पिल्ला में बुरा सांस

पिल्ला में खराब सांस किसी के विचार से कहीं अधिक आम है, क्योंकि पिल्ले में टारटर नहीं होता है। आम तौर पर, सभी पुराने, वयस्क कुत्ते के ऊपर वह बुरा सांस से पट्टिका टैटार कि उसके मुंह में पिछले कुछ वर्षों में विकसित करता है, लेकिन स्पष्ट रूप से एक पिल्ला दांत या नए दांत प्रीमियर पैमाने से मुक्त होना चाहिए, से की वजह से ग्रस्त तो मैं आपको आश्वस्त करना है कि पिल्ला बुरा सांस बैक्टीरिया है कि दांत और आंतरिक चोट है कि इस परिवर्तन होता है के परिवर्तन की अपने मुँह फल में जमा की वजह से है चाहता हूँ।
यदि आप देखते हैं कि आपके पिल्ला को बुरी सांस है, तो आपको पता होना चाहिए कि यह निम्नलिखित कारणों से भी हो सकता है:




सूजन मसूड़ों या फोड़े के साथ दांत: दोनों ही मामलों बैक्टीरिया कि पिल्ला में बुरा सांस के लिए नेतृत्व के संक्रमण के कारण मृत ऊतकों उत्पादन कर सकते हैं। पूर्ण दांत आमतौर पर 6-7 महीने में विकसित होता है, इसलिए यदि आप देखते हैं कि आपके पास अभी भी दूध दांत या बुरी सांस है, तो पशु चिकित्सक के पास जाने में संकोच न करें।
दांतों के बीच वस्तुओं का अवरोध: दांत की अस्वस्थता को शांत करने के लिए पिल्ला के हस्तमैथुन व्यवहार के कारण, यह वस्तुओं को काटने से नहीं रोकता है। अपने पिल्ला के मुंह का निरीक्षण निरीक्षण करने के लिए है कि वहाँ किसी भी वस्तु या भोजन है कि दांत या मसूड़ों में दंत घावों का कारण बन सकता का टुकड़ा अटक नहीं है, और बुरा सांस पैदा कर सकता है।
मल इंजेक्शन: पिल्लों को मल खाने के लिए आम बात है। यदि आपका पिल्ला इस व्यवहार को प्रदर्शित करता है तो बुरा सांस होना सामान्य बात है। लेख में इस समस्या को हल करने के लिए दिशानिर्देशों का पालन करें "क्यों आपका पिल्ला शिकार करता है"।
तुम बाहर उपरोक्त कारणों खारिज कर दिया गया है, यह महत्वपूर्ण है कि अपने पशु चिकित्सक एक आंतरिक अपने पिल्ला जाँच के बाद से बुरा सांस पेट की ख़राबी या जिगर का नेतृत्व कर सकेगी करते हैं।
जैसा भी हो सकता है, यह मौलिक है कि एक बहुत पिल्ला से आप अपने पालतू जानवर की मौखिक सफाई का ख्याल रखते हैं। इसके लिए, ध्यान रखें कि कुत्तों में बुरी सांस का मुख्य कारण टार्टार को रोकने के लिए सबसे अच्छा भोजन शुष्क है, यानी सूखी फ़ीड है। दांतों और मोलरों को साफ करने के लिए विशिष्ट चबाने वाले खिलौने खरीदने की भी सलाह दी जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में हलिटोसिसकुत्तों में हलिटोसिस
एक आंख में संक्रमण के साथ पिल्ला खराब सांस हैएक आंख में संक्रमण के साथ पिल्ला खराब सांस है
कुत्तों में बुरी सांस के कारणकुत्तों में बुरी सांस के कारण
मेरे कुत्ते की बुरी सांस से कैसे लड़ेंमेरे कुत्ते की बुरी सांस से कैसे लड़ें
कुत्ते की बुरी सांस के खिलाफ उपयोगी गाइडकुत्ते की बुरी सांस के खिलाफ उपयोगी गाइड
अपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते से बुरी सांस को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों में हलिटोसिसकुत्तों में हलिटोसिस
अपने कुत्ते को स्वस्थ रखने में मदद करने के लिए 5 टिप्सअपने कुत्ते को स्वस्थ रखने में मदद करने के लिए 5 टिप्स
कुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षयकुत्तों और बिल्लियों में चिकित्सकीय समस्याएं। दांत क्षय
पिल्ला दांतों का परिवर्तनपिल्ला दांतों का परिवर्तन
» » पिल्ला में बुरा सांस
© 2022 TonMobis.com