प्रविष्टि-स्तर की स्थिति के लिए सारांश उदाहरण लक्ष्य

अपने रेज़्यूमे लिखते समय, ऐसी कई चीजें हैं जिन्हें आप शामिल करना चाहते हैं। इन तत्वों में कार्य अनुभव, शिक्षा, और कुछ हितों और गतिविधियां शामिल हैं जो आपको एक अच्छी तरह से बाहर के व्यक्ति की तरह दिखती हैं। हालांकि, अभी भी एक चीज है जो आपको फिर से शुरू करने पर ध्यान देने में मदद कर सकती है। यह लक्ष्य है, और यह वह जगह है जहां आप विशेष रूप से जो भी खोज रहे हैं उसे शामिल करते हैं।

प्रवेश स्तर की नौकरियां लिखने के लिए एक दिलचस्प फिर से शुरू होती हैं। संक्षेप में आपने अभी बाजार में प्रवेश किया है, और आप वास्तव में अनुभव से भरे नहीं हैं। यह उम्मीद की जाती है कि आपके प्रशिक्षण और स्कूल में जो कुछ भी आपने किया वह कंपनी के लिए अच्छा लगेगा। असल में आप किसी से कहने की कोशिश कर रहे हैं, "ठीक है, मुझे किराए पर लें, मैं सस्ता काम करूंगा, और मैं जो कुछ भी पूछता हूं वह करूँगा" बिना कहने के।





तो, फिर आप क्या कहते हैं? हर बार जब आप नौकरी की तलाश में हैं, तो मैं सिर्फ एक प्रवेश स्तर की नौकरी की तलाश में हूं। मैं उस स्तर की घोषणा करता हूं जिसे मैं ढूंढ रहा हूं, और मेरी वेतन सीमा क्या हो सकती है। आप की तरह कुछ कह सकते हैं: "मुझे लगता है कि लगभग 25,000 एक वर्ष का भुगतान करती है एक प्रबंधन प्रवेश स्तर नौकरी की तलाश कर रहा हूँ," वेतन अब तक एक वैकल्पिक बयान है, लेकिन स्पष्ट करता है कि नियोक्ता है कि आपको पता है कि वे क्या कर रहे हैं जब लायक शुरू होता है।

एक और संभावना यह स्पष्ट करना है कि आप किस प्रकार की नौकरी की स्थिति तलाश रहे हैं, यदि आप सामान्य रूप से रोजगार की तलाश में हैं। तुम कुछ कह सकते हैं जैसे, "मैं वर्तमान में खुदरा के क्षेत्र में पूरा समय काम के लिए देख रहा हूँ।" यह नियोक्ता है कि आप वास्तव में एक पूर्णकालिक काम की तलाश में हैं बताता है, और उम्मीद है कि, अपने को फिर से शुरू की होगी अन्य पूर्णकालिक नौकरियों के साथ वापस लौटें, या प्रासंगिक अनुभव साबित करें कि आप पूर्णकालिक कर्मचारी बन सकते हैं।

784 588 741 यदि आप किसी और चीज के लिए एक नौकरी की तलाश में हैं, तो आपको उसे वहां भी रखना चाहिए। तुम कुछ कह सकते हैं जैसे, "अर्थशास्त्र के क्षेत्र में काम करने का अनुभव की तलाश।" यह भी तरह कुछ, कह सकते हैं "खेल प्रबंधन में एक डिग्री प्राप्त करने के लिए अस्थायी काम की तलाश में अर्थशास्त्र के क्षेत्र में,।" नियोक्ता को पता है कि आप अल्पकालिक कार्य की तलाश में हैं, और आप अपनी शिक्षा के पूरक के लिए नौकरी की तलाश में हैं। आपको नियोक्ता ढूंढना होगा जो इसे करने के इच्छुक है, लेकिन आप कर सकते हैं, और इस तरह आप किसी से झूठ नहीं बोल रहे हैं। 784588741 शुरू प्रवेश स्तर लिखना मुश्किल है क्योंकि आप के रूप में हताश, या पर्याप्त रूप से विशिष्ट नहीं बाहर आ नहीं करना चाहते हैं। आपका लक्ष्य ऐसा कुछ है जिसे आप अपने अगले नौकरी से जो चाहते हैं उसे स्पष्ट करने के लिए उपयोग करना चाहते हैं। इससे नियोक्ताओं को साक्षात्कार करने में मदद मिलती है, और यह तय करने में आपकी सहायता करता है कि आप कहां काम करना चाहते हैं। यह आपको यह निर्धारित करने की अनुमति देता है कि आप कैसे साक्षात्कार करते हैं, और आपके रेज़्यूमे में आपकी कहानी के कौन से पहलुओं को हाइलाइट करना है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपना आदर्श नौकरी कैसे ढूंढेंअपना आदर्श नौकरी कैसे ढूंढें
नौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करेंनौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करें
इंटरनेट पर रोजगार की तलाशइंटरनेट पर रोजगार की तलाश
प्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्रप्रवेश स्तर की नौकरियों का सबसे अच्छा क्षेत्र
कैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैंकैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैं
विकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँविकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँ
स्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझावस्कूल नर्स: स्कूल में नर्सिंग नौकरी पाने के लिए सुझाव
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
एक विजेता फिर से शुरू कैसे करेंएक विजेता फिर से शुरू कैसे करें
अधिकांश लोग व्यवसाय के मालिक होने में निश्चित आय क्यों चुनते हैंअधिकांश लोग व्यवसाय के मालिक होने में निश्चित आय क्यों चुनते हैं
» » प्रविष्टि-स्तर की स्थिति के लिए सारांश उदाहरण लक्ष्य
© 2022 TonMobis.com