छुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना है

ऐतिहासिक और सांस्कृतिक आकर्षण

आप कैनकन छोड़ने के बिना ऐतिहासिक माया खंडहरों का पता लगा सकते हैं। हिल्टन कैनकन बीच रिज़ॉर्ट के पास स्थित एक छोटी जगह है जिसे रुइनास एल रे कहा जाता है। खंडहर कैनकन की हलचल और हलचल से दूर हैं और अभी भी आसानी से "इतिहास का आनंद लेने के लिए स्थित हैं और अभी भी समुद्र तट के लिए समय है।

यदि आपको कला पसंद है, तो कैनकन के पुरातत्व संग्रहालय में मैक्सिकन शिल्प और मूर्तियों की स्थायी और अस्थायी प्रदर्शनी है। यह क्विंटाना रू में सम्मेलन केंद्र के पास स्थित है, और हर दिन खुला रहता है।

डाउनटाउन कैनकन अन्य गतिविधियों को भी प्रदान करता है। पर्यटक बुल्वार्ड कुकुलकान पर बुधवार को दोपहर 03:30 बजे बुलफाइट्स और नृत्य का आनंद ले सकते हैं। हालांकि कैनकन के शॉपिंग सेंटर हैं, शहर में कई खुले हवा के बाजार हैं जहां कीमतों पर बातचीत की जा सकती है।

गतिविधि

कई कैनकन होटल में पानी की गतिविधियों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है। पैराग्लाइडिंग, राफ्टिंग, डाइविंग और वॉटर स्कीइंग कुछ ही हैं।

माया रीफ, ऑस्ट्रेलिया में केवल एक कोरल रीफ के आकार में दूसरा, डाइविंग के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन कैनकन में कई अन्य प्रभावशाली चट्टान भी हैं। अनुभवी गोताखोर सैन मिगुएल और अरिस्टोस का आनंद ले सकते हैं। अन्य चट्टानों असाधारण सुंदरता प्रदान करते हैं पानी के नीचे चट्टानों Banderas और एल Bajito।

अवसर प्रचुर मात्रा में मछली हैं। एक चार्टर मछली पकड़ने की यात्रा, कीमतों और कार्यक्रमों की बुकिंग करते समय। यदि आप आधा दिन मछली पकड़ रहे हैं, तो पूछें कि दिन का किस भाग की सिफारिश की जाती है।




कैनकन गोल्फ कोर्स प्रदान करता है। दरें महंगी हो सकती हैं, इसलिए अपने खेल के स्तर के लिए उपयुक्त किफायती पाठ्यक्रम खोजने के लिए ध्यान से देखें।

टूर और अन्य आकर्षण

कैनकन पानी के नीचे स्कूटर प्रदान करता है जो पर्यटकों को गीले होने के बिना भूमिगत दुनिया को देखने की अनुमति देता है। सर्वश्रेष्ठ तस्वीरों के लिए हाई स्पीड फिल्म की सिफारिश की जाती है, और कुछ भ्रमणों में उम्र और चिकित्सा प्रतिबंध होते हैं।

लागुना निचुप में निर्देशित पर्यटन और स्नॉर्कलिंग भी पेश किए जाते हैं। अपनी छोटी स्पीडबोट ड्राइव करें और डाइविंग से पहले जंगल में वन्यजीवन देखें।

डॉल्फ़िन के साथ तैराकी की पेशकश करने वाले कई स्थान भी हैं। डॉल्फ़िन के साथ तैरना लंबाई में भिन्न होता है और महंगा हो सकता है। पूछें कि डॉल्फिन पर्यटन की सिफारिश की जाती है, जैसे कि विभिन्न पर्यटन और डॉल्फ़िन के साथ आपको कितना समय मिलता है। गीले और जंगली जल पार्क तैराकी डॉल्फ़िन का संयोजन प्रदान करता है और इसमें असीमित भोजन और पेय शामिल हैं। ध्यान रखें कि तैराकी डॉल्फ़िन साइटें आमतौर पर वीडियोटेप या क्लोज-अप को प्रतिबंधित करती हैं। फोटोग्राफर की सुविधाओं में, आप इन आकर्षणों में खर्च जोड़ सकते हैं।

कैनकन जोड़ों, परिवारों और एकल के लिए आदर्श गंतव्य है। आपकी रुचियों से कोई फर्क नहीं पड़ता, कैनकन एक सुंदर जलवायु, समुद्र तटों, सांस्कृतिक गतिविधियों और आराम से सक्रिय खेल प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैक्सिको में पालतू दोस्ताना होटल के शीर्षमैक्सिको में पालतू दोस्ताना होटल के शीर्ष
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
बोस्टन में अवकाश गतिविधियोंबोस्टन में अवकाश गतिविधियों
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
कैनकन में समलैंगिक बारकैनकन में समलैंगिक बार
अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचारअंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
मेक्सिको में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना पर्यटन स्थलोंमेक्सिको में सबसे अच्छे पालतू दोस्ताना पर्यटन स्थलों
छुट्टी पर जाने के लिए पोर्ट साहसिक एक अच्छी जगह है?छुट्टी पर जाने के लिए पोर्ट साहसिक एक अच्छी जगह है?
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
» » छुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना है
© 2022 TonMobis.com