सोनी वॉकरमैन हेडफ़ोन के लिए टिप्स

दाएं कान हेडफ़ोन

लंबे समय तक संगीत सुनना कानों में जलन पैदा कर सकता है। हेडफ़ोन में लगातार प्लग इन दर्द का कारण बन सकता है। हेडफ़ोन आमतौर पर हार्ड प्लास्टिक, रबड़ या सिलिकॉन से बने होते हैं। सुनिश्चित करें कि सामग्री आपके लिए अधिक आरामदायक है। आम तौर पर, रबड़ या सिलिकॉन सामग्री को प्राथमिकता दी जाती है। यदि आप उन्हें खो देते हैं तो कुछ अतिरिक्त पैड प्राप्त करें। बाजार में इतने सारे प्रदाताओं के साथ, आपको एक ही प्रकार के कान फ्लेयर को दो बार खोजने में परेशानी हो सकती है।

वैकल्पिक कान बुड

यदि आप हेडफ़ोन के दोनों किनारों से एक कान कान कटाई खो देते हैं, तो एक प्रतिस्थापन पैड ढूंढना मुश्किल होगा। प्लास्टिक लेपित हेडफ़ोन खरीदें जो आपके पास रबड़ टिप कान के प्रकार के आधार पर बढ़ाया या घटाया जा सकता है। सिलिकॉन रबड़ पैड से बने सामान्य से अधिक लंबे समय तक चलते हैं और सोनी के वॉकमेन हेडफ़ोन पर ठीक होना चाहिए।


निष्कर्षण की आसानी

कई उपयोगकर्ताओं द्वारा उपयोग में हेडफ़ोन के साथ स्वच्छता को एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए। चूंकि ईरफ़ोन कान में गुजरता है, इसलिए यह संभव है कि जब आप कान से कान जाते हैं तो उस पर मोम होगा। नियमित रूप से कान की सफाई करना महत्वपूर्ण है। रबड़ कान सलाह इयरलोब को हटाने, साफ करने और बहाल करने के लिए आसान और सुविधाजनक है।

पर्यावरण हितैषी


हेडफोन को पर्यावरण का सम्मान करना चाहिए। अधिकांश हेडफ़ोन बिना देखभाल के त्याग दिए जाते हैं। पुनर्नवीनीकरण हेडफ़ोन पर्यावरण को थोड़ा कम नुकसान पहुंचाएंगे।

बटन ईरफ़ोन भंडारण

जब वे उपयोग में नहीं हैं तो हेडफ़ोन अपने बक्से में रखें। अधिकांश सोनी वॉकमेन हेडफ़ोन चमड़े या विनाइल मामले में उपलब्ध हैं। यह केबल को डिवाइस के चारों ओर कसकर लपेटने की अनुमति देता है और क्षति को रोकता है। इसके अलावा, कंटेनर में हेडफ़ोन का भंडारण रोगाणुओं और बैक्टीरिया के आकस्मिक जोखिम को रोकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हेडफोन जैक क्या है?हेडफोन जैक क्या है?
सोनी हेडफ़ोन कैसे ठीक करेंसोनी हेडफ़ोन कैसे ठीक करें
बच्चे की आवाज़ का उपयोग कैसे करेंबच्चे की आवाज़ का उपयोग कैसे करें
सबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोनसबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोन
आईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएंआईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएं
हेडफोन पीएसपी के साथ संगतहेडफोन पीएसपी के साथ संगत
एक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करेंएक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करें
शोक ई 2 सी टिप्सशोक ई 2 सी टिप्स
सोनी वॉकरमैन nwz-b105f के लिए निर्देशसोनी वॉकरमैन nwz-b105f के लिए निर्देश
एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करेंएक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें
» » सोनी वॉकरमैन हेडफ़ोन के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com