मज़ा खेलों और अधिक

बाहर गिनती करें

अपने पिछवाड़े में, आंगन या यहां तक ​​कि समुद्र तट पर बाहर देखो, और आपको हजारों रेट गिनती ऑब्जेक्ट मिलेंगे। फूलों, समुद्र तट पर गोले या खेल के मैदान में स्लाइड जैसे बड़े, रंगीन वस्तुओं की तलाश करें। अपने बच्चे से यह जानने के लिए कहें कि कितने नारंगी फूल देखे गए हैं, पीले रेत में क्षेत्र के भीतर चिह्नित गुलाबी गोले की संख्या, या खेल के मैदान में स्लाइड। उन्होंने कहा कि सकारात्मक सुदृढीकरण के साथ पुरस्कृत किया है और आप फूलदान में नारंगी फूल एकत्र करने के लिए, रखने के एक स्मृति के गोले अप इकट्ठा या पीले रंग में सभी स्लाइड के माध्यम से चलाने के लिए और अधिक समय समर्पित करने के लिए अनुमति देते हैं। निरंतर सीखने के माहौल के रूप में पर्यावरण का उपयोग करने से आपको अतिरिक्त सिखाने, सह रंग सह अच्छी तरह से या वस्तुओं की पहचान सिखाने के अवसर मिलेंगे।

कैंडी हाउस

छुट्टियों के दौरान, परियोजना के साथ अभ्यास करने के लिए अद्वितीय और संवादात्मक तरीका मेजर जिंजरब्रेड हाउस बनें। अपने जिंजरब्रेड निर्माण को सजाने के लिए अपने बच्चे को विभिन्न प्रकार की रंगीन कैंडीज़ को अनुमति दें। अपनी कृति समाप्त करने के बाद, पूछें कि छत पर लाल कैनो कैंडिस ट्रेस में कितने गमी या कितने घर हैं। खेल उसके लिए ईबे विस्फोट करेगा, उसकी आंखें सभी प्रकार की कैंडी बताने के लिए जिंजरब्रेड हाउस की जांच करें।


कुकीज़ का टॉवर


यदि आपके कई बच्चे हैं, तो अतिरिक्त कौशल को प्रोत्साहित करने के लिए समूह गेम आज़माएं। बच्चों की मेज पर जगहें और लगभग 10 कुकीज़ फ्लैट दें। इस समय उन्हें कुछ भी खाने मत दो। इसके बजाए, एक बच्चे को केंद्र में किसी भी कुकी को रखकर और एक टावर बनाने के लिए एक-दूसरे के ऊपर ढेर करके खेल शुरू करने के लिए कहें। एक बार जब आप अन्य प्रत्यारोपित बच्चों पर वापस कूद जाते हैं तो आपको केंद्र में रखे पहले बच्चे को कुकीज़ की संख्या गिननी चाहिए। यदि आप सही उत्तर देते हैं, तो आप शीर्ष पर अपने स्टैक ढेर से कुकीज़ की संख्या चुन सकते हैं। वह बच्चा जो पहले था, और फिर अधिक सही ढंग से जोड़ने से पहले ग्रोथ टॉवर क्षेत्र में सभी कुकीज़ को गिनना होगा। टॉवर ढहने तक बच्चों को वैकल्पिक रूप से जारी रखें। तब उन्हें टूटी हुई कुकीज़ खाने की अनुमति दी जाती है और गेम फिर से खोला जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचारतिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचार
हिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहेंहिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहें
एक मछलीघर कैसे सजाने के लिएएक मछलीघर कैसे सजाने के लिए
बच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझावबच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझाव
अच्छे शिष्टाचार सिखाने के लिए युक्तियाँअच्छे शिष्टाचार सिखाने के लिए युक्तियाँ
बच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्टबच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्ट
एक फूलदान कैसे पेंट करेंएक फूलदान कैसे पेंट करें
चौथी पीढ़ी नैनो आइपॉड पर एलसीडी स्क्रीन कैसे स्थापित करेंचौथी पीढ़ी नैनो आइपॉड पर एलसीडी स्क्रीन कैसे स्थापित करें
बच्चों के लिए खजाने की खोज कैसे करेंबच्चों के लिए खजाने की खोज कैसे करें
Diy: केबल गाइड स्पीकरDiy: केबल गाइड स्पीकर
» » मज़ा खेलों और अधिक
© 2022 TonMobis.com