सबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोन

बोस शांत आराम 3

Gizmo Look "शीर्ष 10 शोर रद्द करने वाले हेडफ़ोन शीर्षक वाले एक लेख के मुताबिक, बोस क्वेट कम्फर्ट 3 हेडफ़ोन कुछ बेहतरीन हैं, आप अपनी अगली उड़ान पर क्या पहनेंगे?" ये हेडफ़ोन, जो लगभग $ 400, पूरे कान को कवर करने के लिए और मुलायम चमड़े हैं ताकि आप लंबे समय तक पहनने पर कान और सिर दोनों के खिलाफ सहज महसूस कर सकें। एक हवाई जहाज के लगभग सभी शोर को रद्द कर देगा, इस बिंदु पर कि आप पायलटों और उड़ान परिचरों द्वारा विज्ञापन खो सकते हैं। इन हेडफ़ोन के साथ एकमात्र असली समस्या यह है कि उनके भारी आकार के कारण परिवहन करना बहुत आसान है।

शूर एसई 420

शूर एसई 420 एयरक्राफ्ट हेडफ़ोन मॉडल हेडफ़ोन आदर्श हो सकते हैं क्योंकि वे अविश्वसनीय ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करते हैं, शोर रद्दीकरण और पूर्ण विमान छोटे होते हैं, एमपी 3 सुनने वाले उपकरणों के साथ प्रदान किए जाने वाले हेडफ़ोन से थोड़ा बड़ा `छोटा होता है। वे $ 350 (सितंबर 2010) हैं और ऐप्पल स्टोर के माध्यम से खरीदे जा सकते हैं। चूंकि यह पूरे कान को कवर नहीं करता है, इसलिए वे ले जाने और यात्रा करने के लिए इतने भारी नहीं हैं। हालांकि, शोर रद्दीकरण के साथ हेडफ़ोन पर गुरु बैठने की राय में, 2010 में, बास का स्तर थोड़ा खराब था।


ऑडियो तकनीक एटीएच-एएनसी 7


ऑडियो तकनीक एटीएच-एएनसी 7 हेडफ़ोन अधिक सुलभ हैं और आपकी शैली और ध्वनि की गुणवत्ता के आधार पर आराम और शांत बोस हेडफ़ोन के बराबर हैं। उनके पास एक तरफ कान के चारों ओर त्वचा होती है, जो लंबे समय तक उपयोग की जाने वाली अधिकतम सुविधा की अनुमति देती है, और उनके पास एक हटाने योग्य केबल के साथ एक बड़ा बॉक्स होता है, जिसे हवाई जहाज पर बैठे समय अंतराल पर आसानी से लिया जा सकता है । हालांकि, मामला इन हेडफ़ोनों के साथ यात्रा करना अधिक कठिन बनाता है क्योंकि आपको हेडफ़ोन के लिए बैग में एक जगह और केस लेना पड़ता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हेडफोन जैक क्या है?हेडफोन जैक क्या है?
सोनी हेडफ़ोन कैसे ठीक करेंसोनी हेडफ़ोन कैसे ठीक करें
बच्चे की आवाज़ का उपयोग कैसे करेंबच्चे की आवाज़ का उपयोग कैसे करें
लगभग 16 जी आइपॉड स्पर्शलगभग 16 जी आइपॉड स्पर्श
सोनी वॉकरमैन हेडफ़ोन के लिए टिप्ससोनी वॉकरमैन हेडफ़ोन के लिए टिप्स
आईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएंआईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएं
हेडफोन पीएसपी के साथ संगतहेडफोन पीएसपी के साथ संगत
एक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करेंएक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करें
शोक ई 2 सी टिप्सशोक ई 2 सी टिप्स
हवाई यात्रा पर समय के प्रभावहवाई यात्रा पर समय के प्रभाव
» » सबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोन
© 2022 TonMobis.com