रात में एक ही समय में दो भोजन एक ही राशि दे सकते हैं। तैयारी और भोजन की मात्रा के संबंध में, पैकेज निर्देशों का पालन करना आम तौर पर सबसे अच्छा होता है। आपका कुत्ता थोड़ा और थोड़ा कम पसंद कर सकता है।

हर किसी को चबा करने की जरूरत है

लैब्रेडोर, पिल्लों और jГіvenes जबकि हमारे विकासशील दांत और mandГbulas में मौजूदा दूध के तहत बच्चे को दांत लेने के लिए, और बढ़ावा देने के स्थायी के विकास को सही समय पर बदलने के पहले मदद करने के लिए कुछ मजबूत चबाना करने की जरूरत है , जबड़े के सामान्य विकास को सुनिश्चित करने के लिए मसूड़ों में स्थायी लोगों को मजबूत करें और उन में स्थायी दांतों को दृढ़ता से ठीक करें।

वयस्क लैब्राडोर रेट्रिवर की चबाने की इच्छा कुत्ते की तनाव को शांत करने की आवश्यकता के अलावा, दांतों की सफाई की प्रकृति, मसूड़ों की मालिश और जबड़े का प्रयोग करने से होती है। इस कारण कुत्तों, विशेष रूप से पिल्ले और युवा मूल्यवान वस्तुओं को नष्ट कर सकते हैं यदि मालिक की संपत्ति काटने का उनका विचलन विचलित नहीं होता है। इसलिए, आपको अपने लैब्राडोर को कुछ ऐसी चीज में काटने के लिए प्रदान करना होगा जिसमें आवश्यक कार्यात्मक विशेषताओं हों, कुत्ते के दृष्टिकोण और निर्दोष से वांछनीय।

यह महत्वपूर्ण है कि वह उन चीजों को काटने न दें जिन्हें टूटा या टुकड़ों में विभाजित किया जा सके और वह उन्हें निगल सके और उन्हें पच न सके। एक हड्डी की तरह पॉइंट टुकड़े जब यह आंतों की दीवार को छिड़काव और छेद कर सकता है तो मृत्यु हो सकती है। अपाच्य बातें, जूते या रबर खिलौने या plГЎstico के टुकड़े की तरह, आंतों oclusiГіn कारण (उल्टी नहीं है) और, दर्दनाक मौत का कारण हो जब तक आप एक rГЎpida intervenciГіn quirГєrgica प्रदर्शन कर सकते हैं।

मजबूत प्राकृतिक हड्डी, 10 और के बीच 20 centГmetros लंबाई (वयस्क पशुओं के tibias) आप कई आप एक पालतू जानवर की दुकान में खरीद सकते हैं denticiГіn की जरूरतों को पूरा करने के लिए सेवा कर सकता है में से एक एक carnicerГa में मिलता है या कर सकते हैं अपने लैब्राडोर यदि आपका मुंह प्रभावी ढंग से उन्हें पकड़ने के लिए काफी बड़ा है। कभी-कभी आपके पास पिल्ला को एक छोटी हड्डी देने की प्रवृत्ति होती है जो आसानी से नहीं तोड़ सकती है, हालांकि पिल्ले जल्दी बढ़ते हैं और उनके जबड़े की शक्ति लगातार परिपक्वता तक बढ़ जाती है। दूसरे शब्दों में, एक विकासशील लैब्राडोर कुत्ता कुत्ते किसी भी समय सबसे छोटी हड्डियों में से एक तोड़ सकता है, टुकड़ों को निगल सकता है, और इससे पहले कि आप गलत क्या हो रहा है, इससे पहले दर्द से मर जाए।

सभी प्राकृतिक हड्डियां बहुत घर्षण हैं।

यदि आपका लैब्राडोर रेट्रिवर एक लालची चबाना है, प्राकृतिक हड्डियों के साथ आप उन्हें समय-समय पर बदल सकते हैं - इसलिए, उन्हें दांत के साथ उद्देश्यों को पूरा करने के बाद उन्हें हटा दिया जाना चाहिए। पहनने, और आमतौर पर कई वयस्क कुत्तों के दांतों द्वारा अनुभव किया जाने वाला दर्द, प्राकृतिक हड्डियों की अत्यधिक चबाने के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

लोकप्रिय धारणा के विपरीत, घुटने की हड्डियां, जिन्हें आपके लैब्राडोर रेट्रिवर द्वारा चबाने और पिघलाया जा सकता है, कम कैल्शियम या अन्य उपयोगी पोषक तत्व प्रदान करते हैं। हालांकि, वे कुत्तों के बहुमत की पाचन को जटिल करते हैं और उन्हें आवश्यक पौष्टिक खाद्य पदार्थों को उल्टी कर सकते हैं।




विभिन्न प्रकार, आकार, आकार और कीमतों के अनप्रचारित शुष्क चमड़े के उत्पाद बाजार पर खरीदे जा सकते हैं और बहुत लोकप्रिय हो गए हैं। हालांकि, वे masticaciГіn के प्राथमिक कार्यों के लिए बहुत उपयुक्त नहीं हैं: वे एक छोटे से अप्रिय कर रहे हैं जब लार से लथपथ, और लैब्राडोर Retrievers इतना सुंदर rГЎpida चबाना, लेकिन हाल ही में जब तक कुत्तों के लिए सुरक्षित माना जाता रहा है। कुछ समय अब ​​वहाँ होने वाली मौतों और अन्य जो के बारे में चमड़े के आंशिक रूप से खाया टुकड़े गले में अटक के परिणामस्वरूप डूबने से मरने वाले के मामले सामने आए हैं। हाल ही में कुछ पशु चिकित्सकों ± estreГ बड़े चमड़े के टुकड़े कि पूरी तरह से पेट में पचा नहीं कर रहे थे तीव्र कब्ज के मामलों जिम्मेदार ठहराया है।

एक नया उत्पाद, ढाला चमड़ा है, जो बहुत सुरक्षित है। प्रक्रिया के दौरान, चमड़े को पिघला दिया जाता है और फिर कुत्ते के लिए परिचित आकार देने के लिए इंजेक्शन द्वारा मोल्ड किया जाता है। यह बहुत कठिन है और लैब्राडोर रिट्रीवर्स उन्हें उत्सुकता से चबाते हैं। पिघलने की प्रक्रिया भी चमड़े को निर्जलित करती है। इसे दबाए हुए चमड़े से भ्रमित न करें, जो संकुचित चमड़े के छोटे स्ट्रिप्स के साथ कुछ भी नहीं है.

