लिवर कोलन साफ ​​- क्यों कोलन और यकृत सफाई आवश्यक है




ज्यादातर लोगों ने कोलन सफाई के लाभों के बारे में सुना है, लेकिन यह पता था कि यकृत की सफाई आपके समग्र स्वास्थ्य के लिए इतनी फायदेमंद हो सकती है? इसका कारण यह है कि कोलन में प्लेक बिल्डअप को साफ करने के लिए कोलन विषाक्त हो सकता है। क्या यह समझ में नहीं आता है कि शरीर से विषाक्त पदार्थों को खत्म करने के लिए ज़िम्मेदार शरीर में कुछ जहरीले अपशिष्ट भी हो सकते हैं?

जवाब ज़ाहिर है! यकृत रक्त से विष को हटा देता है। समय के साथ, इन विषाक्त पदार्थों को यकृत में अवशोषित किया जा सकता है जो वास्तव में दक्षता को कम कर सकता है जिसमें यकृत कार्य करता है। कोलन की तरह अब यकृत कई लोगों के खराब स्वास्थ्य में योगदान देता है।

हालांकि अच्छी खबर है। सभी हर्बल कॉलन सफाई की खुराक की पेशकश करने वाली कई कंपनियां प्राकृतिक उत्पादों की पेशकश करती हैं जो कोलन को साफ करती हैं। इन प्रणालियों में से कई को एक ही समय में यकृत और कोलन को शुद्ध करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

कोलन को साफ करने और यकृत को detoxify करने के लिए एक हर्बल पूरक लेते समय, इसे ठीक तरह से सिफारिश करने के लिए सुनिश्चित करें। खुराक में संशोधन या सिस्टम में होने वाले समय की मात्रा केवल जड़ी बूटियों की प्रभावशीलता को कम कर देती है। इनमें से कई प्रणालियां आहार में बदलाव, साथ ही व्यायाम में वृद्धि की भी सिफारिश करती हैं।

यकृत सफाई के लाभ कोलन सफाई के समान हैं। विशेष रूप से, लोगों को अधिक ऊर्जा, कुछ ठंड, वजन घटाने में वृद्धि, और त्वचा की समस्याओं में कमी का संदर्भ मिलता है। इस बात का सबूत भी है कि कोलन और यकृत को साफ करने से अवसाद के कम लक्षण हो सकते हैं।

यकृत साफ करने के बढ़ते सबूत फायदेमंद हैं क्योंकि कोलन साफ ​​करने से यह स्पष्ट हो जाता है कि एक पूरक जो जड़ी बूटियों को शुद्ध करता है, वह शुद्ध सफाई या दूसरे से अधिक समझ में आता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कोलन सफाई एक स्वस्थ अभ्यास हैकोलन सफाई एक स्वस्थ अभ्यास है
मुँहासे तेजी से कैसे रोकेंमुँहासे तेजी से कैसे रोकें
फैटी यकृत को कम करने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ - फैटी यकृत खाद्य पदार्थफैटी यकृत को कम करने के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ - फैटी यकृत खाद्य पदार्थ
कोलन सफाई के बारे में सच्चाईकोलन सफाई के बारे में सच्चाई
कोलन साफ ​​दुष्प्रभाव - detoxification के साइड इफेक्ट्सकोलन साफ ​​दुष्प्रभाव - detoxification के साइड इफेक्ट्स
Psyllium husks: स्वास्थ्य का मूल्य जो आप के बारे में पता नहीं हो सकता हैPsyllium husks: स्वास्थ्य का मूल्य जो आप के बारे में पता नहीं हो सकता है
ToxinoutToxinout
मुँहासे यकृत पर कैसे हमला करता है?मुँहासे यकृत पर कैसे हमला करता है?
परजीवी के लिए प्राकृतिक उपचार - अपने शरीर के अंदर परजीवी से छुटकारा पाएंपरजीवी के लिए प्राकृतिक उपचार - अपने शरीर के अंदर परजीवी से छुटकारा पाएं
यकृत के रोग, लक्षण और प्राकृतिक उपचार के रोगयकृत के रोग, लक्षण और प्राकृतिक उपचार के रोग
» » लिवर कोलन साफ ​​- क्यों कोलन और यकृत सफाई आवश्यक है
© 2022 TonMobis.com