सोनी हेडफ़ोन कैसे ठीक करें


शिक्षा

अन्य हेडफ़ोन को उस डिवाइस पर कनेक्ट करें जिसे आप उपयोग करने का प्रयास कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वास्तव में हेडफ़ोन खराब हो रहा है। कई बार, यह वह उपकरण है जो काम नहीं करता है, इसलिए जारी रखने से पहले विफलता को दोबारा जांचना एक अच्छा विचार है।

रस्सी की पूरी लंबाई देखें, और खुला तार की जांच करें। यदि आप किसी को पाते हैं, तो जांच करें कि क्या यह frayed है। यदि ऐसा है, तो हेडफ़ोन को प्रतिस्थापित करना आवश्यक है। अन्यथा, आप कार्यक्षमता बहाल करने के लिए उजागर तार के चारों ओर इन्सुलेशन टेप को कसकर लपेट सकते हैं।




यदि हेडफ़ोन वायरलेस हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे अभी भी सिंक्रनाइज़ हैं। अन्य वायरलेस उपकरणों के साथ, यदि हेडफ़ोन का उपयोग लंबे समय तक नहीं किया जाता है, तो आपकी वायरलेस पावर कम हो जाती है और कनेक्शन को पुनर्स्थापित किया जाना चाहिए। हेडफ़ोन को फिर से सिंक्रनाइज़ करने के तरीके पर सटीक निर्देशों के लिए उपयोगकर्ता पुस्तिका से परामर्श लें।

हेडफोन जैक पर एक नज़र डालें। अगर यह गंभीर रूप से खरोंच या झुका हुआ है, तो आउटलेट को प्रतिस्थापित करना आवश्यक है। इससे पैसे खर्च होते हैं, इसलिए यदि आपने सस्ते हेडफ़ोन की एक जोड़ी खरीदी है, तो यह इसके लायक नहीं हो सकता है। लेकिन आप की मरम्मत के लिए चाहते हैं या नहीं, कैंची की एक जोड़ी अंतिम क्षण तक मूल ई-मेल में कटौती करने के साथ तो एक बिल्ली सही आकार (सबसे मानक 35 मिमी का उपयोग कर हेडफोन) और खरीदने बनाते हैं। फिर नए ऑडियो जैक केबल को थोड़ा सा सरल मिलाकर बिजली के बक्से में नए तारों को लपेटें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हेडफोन जैक क्या है?हेडफोन जैक क्या है?
बच्चे की आवाज़ का उपयोग कैसे करेंबच्चे की आवाज़ का उपयोग कैसे करें
सबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोनसबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोन
सोनी वॉकरमैन हेडफ़ोन के लिए टिप्ससोनी वॉकरमैन हेडफ़ोन के लिए टिप्स
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
आईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएंआईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएं
एक बोस बहु सीडी परिवर्तक की मरम्मत कैसे करेंएक बोस बहु सीडी परिवर्तक की मरम्मत कैसे करें
हेडफोन पीएसपी के साथ संगतहेडफोन पीएसपी के साथ संगत
एक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करेंएक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करें
शोक ई 2 सी टिप्सशोक ई 2 सी टिप्स
» » सोनी हेडफ़ोन कैसे ठीक करें
© 2022 TonMobis.com