बच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्ट

रंग-पुस्तकें

अधिकांश बच्चे रंग पसंद करते हैं और यूचरिस्ट से परिचित होने का प्रभावी तरीका रंगीन किताबों के माध्यम से होता है। उन्हें यूचरिस्ट से संबंधित रंगीन छवियों से भरे रंगीन पेंसिल और रंगीन किताबों का एक बॉक्स दें- और यूचरिस्ट से संबंधित विषयों के विचार को विकसित करते समय वे छवियों का आनंद लेंगे। एक अच्छी किताब में अन्य डिज़ाइनों के बीच, चालीस, सिबोरियम और हिरासत के रंग चित्रण शामिल हो सकते हैं।

पहेली

शब्द खोज पहेली छोटे बच्चों के लिए महान गतिविधियां हैं और आपको यूचरिस्ट से संबंधित शब्दों और अवधारणाओं के बारे में बताती हैं। छोटे बच्चे शराब, रोटी और अल्टर जैसे शब्दों की तलाश कर सकते हैं, जबकि बड़े बच्चों को शब्दों की तलाश करनी चाहिए। यह सह आशीर्वाद, अभिषेक और तम्बू जननांग। वर्ड स्कैम्बल, जहां बच्चों को वाक्य को पूरा करने के लिए अक्षरों को समझना होता है, अन्य मज़ेदार और शैक्षिक चुनौतियों को परेशान करता है। क्रॉसवर्ड पहेली बड़े बच्चों के लिए एक आश्चर्य है।


कला और शिल्प


क्या आपके बच्चे ने कंपनी या कैनवास या पुरानी शीट के रूप में भावना के कपड़े के साथ झंडा लगाया है। शब्दों और छवियों को बनाने के लिए बटन, रिबन और तारों को एक साथ चिपकाया जा सकता है। संकेत और बीयर या एक्रिलिक पेंट भी इस्तेमाल किया जा सकता है। वैकल्पिक रूप से, पोस्टर बनाने के लिए कार्डबोर्ड या कार्डबोर्ड का उपयोग करें। रोशनी के लिए रस्सी और मोती उठाओ कि आपका बच्चा लकड़ी की छड़ें और गोंद इकट्ठा करेगा या फैशन में क्रूसीफिक्स का उपयोग करेगा।

परिवार के लिए गतिविधियां

कंटेनर को पानी से भरें और प्रत्येक भोजन से पहले परिवार को आशीर्वाद दिया जाए। अंतिम रात्रिभोज शुक्राणु रात्रिभोज की चर्चा में सुधार करने और दिन के दौरान हुई अच्छी चीजों को साझा करने का अवसर लें। अपने बपतिस्मा और आपके जीवन पर सकारात्मक प्रभावों के बारे में बात करें। बच्चों की बाइबिल खरीदें और हर रात कहानी के भारी वजन को पढ़ना बंद कर दें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीकेबच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीके
बच्चों के लिए शैक्षिक खेलबच्चों के लिए शैक्षिक खेल
बच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैंबच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैं
ऑटिज़्म वाले बच्चों में भाषा विकासऑटिज़्म वाले बच्चों में भाषा विकास
प्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्रप्रारंभिक बचपन के क्षेत्र में विकास के क्षेत्र
बच्चों के लिए आईपॉड टच गेमबच्चों के लिए आईपॉड टच गेम
`पॉलिली प्रीस्कूलर के लिए बॉयलर की गतिविधियों को रखो`पॉलिली प्रीस्कूलर के लिए बॉयलर की गतिविधियों को रखो
बच्चों के लिए खजाने की खोज कैसे करेंबच्चों के लिए खजाने की खोज कैसे करें
बच्चों के साहित्य के फायदेबच्चों के साहित्य के फायदे
कठपुतली थिएटर मूल्य में बच्चे की स्मृति के विकास में हैकठपुतली थिएटर मूल्य में बच्चे की स्मृति के विकास में है
» » बच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्ट
© 2022 TonMobis.com