न्यू यॉर्क पर्यटन के बारे में जानकारी

टाइप

कई प्रकार के पर्यटन उपलब्ध हैं, लेकिन आपको उस समय हमेशा कारक होना चाहिए। जाहिर है, शहर के कई घूमने वाले पर्यटन गर्म महीनों में लेने से बेहतर हो सकते हैं। आप अधिकांश जिलों में लंबी पैदल यात्रा पा सकते हैं, हालांकि मार्गदर्शित, ऐतिहासिक जातीय भोजन और पैदल चलने वाले शहर मैनहट्टन - लिटिल इटली, चाइनाटाउन और वॉल स्ट्रीट में सबसे प्रचुर मात्रा में प्रतीत होता है। निश्चित रूप से गर्मी या शुरुआती गिरावट के महीनों के दौरान मैनहट्टन के आसपास एक क्रूज / यात्रा लेने पर विचार करें, क्योंकि ये पर्यटन मैनहट्टन की नोक का एक अद्वितीय दृश्य प्रदान करते हैं कि कुछ आगंतुकों को कोई भी देखने को मिलता है। आप मैनहट्टन, एलिस द्वीप और स्टेच्यू ऑफ लिबर्टी के इतिहास के बारे में भी बहुत कुछ सीख सकते हैं। अगर गर्मी और आराम महत्वपूर्ण विचार हैं, तो निश्चित रूप से, ग्रे लाइन टूर और सिटीसाइट्सएनवाई सहित कई न्यूयॉर्क बस यात्राओं में से एक लें। एक विमान पर एक यात्रा अधिक साहसी आगंतुकों के लिए मजेदार हो सकती है, और न्यूयॉर्क चार्टर द्वारा हेलीकॉप्टर और वीएटर द्वारा कई विकल्प उपलब्ध कराए गए हैं।

भूगोल

यदि आप मैनहट्टन शहर में रहना चाहते हैं, और आपका समय सीमित है, तो अपने होटल के सबसे नज़दीकी स्थानों का भ्रमण करने का प्रयास करें। केंद्र में, उदाहरण के लिए, आप विभिन्न पर्यटन, केंद्र, एनबीसी स्टूडियो टूर और रेडियो सिटी संगीत हॉल की यात्रा के दौरे सहित कि रॉकफेलर केंद्र में जगह ले के एक मुट्ठी भर में से एक को नियंत्रित कर सकते हैं। यदि आप मैनहट्टन शहर में हैं, तो आप सर्किल लाइन टूर नाव या ग्राउंड ज़ीरो आंदोलन में लंबी पैदल यात्रा का लाभ उठा सकते हैं। यह जांचना बेहतर है कि आप न्यूयॉर्क में कहां हैं, और फिर उन स्थानों की तलाश करें जिन्हें हम 10 से अधिक ब्लॉक के त्रिज्या को देखना चाहते हैं। उस योजना के साथ शुरू करें, और फिर समय पर अनुमति देने पर शाखा बनाएं। किसी भी शहर "हॉप-ऑन बस टूर फ्री स्टॉप" के साथ आपको शहर के अधिक से अधिक देखने का मौका मिलेगा यदि आप इसे स्वयं करने की कोशिश कर रहे थे। उदाहरण के लिए देखें,, ग्रे लाइन टूर्स मैनहट्टन बस मार्ग है, जो डिजाइन किया गया है के माध्यम से तो तुम जैसे कि संयुक्त राष्ट्र और मेसी के डिपार्टमेंट स्टोर के रूप में लोकप्रिय साइटों पर उतर प्राप्त कर सकते हैं, कई घंटे खर्च करते हैं और उसके बाद अगली बस के लिए इंतजार अपना होटल वापस लेने के लिए। बस याद रखें कि ये बसें लगातार स्टॉप बनाती हैं, इसलिए आपकी वापसी यात्रा में आपकी अपेक्षा से अधिक समय लगेगा।


सुविधाओं

यदि आप एक विशिष्ट संदर्भ बिंदु देखना चाहते हैं और सामान्य निर्देशित पर्यटन में थोड़ी रुचि नहीं है, तो हर तरह से अनुसंधान करें और देखें कि आपका पसंदीदा सिग्नल आपके पर्यटन का प्रदर्शन करता है या नहीं। कुछ सबसे लोकप्रिय हैं:

