पौधों के आधार पर एक अच्छा कोलन क्लीनर कैसे चुनें




कोलन रोग और हाल ही में संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे आम स्वास्थ्य समस्याओं में से एक बन गए हैं। इस समस्या ने कई कंपनियों को अपने अनूठे कार्यक्रम और कोलन सफाई उत्पादों को विकसित करने का कारण बना दिया है। कुछ शोधों के अनुसार, बाजार में 100 से अधिक विभिन्न कोलन सफाई उत्पादों को पाया जा सकता है। इन उत्पादों और कार्यक्रमों में वे लोग शामिल हैं जो काम करते हैं और जो नहीं करते हैं।

अच्छा कोलोन क्लीनर चुनने के लिए ज्ञान से लैस हो जाओ आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हो गया है! सामान्य रूप से बाजार में कोलन क्लीनर को दो अलग-अलग प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: हर्बल ऑक्सीजन और मूल। हर्बल कोलन हर्बल को साफ करने या अत्यधिक अनुशंसा की जाती है क्योंकि यह सुरक्षित है और कोलन साफ ​​करने के अलावा कई अन्य कार्य भी हैं।

एक अच्छा हर्बल कॉलन क्लीनर चुनने के लिए यहां 5 युक्तियां दी गई हैं:

युक्ति 1: अपने आप से यह महत्वपूर्ण सवाल पूछें

"और यह पहली बार है कि कोलन साफ ​​कर रहा है?" अगर उत्तर "हाँ " है, तो एक साधारण कोलन सफाई कार्यक्रम निश्चित रूप से पर्याप्त नहीं है। आपको एक व्यापक कार्यक्रम की आवश्यकता है जो कोलन को पूरी तरह से साफ कर सके और शरीर से परजीवी को खत्म करने में सक्षम जड़ी बूटियों को शामिल कर सके। प्राकृतिक जड़ी बूटी के साथ बनाया गया है जिसमें हल्के लक्सेटिव्स का प्रभाव होता है, जैसे कि पवित्र खोल की सिफारिश की जाती है।

युक्ति 2: कोई रेचक है?

हर्बल अवयवों को साफ करने वाले कोलन में जड़ी-बूटियां होती हैं जिनमें घातक प्रभाव होते हैं, जैसे कि पवित्र खोल। ये उत्पाद आंत्र आंदोलनों को बढ़ावा देंगे और शरीर को हमारे शरीर द्वारा प्रभावित प्रभावित और जहरीले फेकिल पदार्थ को खत्म करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। हालांकि, यह अनुशंसा की जाती है कि आप इसे लगातार 7 दिनों से अधिक समय तक लें, क्योंकि आपका शरीर उस पर भरोसा कर सकता है और अपशिष्ट को खत्म करने में कम प्रभावी हो सकता है।

युक्ति 3: क्या यह प्राकृतिक है?

ये वे तत्व हैं जिनमें प्राकृतिक सब कुछ शामिल है? प्राकृतिक अवयवों की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है, क्योंकि इससे कोलन की सफाई करते समय दुष्प्रभाव होने का खतरा कम हो जाता है।

युक्ति 4: क्या कोई `बोनस` भी है?

अवांछित अपशिष्ट, विषाक्त पदार्थों और परजीवी को खत्म करने के अलावा, कई उत्पाद स्वास्थ्य को बढ़ावा देने और आपके कोलन, यकृत और गुर्दे में सुधार करने में सक्षम अतिरिक्त हर्बल तत्वों के साथ आते हैं। इन सामान्य सामग्रियों में से कुछ में दोस्ताना बैक्टीरिया, मुसब्बर वेरा आदि शामिल हैं। इन अवयवों को कोलन सफाई के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन यह हमारे शरीर के लिए बहुत उपयोगी है। यदि उत्पाद में इन अवयवों में शामिल है, तो उत्पाद के किसी अन्य साधारण उत्पाद की तुलना करने के लिए अधिक मूल्य होता है।

युक्ति 5: परजीवी मत मारो?

हमारे शरीर से परजीवी को खत्म करना महत्वपूर्ण है। ये परजीवी मांस, सब्जियां, दूषित पानी और पालतू जानवरों से आ सकते हैं। यह हमारे शरीर को चुप्पी में समस्याएं पैदा कर सकता है। इन कीटों को खत्म करने में सक्षम होने वाले सफाई बिंदु और हर्बल उत्पादों को प्राप्त करना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि यह पहली बार है जब आप अपने कोलन को साफ करते हैं।

पूरे लेख को समाप्त करने के लिए यहां एक और सुराग है: मूल्य। यह एक सुझाव हो सकता है क्योंकि आप पहले ही जानते हैं कि कीमतों की तुलना कैसे करें। हालांकि, कीमत में पूरी तरह से प्रवेश करने से पहले हमेशा कार्यों को समझना याद रखें। अधिक लाभ और लाभ वाले उत्पाद आमतौर पर उच्च कीमत के साथ आते हैं। विभिन्न कार्यों वाले उत्पादों की कीमतों की तुलना करना समझदारी नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कोलन सफाई एक स्वस्थ अभ्यास हैकोलन सफाई एक स्वस्थ अभ्यास है
कोलन सफाई के बारे में सच्चाईकोलन सफाई के बारे में सच्चाई
कोलन साफ ​​दुष्प्रभाव - detoxification के साइड इफेक्ट्सकोलन साफ ​​दुष्प्रभाव - detoxification के साइड इफेक्ट्स
कुत्तों में जोड़े: एंटीगोस्टोम और काइकल कीड़ेकुत्तों में जोड़े: एंटीगोस्टोम और काइकल कीड़े
कुत्तों में कब्जकुत्तों में कब्ज
Psyllium husks: स्वास्थ्य का मूल्य जो आप के बारे में पता नहीं हो सकता हैPsyllium husks: स्वास्थ्य का मूल्य जो आप के बारे में पता नहीं हो सकता है
कब्ज को खत्म करने के लिए ब्रैन खाओकब्ज को खत्म करने के लिए ब्रैन खाओ
परजीवी के लिए प्राकृतिक उपचार - अपने शरीर के अंदर परजीवी से छुटकारा पाएंपरजीवी के लिए प्राकृतिक उपचार - अपने शरीर के अंदर परजीवी से छुटकारा पाएं
लिवर आपके शरीर में लड़ाइयों को विषाक्त बनाता हैलिवर आपके शरीर में लड़ाइयों को विषाक्त बनाता है
लिंक जेनेटिक उत्परिवर्तन आक्रामक अश्वेतों में कोलन कैंसर के बढ़ते जोखिम को बताता हैलिंक जेनेटिक उत्परिवर्तन आक्रामक अश्वेतों में कोलन कैंसर के बढ़ते जोखिम को बताता है
» » पौधों के आधार पर एक अच्छा कोलन क्लीनर कैसे चुनें
© 2022 TonMobis.com