सरल युक्तियों के साथ एक सुंदर बाल!




अरे लड़कियां और लड़के कभी भी हेयर कंडीशनर में जोड़े गए तत्वों की जांच नहीं करते हैं, जबकि तैयारी, जिसे आमतौर पर सुपरमार्केट में चुना जाता है? खैर, सच यह है कि नहीं! ऐसा इसलिए है क्योंकि इन सबके लिए समय रखना मुश्किल है!

प्राकृतिक कंडीशनर की तैयारी में उपयोग किए जाने वाले रसायनों अक्सर ब्राइड को एक शानदार तरीके से नुकसान पहुंचाते हैं। बालों के उत्पाद के विपरीत यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने पैसे खोने को समाप्त कर सकें। चिंता मत करो! कई प्राकृतिक बाल कंडीशनर तैयार करना संभव है, जो ताले के सभी पहलुओं में जेब के लिए न केवल आसान बल्कि स्वस्थ भी हैं।

बालों की गहरी कंडीशनिंग के लिए, 1-4 चम्मच जैतून का तेल के साथ अपनी पसंद के आवश्यक तेलों को मिलाएं। इसमें 1 पीटा अंडा जोड़ें। अब इस मिश्रण को बालों और खोपड़ी पर लागू करें और 20 मिनट तक छोड़ दें। अब धोने के लिए हल्के शैम्पू का उपयोग करें। आपको यह पढ़ने में खुशी होगी कि अंडे के साथ जैतून का तेल मॉइस्चराइज करता है और आपके बालों को रेशमी बनाता है।

मेयोनेज़ का एक कप लें और इसे थोड़ा गीले बालों में जोड़ें। एक तौलिया के साथ सिर लपेटें ताकि मेयोनेज़ बालों के शाफ्ट में प्रवेश कर सके। 20 मिनट के लिए छोड़ दें। अब अपने बालों को सामान्य रूप से धो लें। यह आपके बालों को नरम और प्रबंधनीय बना देगा।

जैतून का तेल सही सूखे बालों के लिए एक कंडीशनर के रूप में कार्य करता है। बालों पर गर्म जैतून का तेल के साथ मालिश। बालों के सिरों और बालों के केंद्रीय भाग पर आवेदन करना न भूलें। अपने सिर को गर्म पानी में सूखा एक तौलिया में लपेटें और लगभग आधे घंटे तक प्रतीक्षा करें। सूखे बालों की समस्या को प्रभावी ढंग से इलाज के लिए बालों को धोने के लिए हल्के शैम्पू का उपयोग करें। नारियल का तेल भी एक प्राकृतिक बाल कंडीशनर के रूप में कार्य करता है और जैतून का तेल उसी तरह इस्तेमाल किया जा सकता है।

क्षतिग्रस्त बालों के लिए एक और प्राकृतिक बाल कंडीशनर जोड़ी जॉब तेल, जैतून का तेल और एवोकैडो के एक चम्मच के साथ संयोजन में मुसब्बर वेरा जेल है। इसके अलावा सेब साइडर सिरका के 2 औंस और 1 ग्राम दूध पाउडर जोड़ें। अच्छी तरह मिलाएं और ताजा धोए गए बालों पर लागू करें। 25 मिनट के लिए छोड़ दें और फिर गर्म पानी के साथ कुल्ला।
अपने हथेलियों पर आवश्यक रोसमेरी की कुछ बूंदें लें और अपने बालों को कंघी करें। यह प्राकृतिक बालों के लिए एक अच्छा कंडीशनर है।

शहद दूध कंडीशनर तैयार करने के लिए, ऋषि के एक कप के साथ 1/3 कप गर्म पानी मिलाएं। 10 मिनट के बाद, तरल फ़िल्टर करें और ऋषि को त्यागें। ग्लिसरीन, शहद का कप और तरल लेसितिण के 2 चम्मच के साथ शुष्क 1/4 कूप मक्खन पाउडर के 2 चम्मच जोड़ें। शैम्पू बाल और फिर इस मिश्रण को लागू करें। कुछ मिनटों के बाद, गर्म पानी के साथ कुल्ला।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए घर का बना कंडीशनर कैसे बनाया जाए?कुत्तों के लिए घर का बना कंडीशनर कैसे बनाया जाए?
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
कॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमीकॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमी
बाल उपचार के विभिन्न प्रभावी पतलेबाल उपचार के विभिन्न प्रभावी पतले
सिर की जूँ के लिए प्राकृतिक उपचार, जूँ के लिए घरेलू उपचारसिर की जूँ के लिए प्राकृतिक उपचार, जूँ के लिए घरेलू उपचार
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
बालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करेंबालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करें
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
» » सरल युक्तियों के साथ एक सुंदर बाल!
© 2022 TonMobis.com