अपोलो रंगमंच
(212) 222-0992

ग्रैंड सेंट्रल टर्मिनल
(212) 818-1777

लिंकन सेंटर
(212) 875-5350

मैडिसन स्क्वायर गार्डन
(212) 465-6080

एनबीसी स्टूडियो
(212) 664-3700

न्यूयॉर्क बॉटनिकल गार्डन
(718) 817-8700




रेडियो सिटी म्यूजिक हॉल
(212) 632-4041

ब्रुकलिन ब्रिज का पैदल यात्रा
212) 9 7 9 -388

रंगमंच जिला चलने की यात्रा
(212) 979-2388

केंद्रीय उद्यान संरक्षण जानकारी
(212) 360-2726

रॉकफेलर सेंटर
(212) 664-7174

संघीय रिजर्व
(212) 720-6130

इतिहास

इतिहास टूर न्यूयॉर्क शहर में कहीं भी होते हैं, लेकिन आप केंद्र के अधिक आकर्षक ऐतिहासिक पर्यटन पा सकते हैं, जहां जिलों ने क्रांतिकारी युद्ध में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। न्यूयॉर्क एलायंस सेंटर एक मुफ्त 90 मिनट का वॉल स्ट्रीट टूर प्रदान करता है, जो आपको यूएस सीमा शुल्क, ऐतिहासिक ट्रिनिटी चर्च, वॉल स्ट्रीट, न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज और ब्याज के अन्य बिंदुओं पर ले जाएगा। सांस्कृतिक और स्थापत्य। पर्यटन अमेरिकी सीमा शुल्क के चरणों पर शुरू होता है। दो बॉलिंग ग्रीन में, प्रत्येक गुरुवार और शनिवार दोपहर में। कोई आरक्षण आवश्यक नहीं है, लेकिन समूहों को (212) 606-4064 कहा जाना चाहिए। आप पैट्रियट टूर्स द्वारा नियोजित यात्राओं में से एक भी ले सकते हैं, जो लोअर मैनहट्टन और वित्तीय जिले के ऐतिहासिक महत्व पर विशेष रूप से क्रांतिकारी युद्ध के दौरान केंद्रित है। ढाई घंटे की यात्रा 1:00 बजे होती है, और टिकटों को ज़र्व साइट पर अग्रिम बुक किया जाना चाहिए। बुकिंग के बाद, आपको बैठक स्थान, दिशानिर्देश और मानचित्र के बारे में जानकारी प्राप्त होगी।

विचार

जब किसी भी दौरे बुकिंग, खाते कई कारकों पर विचार करने के लिए मत भूलना: बार जब आप न्यूयॉर्क शहर में है, स्थानों आप सबसे अधिक देखने के लिए, अपने स्वास्थ्य, अपने समूह के लिए और समय में अन्य लोगों की तरह। जबकि न्यूयॉर्क में सबसे दौरे बसों सीटों आउटडोर दो कहानी है, जो भी जो लोग तत्वों को देने के लिए और अंदर रहना चाहता हूँ के लिए इनडोर बैठने शामिल हैं। आप सर्किल लाइन और मैनहट्टन की सेवा करने वाली अन्य क्रूज़ लाइनों के अंदर भी बैठ सकते हैं। आप इसकी हैं, तो आप एप्पल के काटने से सेंट्रल पार्क बाइक यात्रा पर जा सकते हैं, प्रति व्यक्ति $ 40 (15 वर्ष और अधिक के तहत के लिए $ 20) है, जो किराये पर साइकिल और एक टूर गाइड शामिल हैं के लिए। दौरे 10:00 बजे और 4:00 पीएम- 01:00 पीएम सप्ताह में सात दिनों में किए जाते हैं। कॉल करें (212) 541-875 9 या ऑनलाइन बुक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
न्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियांन्यू यॉर्क में एकल के लिए गतिविधियां
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
छुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना हैछुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना है
अगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना हैअगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना है
भारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसीभारतीय ट्रेल में और उसके आस-पास के बच्चों के साथ क्या करना है, एनसी
पर्यटन अभिनव विचारपर्यटन अभिनव विचार
स्टॉक एक्सचेंज कैसे जाएंस्टॉक एक्सचेंज कैसे जाएं
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
40 साल की महिलाओं के लिए यूनानी द्वीप छुट्टी40 साल की महिलाओं के लिए यूनानी द्वीप छुट्टी
» » न्यू यॉर्क पर्यटन के बारे में जानकारी
© 2022 TonMobis.com