बाजार में नायलॉन हड्डियां हैं, जैसे नायलबोन, स्वाभाविक रूप से स्वाद और कुत्ते के दंत स्वास्थ्य का ख्याल रखना। जब लैब्राडोर रेट्रिवर इसे चबाता है, तो नीचे की सफेद सतह का खुलासा होता है।

नायलॉन हड्डियों, Nylabone, की तरह विशेष रूप से जो प्राकृतिक मांस और हड्डियों के भिन्न जोड़ रहे हैं शायद, पूरे सुरक्षित और चबाने की जरूरत के econГіmica mГЎs प्रतिक्रिया कर रहे हैं। कुत्ते छोटे टुकड़ों को तोड़ नहीं सकते या काट नहीं सकते हैं, इसलिए वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं, और इस उद्देश्य के लिए अनुशंसित अन्य चीजों की तुलना में लंबे समय तक चलते हैं और अधिक किफायती होते हैं।

raГdas चबाने पर कठिन भागों, इस तरह के फाहा के रूप में नायलॉन हड्डियों, की सतह पर उत्पादित कर रहे हैं प्रभावी दंत सफाई और encГas में एक जोरदार मालिश प्रदान करने, समान टूथब्रश लोगों मोड का उपयोग हासिल की। छोटे टुकड़े निगमित होते हैं, लेकिन नायलॉन के रासायनिक गुण ऐसे होते हैं कि वे पेट के गैस्ट्रिक रस के साथ विघटित होते हैं और नुकसान नहीं पहुंचाते हैं।
यद्यपि कोई दांत पहनना नहीं है क्योंकि नायलॉन घर्षण नहीं है। निष्क्रिय होने के कारण, नायलॉन सूक्ष्मजीवों के विकास को प्रोत्साहित नहीं करता है - और इसे पानी और साबुन से धोया जा सकता है, या उबलते या आटोक्लेव में निर्जलित किया जा सकता है।

बाजार में नायलॉन हड्डियां हैं, जैसे नायलबोन, पशु चिकित्सकों द्वारा स्वस्थ और सुरक्षित के रूप में अत्यधिक अनुशंसा की जाती है, जो स्प्लिंटर्स को विभाजित या उत्पादन नहीं कर सकती हैं। जिस सामग्री के साथ उनका निर्माण किया जाता है उसे कुत्ते की चबाने वाली क्रिया के साथ घुमाया जाता है, जिससे दांतों को साफ किया जाता है जो दांतों को साफ करता है और मसूड़ों को मालिश करता है। अरोमा के प्रजनन के साथ अच्छे ठोस नायलॉन चबाने वाले उत्पादों को विशिष्ट दुकानों में पाया जा सकता है। वे सस्ता लोगों की तुलना में बेहतर गुणवत्ता वाले हैं, क्योंकि वे शुद्ध नायलॉन, मजबूत और बाकी की तुलना में अधिक टिकाऊ होते हैं। सस्ती हड्डियों को पुनर्नवीनीकरण नायलॉन या नायलॉन से बने उत्पादों से बनाया जाता है और आसानी से तोड़ने की प्रवृत्ति होती है।

हालांकि, आपके लैब्राडोर रेट्रिवर के दांतों और मसूड़ों की आवधिक व्यावसायिक देखभाल को प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है, टूथब्रश की मदद की तरह ही अपने दंत चिकित्सक की आवधिक समीक्षा के साथ पूरा किया जाना चाहिए। कम से कम एक बार एक वर्ष वॉलपेपर ± या यह महत्वपूर्ण है कि अपने पशु चिकित्सक अपने कुत्ते (ओ ± बेहतर दो बार वॉलपेपर) और serГЎ अपने कुत्ते को खुश और स्वस्थ estarГЎ mГЎs mГЎs और disfrutarГЎ एक अच्छा जिन्दा लोगों mГЎs सफाई एक मुंह प्रदर्शन करते हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब चिहुआहुआ के लिए पूरक की आवश्यकता होती हैजब चिहुआहुआ के लिए पूरक की आवश्यकता होती है
लैब्राडोर कुत्ते का भोजनलैब्राडोर कुत्ते का भोजन
कुत्तों के कानकुत्तों के कान
कुत्ते को तैयार करनाकुत्ते को तैयार करना
बिल्लियों में दांतों का नुकसानबिल्लियों में दांतों का नुकसान
बच्चे के दांत बिल्लियों को किस उम्र में बदलते हैं?बच्चे के दांत बिल्लियों को किस उम्र में बदलते हैं?
बिल्ली के दांतों की देखभाल करनाबिल्ली के दांतों की देखभाल करना
पिल्लों में दांतों की देखभालपिल्लों में दांतों की देखभाल
अच्छा दांत की देखभालअच्छा दांत की देखभाल
बच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करेंबच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करें
» » अपने लैब्राडोर कुत्ते को कैसे और कब खिलाया जाए
© 2022 TonMobis.com