परजीवी के लिए प्राकृतिक उपचार - अपने शरीर के अंदर परजीवी से छुटकारा पाएं




परजीवी वास्तव में कुछ बैक्टीरिया या वायरस से संबंधित नहीं हैं। यह जीवित है और वायरस या बैक्टीरिया से कहीं बड़ा है। हालांकि, कीड़े जैसे परजीवी स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन सकते हैं जिन्हें आप वास्तव में छोड़ना नहीं चाहते हैं। ये परजीवी वास्तव में गर्मियों के महीनों के दौरान हो सकते हैं और पेट, यकृत, कोलन, यकृत रक्त, अय लड़के और बुरे मामले जैसे विभिन्न अंगों को प्रभावित कर सकते हैं, यह आपके दिमाग को प्रभावित कर सकता है।

परजीवी वास्तव में अपनी ऊर्जा, विशेष रूप से ऊर्जा के स्तर के लिए, अंगों और विश्राम और भोजन आप इन परजीवियों में ले जा रहे हैं कोई भी लक्षण नहीं बना सका के खिला में आराम तथापि, वे कर सकते थे और निश्चित रूप से कर सकता है आपके कमजोर अंग। इसलिए, जितनी बार संभव हो सके इन कीटों को खत्म करना आवश्यक है। यहां परजीवी के लिए कुछ प्राकृतिक उपचार दिए गए हैं जिनका उपयोग किया जा सकता है:

1. कोलन सफाई - यह आपके शरीर की सफाई के लिए सबसे प्रभावी उपचार है। यह आपको अपने शरीर के अंदर सभी परजीवी से छुटकारा पाने में मदद कर सकता है। सामान्य रूप से, सफाई में उच्च फाइबर या आहार फाइबर और खुराक जैसे कि साइट्रस फलों, साइबलियम husks, साइट्रस पेक्टिन, लहसुन निकालने, परिपक्व पपीता, और दूसरों के उपयोग शामिल हैं। आपके लिए कोलन साफ ​​करने के लिए बेहतर होगा क्योंकि यह आपके शरीर में विषाक्त पदार्थों को खत्म करने के तरीके पर एक शानदार तरीका है।

2. मसालों - बहुत सारे लहसुन और मसाले भी हैं, जो कि कीड़े से छुटकारा पाने के लिए बहुत अच्छे हैं। अदरक और लहसुन टैपवार्म, जिआर्डिया लैम्बिला, प्लाज्मोडियम और लीशमानिया उपद्रव को खत्म करने में प्रभावी साबित हुए हैं। बेशक मैं किसी भी प्रकार के लहसुन युक्त सूत्र के लिए जा सकता हूं या मैं कच्चे लहसुन फली खा सकता हूं।

3. Goldenseal-यह `s भी एक और जड़ी बूटी कीट के लिए निर्धारित और श्लैष्मिक संक्रमण है कि इस तरह सांस लेने और जठरांत्र संबंधी मार्ग के रूप में कुछ मानवीय गुण, में मौजूद हैं के इलाज में मदद।

4. काले अखरोट - कोलन साफ ​​करने और कीटों के उपचार के लिए भी एक और सुरक्षित और प्रभावी उपाय ई `।

5. कद्दू के बीज - यह परजीवी के उपचार में भी उपयोगी है। वे टैपवार्म और कीड़े को भी खत्म करने में मदद कर सकते हैं।

यदि आप महंगी विधियों के बिना कीटों को खत्म करना चाहते हैं, परजीवी के लिए प्राकृतिक उपचार आपको देखना चाहिए। इन परजीवीओं को शरीर पर आक्रमण करने की प्रतीक्षा न करें, जितनी जल्दी हो सके उनसे छुटकारा पाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में dewormingकुत्तों में deworming
मुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिएमुझे अपनी बिल्ली को कितनी बार डिवार्म करना चाहिए
बिल्लियों में हेपेटाइटिस - कारण, लक्षण और उपचारबिल्लियों में हेपेटाइटिस - कारण, लक्षण और उपचार
परजीवी सही तरीके से इलाज कैसे करें?परजीवी सही तरीके से इलाज कैसे करें?
कैसे demodex परजीवी Rosacea हालत बढ़ जाती है?कैसे demodex परजीवी Rosacea हालत बढ़ जाती है?
परजीवी से छुटकारा पाएं - घर का बना समाधानपरजीवी से छुटकारा पाएं - घर का बना समाधान
लिवर आपके शरीर में लड़ाइयों को विषाक्त बनाता हैलिवर आपके शरीर में लड़ाइयों को विषाक्त बनाता है
बिल्लियों में आंतों परजीवी के लिए घरेलू उपचारबिल्लियों में आंतों परजीवी के लिए घरेलू उपचार
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते परजीवी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते परजीवी है या नहीं
एलर्जी और परजीवी की गर्मियों में अपने पालतू जानवर का ख्याल रखनाएलर्जी और परजीवी की गर्मियों में अपने पालतू जानवर का ख्याल रखना
» » परजीवी के लिए प्राकृतिक उपचार - अपने शरीर के अंदर परजीवी से छुटकारा पाएं
© 2022 TonMobis.com