तुलना जीपीएस magellan

RoadMate

Magellan RoadMate 30 से अधिक मॉडल में उपलब्ध है। इस श्रृंखला को पसंदीदा वन मेनू से ट्रैफिक अलर्ट से भरा हुआ है, सड़क यात्राओं के लिए एएए टूरबुक, फ्रीवे सहायता और बहुत कुछ। जबकि उपभोक्ता रिपोर्ट विशेष रूप से किसी भी रोडमैट मॉडल की अनुशंसा नहीं करती है, कंपनी की वेबसाइट भी किसी भी रोडमैट को "भी" से कम नहीं करती है।

eXplorist

हाइकर्स के लिए डिज़ाइन किया गया, एक्सप्लोरिस्ट चार मॉडल में उपलब्ध है। प्रत्येक व्यक्ति के पास दो मानचित्र और भौगोलिक संकेत होते हैं, जिसका अर्थ है कि वे एक्सप्लोरिस्ट और अपने भ्रमण के माध्यम से ले जा सकते हैं। उपभोक्ता रिपोर्ट आपकी सदस्यता-आधारित साइट पर इन इकाइयों की समीक्षा नहीं करती है।


स्वामी


मैगेलन मेस्ट्रो के दर्जनों पतले और आकर्षक मॉडल के रूप में विपणन के लिए सरलीकृत नेविगेशन अनुभव के लिए वायुगतिकीय विशेषताएं हैं। उपयोगकर्ता एक पता या ब्याज बिंदु दर्ज कर सकते हैं, 2 डी या 3 डी कार्टोग्राफी चुनें और फिर ड्राइविंग दिशा-निर्देशों के लिए चरण-दर-चरण सुनें। उपभोक्ता रिपोर्ट 5350 एक मास्टर के "सर्वश्रेष्ठ खरीदें पदनाम देता है।

न्यूट

पांच मैगेलन ट्राइटन मॉडल में से प्रत्येक पानी प्रतिरोधी है, जो ऊबड़ आउटडोर उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है। उपयोग में आसान और सटीक इकाई के रूप में विपणन किया जाता है, ट्राइटन को आम तौर पर उपभोक्ता रिपोर्ट से अच्छी रेटिंग मिलती है, इसके बावजूद केवल एक "निष्पक्ष" वोट जीतने के बावजूद।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्शऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्श
Nuvi 750 मानचित्र कैसे अपडेट करेंNuvi 750 मानचित्र कैसे अपडेट करें
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,
एक लाइन ट्रैकर क्या है?एक लाइन ट्रैकर क्या है?
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
Magellan का उपयोग कैसे करेंMagellan का उपयोग कैसे करें
जीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करेंजीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करें
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
» » तुलना जीपीएस magellan
© 2022 TonMobis.com