अपने बालों को चमक कैसे बनाएं




एक बाल जो चमकता है अक्सर स्वस्थ बालों की एक श्रृंखला और एक स्वस्थ खोपड़ी से जुड़ा होता है। यदि यह चमक नहीं रहा है, तो यह एक समस्या का प्रतिबिंब हो सकता है। यह सूखे बालों, डैंड्रफ या खोपड़ी पर भी गंभीर समस्याओं का संकेत हो सकता है, लेकिन ज्यादातर मामलों में, यह एक संकेत है कि आप जो भी कर रहे हैं वह नहीं कर रहे हैं। आप शायद सही चीजें या उचित देखभाल और बालों के उत्पादों के साथ नहीं खाते हैं।

यदि आपके बाल बहुत सूखे हैं तो आपको जड़ों को हाइड्रेट करना शुरू करना होगा। ऐसे विशेष शैंपू हैं जो बाल श्रृंखला पर प्रभावी ढंग से काम करते हैं, लेकिन खोपड़ी पर भी काम करते हैं। यदि आप एयर कंडीशनर का उपयोग नहीं करते हैं, तो शायद यह सबसे बड़ी समस्या है। इसलिए, अभी एक का उपयोग शुरू करें। अपने बालों को नियमित रूप से धोना और मॉइस्चराइजिंग बाम लागू करना महत्वपूर्ण है, खासकर आज जब प्रदूषण जैसी चीजें हमारी त्वचा और बालों को प्रभावित कर सकती हैं।

पेशेवर उत्पाद लाइनों में बालों की देखभाल के लिए विशेष उत्पाद होते हैं जो बालों को बहुत शुष्क करते हैं और इसकी प्राकृतिक चमक को बहाल करते हैं। गुणवत्ता वाले उत्पादों को कभी भी न चुनें जो सुरक्षित नहीं हैं। वे आपके बालों को अधिक उपयोग करने से ज्यादा नुकसान पहुंचा सकते हैं। आप विशेष तेल भी चुन सकते हैं जिन्हें बालों को छिड़कने के लिए स्प्रे किया जा सकता है। उनका दुरुपयोग न करें, क्योंकि वे विपरीत पर काम कर सकते हैं और अपने बालों को बहुत चिकना दिखते हैं।

कुछ हेयरड्रेसर कहते हैं, अपने बालों को चमकने के लिए ड्रायर के साथ क्या करना है। यह ठंडा पानी के साथ एयर कंडीशनर धोने में भी मदद कर सकता है। यदि आपको सूखने से पहले धोना नहीं है तो यह अपनी चमक खो सकता है। इसके अलावा, ऐसे विशेष ब्रश हैं जो प्राकृतिक बालों से बने होते हैं जो प्राकृतिक चमक को बढ़ा सकते हैं। क्रेस्पो भी वह प्रकार है जो हल्का नहीं होगा। एक समाधान के रूप में आप विरोधी फ्रिज स्प्रे का उपयोग कर सकते हैं। एक नया बाल कटवाने भी आवश्यक हो सकता है। विभाजन समाप्त होता है आमतौर पर बहुत घुंघराले बाल का कारण बनता है। इसके अलावा, विभाजित होता है या बाल जो आसानी से टूटते हैं, प्रकाश के प्रतिबिंब की अनुमति नहीं देते हैं।

जो भी शैली और देखभाल उत्पाद आप उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, या अन्य चालें, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने आहार को सही करें। यदि आप पर्याप्त फल नहीं खाते हैं और बहुत सारे पानी पीते हैं तो बाल चमकने के लिए व्यावहारिक रूप से असंभव है। यह इस तथ्य के कारण है कि अधिकांश शैंपू और कंडिशनर नारियल, अंगूर, खट्टे फल, जामुन या खरबूजे की तरह फल से अर्क पर आधारित हैं में है। वहाँ भी अन्य अखरोट या बादाम की तरह, जैसे कि वे ओमेगा -3 फैटी एसिड में अमीर हैं इस श्रेणी में सामन और एवोकैडो में शामिल के रूप में है कि प्राकृतिक चमक मदद खाद्य पदार्थों के प्रकार,, लेकिन यह भी पागल हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खोपड़ी exfoliate कैसेखोपड़ी exfoliate कैसे
बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओंबेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
अपने खोपड़ी की देखभाल करने के अच्छे परिणाम मिल सकते हैंअपने खोपड़ी की देखभाल करने के अच्छे परिणाम मिल सकते हैं
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
कॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमीकॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमी
बाल उपचार के विभिन्न प्रभावी पतलेबाल उपचार के विभिन्न प्रभावी पतले
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
बालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करेंबालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करें
बालों के झड़ने को रोकने के सर्वोत्तम तरीके आमतौर पर प्राकृतिक होते हैंबालों के झड़ने को रोकने के सर्वोत्तम तरीके आमतौर पर प्राकृतिक होते हैं
बालों के लिए आवश्यक तेलबालों के लिए आवश्यक तेल
» » अपने बालों को चमक कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com