एक मछलीघर कैसे सजाने के लिए

एक मछलीघर कैसे सजाने के लिए

हमारे कैरियो को विशेष स्पर्श देने और समुद्र के तल के समान वातावरण बनाने के लिए, अनंत संभावनाएं हैं अपने तन सजाने के लिए . विशिष्ट दुकानों में आप सभी प्रकार के विवरण ढूंढ सकते हैं जिनके साथ आप एक बना सकते हैं टैरियो की पृष्ठभूमि अपने स्वाद के अनुसार, आप कल्पना से कहीं ज्यादा! Animals.site2.xyz में हम एक तन को सजाने के बारे में बताते हैं.

सबसे पहले, जब सजावट táríos तेज वस्तुओं से बचें क्योंकि वे अपने टैरियो की मछली को चोट पहुंचा सकते हैं। उन वस्तुओं से बचें जिनके पास नोजल हैं या जो शुरू होते हैं, क्योंकि वे उन्हें भी मार सकते हैं।

  • के साथ एक ही बात है ऑब्जेक्ट्स जो ऑक्सीकरण कर सकते हैं . वे मछली के लिए एक विषाक्त पदार्थ उत्पन्न करते हैं, भले ही खराब स्थिति में वस्तुओं के साथ बुरी तरह काटने और हानिकारक होने की संभावना हो।

  • कोशिश करो आंदोलन के साथ मुलायम, प्रकाश संरचना की वस्तुओं को खरीदते हैं और कौन मछली को किसी भी तरह का नुकसान पहुंचा सकता है। किसी भी विशेष स्टोर में आप उनमें से बड़ी संख्या में पाएंगे जिनका उपयोग किया जा सकता है।

  • अपने कैटारियम में मछली के प्रकार से बहुत सावधान रहें, क्योंकि उनमें से सभी सजावटी वस्तुओं का समर्थन नहीं करते हैं। कुछ के लिए, उनकी कम दृष्टि के कारण, वे अत्यधिक खतरनाक हैं और थोड़ा अनुशंसित.




  • इसके साथ भी बहुत सावधान रहें रंग वस्तुओं के बीच खोए गए रंगीन मछली के समान रंग होते हैं।

  • एक गीत सजाने के लिए सबसे अच्छी बात है वस्तुओं जो समुद्री तट के पौधों की नकल करते हैं गर्म रंगों, मुलायम बनावट के साथ, लेकिन क्योन टैरियो में बहुत से स्पेनिश पर कब्जा कर लेता है क्योंकि यह स्पेन के अधिकांश मछली को छोड़ देगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक मछलीघर कैसे सजाने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करेंएक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    पालतू जानवरों के लिए खतरनाक क्रिसमस गहनेपालतू जानवरों के लिए खतरनाक क्रिसमस गहने
    एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरहएक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक पतंग मछली की देखभाल कैसे करेंएक पतंग मछली की देखभाल कैसे करें
    समुद्री घोड़े की देखभाल कैसे करेंसमुद्री घोड़े की देखभाल कैसे करें
    एक दूरबीन मछली की देखभाल कैसे करेंएक दूरबीन मछली की देखभाल कैसे करें
    एक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसेएक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसे
    गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?गोल्डफिश मछली: आपकी उचित देखभाल क्या है?
    » » एक मछलीघर कैसे सजाने के लिए
    © 2022 TonMobis.com