Gerd प्राकृतिक उपचार - अपनी खरीदारी सूची में शहद और सेब जोड़ें




यदि आप एक प्राकृतिक जीईआरडी उपचार की तलाश में हैं, तो आगे देखो। जैसा कि आप पहले से ही खोज चुके हैं, इंटरनेट गैस्ट्रोसोफेजियल रीफ्लक्स बीमारी के लिए हजारों प्राकृतिक उपचार से भरा हुआ है जिसे एसिड भाटा भी कहा जाता है।

दुर्भाग्य से, इनमें से कई उपचार फर्जी उपचार हैं जो बिल्कुल प्रभावी नहीं हैं। लेकिन ऐसे उपचार भी हैं जिन पर शोध किया गया है और वैध साबित हुए हैं। उदाहरण के लिए, दो संसाधन जो बहुत लोकप्रिय हो गए हैं वे शहद और सेब हैं।

इस लेख में, मैं आपकी खरीदारी सूची में शहद और सेब जोड़ने के लाभ सीखना चाहता हूं।

हनी और सेब एसिड भाटा उपचार हैं

एक प्राकृतिक जीईआरडी उपचार आम तौर पर एक होता है जो स्फिंकर को ठीक करने के लिए खाद्य पदार्थों और उपचारों के साथ काम करता है। निचला एसोफेजल स्फिंकर आमतौर पर इस बीमारी का कारण होता है। रिफ्लक्स के अधिकांश मामले क्षतिग्रस्त या कमजोर स्फिंकर से निकलते हैं जो एसोफैगस में भोजन और रिफ्लक्स गैस की अनुमति देता है।

दबानेवाला यंत्र मांसपेशियों के ऊतकों कि घेघा से पेट को अलग करती है, यह अपने दबानेवाला यंत्र को चंगा और मजबूत करने के लिए, इस रोग के उपचार के लिए अनुमति देने के लिए आवश्यक है।

दुर्भाग्य से, एंटासिड केवल इस बीमारी के इलाज में बहुत कुछ कर सकते हैं। एंटासिड्स का उपयोग करने के वर्षों के बाद, कई रोगियों को पता चलता है कि एंटासिड्स अब प्रभावी नहीं हैं। यदि यह परिचित लगता है, तो आपको अप्रभावी एंटासिड्स की बजाय शहद और सेब का इलाज शुरू करना चाहिए।

घर पर एक प्राकृतिक जीईआरडी उपचार की कोशिश की जा सकती है

शायद सबसे पुराने उपलब्ध उपचारों में से एक शहद है। शहद पिरामिड में भी पाया गया है और कई विद्वानों का मानना ​​है कि शहद एक उपाय है जिसका प्रयोग 3,000 वर्षों से किया जाता है। हनी बहुत अच्छी है क्योंकि ऊतकों की मरम्मत।

चूंकि रिफ्लक्स वाले कई रोगियों को क्षतिग्रस्त स्फिंकर होता है, इसलिए शहद को कम से कम 3 बार उपभोग किया जाना चाहिए। आपको हर बार केवल 1 चम्मच लेना चाहिए, और आप सचमुच शहद के एक चम्मच चूस सकते हैं।

यह मीठा उपाय सोने के ठीक पहले भी लिया जाना चाहिए ताकि रात के दौरान आश्रय का स्फिंकर हो। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, शहद के साथ, आपको मसालेदार, कठोर और कुरकुरे खाद्य पदार्थ, सोडा, अल्कोहल और कॉफी से भी बचा जाना चाहिए, जबकि आपके स्पिन्टरर को ठीक करने की इजाजत देनी चाहिए।

एक और महान संसाधन जो लोकप्रियता तक पहुंच रहा है वह एक सेब खा रहा है या सिर्फ एक सेवारत है। सेब प्रकृति की प्राकृतिक एंटीसिड हैं। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि कैसे एक सेब एसिड भाटा को निष्क्रिय करता है, लेकिन यह वैसे भी एक उत्कृष्ट उपाय बनाता है।

हमले से पहले, आपको बस एक लाल सेब और लाल सेब का टुकड़ा खाना है। यह संसाधन मेरे पिता के लिए बहुत प्रभावी रहा है जिन्होंने लगभग 30 वर्षों में दिल की धड़कन के लिए इस वैकल्पिक उपचार का उपयोग किया है!

इन दो संसाधनों के साथ, आपको उन खाद्य पदार्थों को भी खाना चाहिए जो आपके स्पिन्टरर और एसोफैगस को ठीक करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

कुछ मिनटों में एसिड भाटा इलाज

एंटासिड्स लेने से रोकें जो काम नहीं करते! एसिड रिफ्लक्स का इलाज सचमुच मिनटों में 7 सबसे प्रभावी उपचारों के साथ उपलब्ध है और अनुरोध किया गया है। यदि आप किराने की दुकान के पास रहते हैं, तो आप इस बीमारी के लिए 100% संतुष्टि गारंटीकृत इलाज से एक घंटे से भी कम समय तक कम हैं। इस प्राकृतिक जीईआरडी उपचार के बारे में अधिक जानकारी के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एसिड भाटा उपचार - गैस्ट्रोसोफेजियल रिफ्लक्स का उपचारएसिड भाटा उपचार - गैस्ट्रोसोफेजियल रिफ्लक्स का उपचार
-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?
जड़ी बूटी सोरायसिस के लिए घरेलू उपचारजड़ी बूटी सोरायसिस के लिए घरेलू उपचार
इन सरल उपचारों के लिए प्राकृतिक इलाज हाइटल हर्निया दिनों में gerd को ठीक कर सकता हैइन सरल उपचारों के लिए प्राकृतिक इलाज हाइटल हर्निया दिनों में gerd को ठीक कर सकता है
गैस्ट्र्रिटिस के लिए उपचार विकल्पगैस्ट्र्रिटिस के लिए उपचार विकल्प
मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?मुँहासे के लिए प्राकृतिक उपचार क्या है?
पेरेटन, पेरोनी रोग के लिए प्राकृतिक उपचारपेरेटन, पेरोनी रोग के लिए प्राकृतिक उपचार
एसिड भाटा रोग के कारण - खाद्य पदार्थ जो आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैंएसिड भाटा रोग के कारण - खाद्य पदार्थ जो आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैं
गठिया के लिए इलाज - समाधान जो यूरिक एसिड को खत्म करते हैंगठिया के लिए इलाज - समाधान जो यूरिक एसिड को खत्म करते हैं
एसिड भाटा जड़ी बूटियों के लिए प्राकृतिक उपचार जो दिल की धड़कन से लड़ते हैंएसिड भाटा जड़ी बूटियों के लिए प्राकृतिक उपचार जो दिल की धड़कन से लड़ते हैं
» » Gerd प्राकृतिक उपचार - अपनी खरीदारी सूची में शहद और सेब जोड़ें
© 2022 TonMobis.com