`मेरा गधा इस तरह कैसा दिखता है? ब्राजीलियाई बट लिफ्ट 101




मेरा गधा इस तरह कैसा दिखता है? यह अमेरिकी पॉप संस्कृति में इस्तेमाल किए गए क्लिचैट के लिए सबसे वफादार liffrases में से एक हो सकता है। अगर ऐसा लगता है कि टेलीविजन और फिल्मों ने महिला (या आदमी) के दृश्य को पूर्ण लंबाई के दर्पण में अपने पिछले सिरों के बारे में चिंता करने के लिए अतिरंजित किया है, तो यह केवल इसलिए है क्योंकि यह एक समस्या है जिसे लोग पहचानना जारी रखते हैं। अमेरिकन सोसायटी फॉर एस्थेटिक प्लास्टिक सर्जरी (एएसएपीएस) के हालिया आंकड़ों को देखें: 200 9 में सिर उठाने की प्रक्रिया में 37.3% की वृद्धि हुई, और प्रत्येक लिफ्ट में 24.6% की वृद्धि हुई 2008 से

जब ग्लूटल एग्मेंटेशन की बात आती है, तो दो संभावनाएं होती हैं: फैट ग्राफ्टिंग (आमतौर पर ब्राजीलियाई बट लिफ्ट के रूप में जाना जाता है) या प्रत्यारोपण। जब इन दो प्रक्रियाओं के बीच चयन करने की बात आती है, तो कई प्लास्टिक सर्जन पसंद के तरीके के रूप में ब्राजील के फुटबॉल के लिफ्टों की तरफ बढ़ने लगते हैं। हालांकि, अपने निर्णय लेने से पहले अधिकांश रोगी जानना चाहते हैं, यह है: क्या यह स्थायी है?

जब नितंब प्रत्यारोपण की बात आती है, तो सर्जन के कौशल के बावजूद कोई निश्चित उत्तर नहीं होता है, जिसने उन्हें रखा है, कभी-कभी पौधों को घाव के टूटने, संक्रमण, प्रत्यारोपण के चारों ओर तरल पदार्थ का संचय जैसे जटिलताओं का अनुभव होता है, और कृत्रिम पदार्थ की खराब स्थिति। जब ब्राजील के फुटबॉल लिफ्टों की बात आती है, तो जवाब है कि उत्तर सही ढंग से किया गया है।

ब्राजील के बट लिफ्ट में, एक प्लास्टिक सर्जन शरीर के दूसरे हिस्से से वसा को हटाने के लिए लिपोसक्शन का उपयोग करता है, अक्सर पेट, कूल्हों या जांघों। वसा कोशिकाओं को समाप्त करने और महत्वपूर्ण रखने के लिए लिपोसक्शन के लिए कम दबाव का सेवन किया जाता है। एक बार हटा दिए जाने पर, वसा को सावधानीपूर्वक संसाधित किया जाता है, जो जीवित कोशिकाओं को अन्य तरल पदार्थों से अलग करता है, फिर वांछित के रूप में, छोटी मात्रा में नितंबों को इंजेक्शन और सुधारने के लिए अलग करता है।

ब्राजील की पिछली लिफ्ट सिर के पौधों से भिन्न होती है, इस तथ्य में कि नितंबों को मूर्तिकला और विस्तार करने के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री 100 प्रतिशत प्राकृतिक प्राकृतिक वसा आपके शरीर से इंजेक्शन दी जाती है। सर्जनों के प्रशिक्षण पर अधिक नियंत्रण होता है, क्योंकि वे एक, ठोस प्रत्यारोपण के बजाय कई इंजेक्शन के साथ काम करते हैं, और फुटबॉल इम्प्लांट्स के मुकाबले ज्यादा प्राकृतिक लगता है। प्रक्रिया कम आक्रामक है और सिर प्रत्यारोपण के साथ जटिलताओं के परिणामस्वरूप कम होने की संभावना है, सिस्टम को सम्मिलित करने के लिए किए गए चीज को संक्रमित होने का खतरा होता है, खासकर जब गाल बट गुना में किया जाता है।

कई कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं की तरह, ब्राजील के बट लिफ्ट की सफलता सर्जन के कौशल पर अधिक निर्भर है जो इसे निष्पादित करती है। वसा इकट्ठा करना और पुन: इंजेक्शन के लिए इसका इलाज करना एक नाजुक प्रक्रिया है, और प्रक्रिया के बाद से वसा कितनी अच्छी तरह से चलती है जब प्रक्रिया शुरुआत से संभाली जाती है। यह भी महत्वपूर्ण है कि रोगी प्रक्रिया के बाद के हफ्तों में सावधानीपूर्वक अपने सर्जन सलाह का पालन करें, बहुत लंबे समय तक बैठे हों, या समय से पहले व्यायाम करें, लिफ्ट के अंतिम परिणामों पर नकारात्मक प्रभाव हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
पेर्की देख रहे हैं: एक बट लिफ्ट में निवेश करेंपेर्की देख रहे हैं: एक बट लिफ्ट में निवेश करें
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
प्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश मेंप्लास्टिक सर्जरी में सबसे अच्छी कीमतों की तलाश में
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
बच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करेंबच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करें
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
» » `मेरा गधा इस तरह कैसा दिखता है? ब्राजीलियाई बट लिफ्ट 101
© 2022 TonMobis.com