प्राकृतिक बालों के सभी अश्वेतों को कैसे लाया जाए




खैर, वास्तव में असफलता के काले रंग वास्तव में प्राकृतिक बाल सफेद बाल से अलग हैं। यह अलग दिखता है, अलग लगता है और इसलिए, अलग से इलाज किया जाना चाहिए। हालांकि, हम में से ज्यादातर कैसे अंतर क्या हम इसे बदल सकते हैं और यह सफेद बाल, जो अधिक प्रबंधनीय है और जाहिरा तौर पर बेहतर लग रहा है के अनुरूप बनाने के लिए कोशिश करेंगे के साथ सौदा करने के बारे में गलत कह रहे हैं। हम सिर्फ अपने प्राकृतिक बालों को मौका नहीं देते हैं।

हालांकि, आप अपने प्राकृतिक बाल पहन सकते हैं और महान पहन सकते हैं! आपको केवल परिप्रेक्ष्य और समझ में बदलाव की जरूरत है। प्राकृतिक बाल के साथ काले बिल्कुल अप्रिय नहीं है। आपको बस एक अलग प्राकृतिक बाल देखभाल दिनचर्या की आवश्यकता है। एक बार जब आप जानते हैं कि अपने बालों का इलाज कैसे करें, तो इसका उपयोग करने में आपको कोई समस्या नहीं होगी। सबसे ऊपर, कल्पना कीजिए कि वह राशि जो आपको हर हफ्ते हेयरड्रेसर में जाने या महंगे उत्पादों को खरीदने से बचाने के लिए नहीं बचाती है, जिन्हें उन्होंने आपके बालों के लिए भी उपयुक्त भेजा है। इसमें बालों को पहनने की स्वतंत्रता जोड़ें।

यह सब बहुत अच्छा लगता है आप कह सकते हैं, लेकिन कैसे शुरू करें? आप अपने प्राकृतिक बालों की देखभाल कैसे करें सीखने जा रहे हैं? खैर, देखो और आप पाएंगे - स्वयं। प्राकृतिक बाल बाल और प्राकृतिक गर्दन के बाल काले रंग की महिलाओं के लिए प्राकृतिक बाल से बने विभिन्न प्रकार की वेबसाइटें हैं। इन स्थानों में आपको बस एक महान प्राकृतिक काले बाल समझना, देखभाल करना और बढ़ाना है। वे सुझाव, चाल, उत्पाद समीक्षा, हेयर स्टाइल और सभी प्राकृतिक समर्थन के लिए आपको आवश्यक सभी समर्थन प्रदान करेंगे।

अब आप सोच सकते हैं - कई वेबसाइटें हैं, भले ही वे सभी एक ही पुरानी सलाह दें, हमने इसे सब एक साथ सुना है। लेकिन प्राकृतिक बाल बालों के लिए सफेद बाल और सुझावों के बीच एक मौलिक अंतर है। आपके बालों के लिए क्या काम करता है आपके लिए काम नहीं करता है। विशेषताओं और अनुकूलन वाले उत्पादों या उपचार के संदर्भ में आपके बालों को विभिन्न प्राकृतिक देखभाल बाल की आवश्यकता होती है। और कोई भी आपके जैसी अन्य महिलाओं के अंतर को नहीं जानता।

इन साइटों को भरोसेमंद बनाता है कि वे महिलाओं द्वारा शुरू की गई हैं जिन्होंने प्राकृतिक काले बालों को फिर से आराम करने, आराम करने और नकली सफेद बाल चुनने का फैसला किया है। इसलिए, ये साइटें प्राकृतिक बालों के लिए वास्तव में क्या काम करती हैं और क्या नहीं करती है, इस बारे में पहली हाथ सलाह के लिए एक आदर्श वन-स्टॉप शॉप है। यह आपको आश्चर्यचकित करेगा कि किस प्रकार की मिथक टूट गईं, अच्छे प्राकृतिक बालों के मार्ग को कैसे ढूंढें।

अंतिम सवाल यह है कि क्या यह लायक है? खैर आप यह जानना नहीं चाहते कि यह सिर्फ शावर में कूदने, अपने बालों को धोने और इसके साथ करने के लिए कैसा लगता है? बालों को स्वीकार करने की स्थिति में प्रयोग करें और बनें ताकि यह स्वतंत्रता की भावना दे सके जो बहुत मूल्यवान है। अगर वह स्वतंत्रता कुछ भी लायक नहीं है, तो मुझे नहीं पता कि यह क्या है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तनाव से बालों के झड़ने को कैसे रोकेंतनाव से बालों के झड़ने को कैसे रोकें
काले भूरे बालों में ऋषि का उपयोगकाले भूरे बालों में ऋषि का उपयोग
त्वचा की देखभाल और डेयरी बकरियांत्वचा की देखभाल और डेयरी बकरियां
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
प्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाईप्राकृतिक त्वचा देखभाल के बारे में सच्चाई
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
मानव बाल के विस्तार में क्लिपमानव बाल के विस्तार में क्लिप
सर्वश्रेष्ठ प्राकृतिक इलाज बवासीरसर्वश्रेष्ठ प्राकृतिक इलाज बवासीर
एक हरी मिट्टी बाल मुखौटा बनाने के लिए कैसेएक हरी मिट्टी बाल मुखौटा बनाने के लिए कैसे
बालों के झड़ने को रोकने के सर्वोत्तम तरीके आमतौर पर प्राकृतिक होते हैंबालों के झड़ने को रोकने के सर्वोत्तम तरीके आमतौर पर प्राकृतिक होते हैं
» » प्राकृतिक बालों के सभी अश्वेतों को कैसे लाया जाए
© 2022 TonMobis.com