बच्चों के लिए गर्मियों की गर्मियों की गतिविधियां

समुद्र तट तौलिया

बच्चे पूल और समुद्र तट पर पार्टियों के साथ उनके साथ लाने के लिए एक व्यक्तिगत समुद्र तट तौलिया बना सकते हैं। गर्मियों के रूपों के लिए एक बड़े सादे तौलिया, कपड़े पेंट, एक ब्रश और थोड़ा फोम या स्पंज थीम के साथ शुरू करें। अपने बच्चे को कपड़े के रंग में फोम रूपों को गीला करें और तौलिया को सजाने के लिए। इसके बाद, बच्चे ब्रश के साथ अपना स्वयं का कला कार्य और उनका नाम जोड़ सकते हैं। एक समुद्र तट बैग से मिलान करने के लिए, एक साधारण कैनवास बैग का उपयोग करें और अपने बच्चे को कपड़े पेंट और फोम आकार के साथ सजाएं। अपने कलाकृति को दिखाने के लिए समुद्र तट पर अगली यात्रा पर अपनी नई रचनाएं लाएं।

हॉर्न बाइक सजावट

अपनी बाइक पर कुछ आकर्षण जोड़ें और एक साथ चलें। यदि बाइक में पहले से कोई नहीं है तो एक साइकिल सींग खरीदें। अपने बच्चे को लाइनों या जल्दी सुखाने गोंद के साथ सींग के आसपास आड़ी-तिरछी रेखाएं करना है और फिर गोंद को कवर करने के सींग पर वस्तुओं, सलमा-सितारे, मोती और rhinestones की तरह रखना होगा। गोंद को पूरी तरह से 20 मिनट तक सूखने दें और फिर नई सजावट दिखाने के लिए एक साथ चलने दें।


चाक और रंग बनाना


देखभाल करने वाले और बच्चे ड्राइववे, सामने के पोर्च, या यहां तक ​​कि अपार्टमेंट फर्श की बालकनी में घर को सजाने के लिए फुटपाथ पर चाक बनाने के लिए मिलकर काम कर सकते हैं। प्लास्टर बनाने के लिए, पेट्रोलियम जेली के साथ बर्फ क्यूब्स के ट्रे के नीचे और किनारों को कवर करें और पेरिस प्लास्टर कप और आधा गिलास पानी मिलाएं। 2 या 3 चम्मच जोड़ें। मिश्रण के लिए तरल tempera के और रात भर सूखने के लिए बर्फ घन ट्रे में मिश्रण डालना। बाहर चाक लें और एक साथ तय करें कि किस तरह की कला ड्राइववे के साथ होगी।

गार्डन किड

बच्चों के लिए बगीचे में घर के बगीचे का एक छोटा सा हिस्सा बारी करें और उन्हें स्टोर चुनने के लिए कुछ फूल लगाएं। उन्हें पेंट के साथ एक शॉवर को सजाने के लिए कहें और उन्हें हर दिन फूलों को पानी देने के लिए सिखाएं। इस तरह के मोती के रूप में एक ठोस मिश्रण ट्रैम्पोलिन से बच्चों की handprints के साथ एक रॉक गार्डन के अनुरूप बगीचा,, पत्थर, चित्रकला और सजा के आकार के एक प्लास्टिक मोल्ड, सजाने के लिए और पत्थर में जोड़ने के लिए गोले। कंक्रीट मिलाएं, इसे प्लास्टिक के मोल्ड में डालें और फिर अपने बच्चे को पत्थर के केंद्र में हाथ के दो प्रिंट बनाएं। सीमेंट सूखने से पहले, सभी सजावट डालें। कंक्रीट को सूखने दें और फिर मुझे पेंट के साथ कुछ कलाकृति चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
समुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँसमुद्र तट पर अपने कुत्ते को लेने के लिए युक्तियाँ
प्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचारप्रीस्कूलर के साथ पारिवारिक यात्रा विचार
गर्मियों में अपने कुत्ते की त्वचा और बालों की देखभाल करनागर्मियों में अपने कुत्ते की त्वचा और बालों की देखभाल करना
बच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझावबच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझाव
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
सैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समयसैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समय
बच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्टबच्चों के लिए गतिविधियां यूचरिस्ट
नवजात शिशु के लिए चीजेंनवजात शिशु के लिए चीजें
दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना हैदक्षिणी कैलिफ़ोर्निया में कम कीमतें करना है
» » बच्चों के लिए गर्मियों की गर्मियों की गतिविधियां
© 2022 TonMobis.com