एक पिल्ला में दांतों का पतन

पिल्ला में दांतों का पतन एक पूरी तरह से प्राकृतिक प्रक्रिया है जो पिल्ला के जीवन के 4 से 6 महीने के बीच होती है (कुछ नस्लों में थोड़ी देर तक)। दांत, मनुष्यों के साथ के रूप में, वयस्क दांत के लिए रास्ता देने के लिए और, और अधिक कुछ दांत खर्च यानी, एक पिल्ला 24 दांत के एक औसत है और जब दांत निकलना परिवर्तन होता है, गुजरता लगभग 40 दांत हैं। यह प्रक्रिया आमतौर पर कुछ हफ्तों तक चलती है।

शुरुआती प्रक्रिया कष्टप्रद और यहां तक ​​कि पीड़ादायक हो सकता है, लेकिन मालिक के लिए सबसे अधिक बार किसी का ध्यान नहीं जाता है, दांत कि बाहर गिर अनजाने पिल्ला द्वारा निगल लिया के कई के बाद से। चिल्लाहट की इस प्रक्रिया को दर्द और असुविधा को कम करने और नए जारी दांतों को मजबूत करने के लिए, अपने पथ में सबकुछ काटने वाले पिल्ला द्वारा अनुभव किया जाता है। कई मामलों में, जब गम टूट जाता है, पिल्ला खून बहती है। डरो मत, यह बहुत आम है और teething प्रक्रिया का हिस्सा है। लेकिन ऐसे पिल्ले हैं जो वास्तव में इस प्रक्रिया को पीड़ित करते हैं: वे न केवल क्रोध करते हैं, बल्कि वे उदासीन हो सकते हैं, अपनी भूख खो सकते हैं या यहां तक ​​कि आक्रामक भी हो सकते हैं।
उन पिल्लों के मामले में जो पीड़ित नहीं हैं और जो असुविधा और दर्द पीड़ित हैं, यह आवश्यक है कि आप काटने से रोकें। इसे अपने हाथों या एड़ियों को नष्ट न करें या teething प्रक्रिया को शांत करने के लिए व्यक्तिगत वस्तुओं का उपयोग न करें। इसके बजाय, उसे दिखाएं कि वह किस चीज काट सकता है: पालतू स्टोर अनगिनत खिलौने और चमड़े की हड्डियों की पेशकश करते हैं जिनके साथ आपका पिल्ला अपनी निराशा को शांत कर सकता है। अधिक वस्तुओं बेहतर, अपने पिल्ला इन बाधाओं को शांत करने की जरूरत है प्रस्ताव आइटम कि चबाना कर सकते हैं, चबाने और काट छोड़ दो, इस प्रकार डांट से बचने और, विदेशी मुद्रा में,।




दूसरी तरफ, यदि आप देखते हैं कि आपका पिल्ला उन लक्षणों को दिखाता है जो मैंने उल्लेख किया है: उदासीनता, भूख की कमी, दस्त, moans, आदि पशु चिकित्सक के पास जाने में संकोच न करें ताकि आप मसूड़ों या सुखदायक के लिए कुछ मलम का प्रबंधन कर सकें जो दांतों के दर्द को कम कर सकता है। आप देखते हैं कि आपके दांतों कोई जगह नहीं बाहर जाना या एक दूसरी पंक्ति में आते हैं, भी पशु चिकित्सक के पास जाने के लिए संकोच नहीं तो आप इन मामूली quibbles का हल रख सकते हैं करने के लिए है, तो: यह भी निरीक्षण करने के लिए कि वे कैसे हो जाना और वे कैसे संरेखित महत्वपूर्ण है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लॉस एंजिल्स दंत प्रत्यारोपणलॉस एंजिल्स दंत प्रत्यारोपण
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
अंग्रेजी बुलडॉग में दांतों का परिवर्तनअंग्रेजी बुलडॉग में दांतों का परिवर्तन
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
पिल्ला में बुरा सांसपिल्ला में बुरा सांस
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
भारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधानभारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधान
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
» » एक पिल्ला में दांतों का पतन
© 2022 TonMobis.com