तिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचार

कलात्मक

डेटिंग कला के खेल के माध्यम से रचनात्मकता को प्रोत्साहित करें। गेम के पूरे क्षेत्र में अलग-अलग सबस्टेशन सेट करें जो बच्चे विभिन्न चीजों को आजमाने के लिए कूद सकते हैं। आपकी उम्र के आधार पर, 3-5 सबस्टेशन बनाए गए। छोटे बच्चे प्ले-दोह का आनंद ले सकते हैं, अंकन कर सकते हैं, अपनी उंगलियों और / या कोलाज स्टिकर के साथ पेंटिंग कर सकते हैं। बड़े बच्चे पानी के रंग, स्ट्रिंग कंगन, मैगज़ीन कटआउट्स और गोंद के हाइलाइट किए गए कोलाज का भी उपयोग कर सकते हैं, जिसका उपयोग बीयरों को सैंडिज़र्स या टी-शर्ट और / या केक स्वाद के लिए सजाने के लिए किया जाता है।

साहित्यिक

आरामदायक रीडिंग एरिया सेट करना, तकिए, कंबल और भरवां गुड़िया के साथ चिह्नित `यह विशेष तारीख खेलेंगे। बच्चे लाइब्रेरी में विशेष किताबें चुन सकते हैं कि उन्हें लगता है कि वे अपने दोस्तों का आनंद लेंगे, या आप अपने स्थानीय बुकस्टोर में एक विशेष चयन खरीद सकते हैं। माता-पिता सचित्र पुस्तकों के पृष्ठों को काले और सफेद टिकट पर भी कॉपी कर सकते हैं जो पढ़ने के बाद, बच्चे अपने पसंदीदा दृश्यों को रंग सकते हैं। सैंडविच किताबों में से एक पर आधारित हो सकते हैं, चॉकलेट कुकीज़ जो पुस्तक को श्रद्धांजलि के रूप में ऋणात्मक है यदि आप अपने माउस को कुकी को लॉरा न्यूमेरॉफ़ द्वारा देते हैं। पढ़ने और रंगने के अलावा, इस गेम अपॉइंटमेंट में कहानियां पढ़ना और पुस्तक समीक्षा लिखना शामिल हो सकता है।


जलीय

गर्म मौसम के खेल की तारीखों में बहुत सारे पानी शामिल होना चाहिए। बच्चों के पूल, एक बाल्टी, रेत और चट्टान क्षेत्र की स्थापना के अलावा जहां बच्चे पानी, रेत और चट्टानों को मिला सकते हैं (अन्य माता-पिता को अपने बच्चों को कपड़े पहनने के लिए चेतावनी देते हैं जो गंदे हो सकते हैं) उनकी सामग्री दिल। उन बच्चों के लिए जो अधिक संगठित खेलों से प्यार करते हैं, पानी के साथ छोटी बाल्टी भरें और बच्चों को दौड़ में रखने दें। फास्ट किड जीतने के बजाय, बच्चे को बाल्टी में ईबे के विजेता को अधिक पानी रखने दें। बड़े बच्चे भी पानी पंप या किंग्स-गन वॉटर का आनंद ले सकते हैं (जेट बोतलों का उपयोग करें क्योंकि हाइफ़ा अपने बच्चों को बंदूकों के साथ खेलना चाहता है।)

रचनात्मक


यदि आपके बच्चों के उपयोग के लिए एक बड़ा बॉक्स है तो यह विचार विशेष रूप से मजेदार है। बच्चों को मजबूत और / या तकिए और कंबल के साथ बॉक्स को चेक करने के लिए प्रोत्साहित करें। बड़े बच्चे प्रकार के साथ उपयोग कर सकते हैं और सभी बच्चे चिह्नित स्थान को सजाने के लिए कर सकते हैं। माता-पिता खेल क्षेत्र भर में सबस्टेशन का निर्माण भी कर सकते हैं, जैसे लेगो टेबल, टेबल और केनेक्स ब्लॉक टेबल। बच्चे भी कुकीज़ के बीच मूंगफली का मक्खन फैला "नाश्ता बना सकते हैं।

पाक

पाक कला बच्चों के लिए बहुत मजेदार है, खासकर यदि उनके अंत में स्वादिष्ट व्यवहार होता है। बार्किंग कुकी एक शानदार अवसर अपडेट गेम है जिसमें आपको शुक्राणु गतिविधि और एक एपेटाइज़र मिलता है। बच्चे पुरीम, मिश्रण और आटा के गठन का आनंद ले सकते हैं। चीनी और जिंजरब्रेड कुकीज़ सजावट के लिए सबसे अच्छी हैं, बच्चों के साथ अपने पसंदीदा आकृतियों को चिह्नित करने के लिए कुकी मोल्ड का उपयोग कर सकते हैं, फिर विभिन्न रंगों के साथ ठंढें। छिड़कने के लिए छिड़काव भी जोड़ा जा सकता है। अपने छोटे शेफ के लिए मल और एप्रन तैयार करें और गन्दा रसोई रखने के इच्छुक हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फायदे गठन पोटी धड़कता हैफायदे गठन पोटी धड़कता है
खेलने के लिए बच्चों के खेलखेलने के लिए बच्चों के खेल
दाई को कब लाने के लिए क्या सामानदाई को कब लाने के लिए क्या सामान
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
बच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैंबच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैं
बड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहारबड़े बच्चों के लिए गोद लेने का उपहार
कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?कौन से विषय प्रतिभाशाली भाइयों को संदर्भित करते हैं?
बिजनेस किंडरगार्टनबिजनेस किंडरगार्टन
जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?
मेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकेंमेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकें
» » तिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचार
© 2022 TonMobis.com