समुद्री जीपीएस निर्देश

एक पेपर पत्र में यात्रा की योजना बनाएं

नवीनतम ग्राफिक कार्ड के साथ बैठें, नेविगेटर को नवीनतम नोटिस की एक प्रतिलिपि ग्राफ की जानकारी और नेविगेटर के नीले पेंसिल को अपडेट करने के लिए। यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर नौकायन कर रहे हैं, तो आपके पास उचित पाठ्यक्रमों की एक प्रति भी होनी चाहिए। शुरुआती बिंदु, आगमन का बिंदु और उनके बीच और बिना भूमि, चट्टानों, जहाजों, सैंडबार और अन्य अप्रिय चीजों के बीच ट्रैक सेट चिह्नित करें। दिशा के प्रत्येक परिवर्तन के अक्षांश और देशांतर को चिह्नित करें और साजिश करें, उस बिंदु पर चार्ट पर जानकारी लिखें जहां आप गति में परिवर्तन का अनुभव करते हैं, ये बिंदु ट्रेन यात्रा पर क्रॉसिंग पॉइंट बन जाएंगे।

जब आपके पास कागज़ पर जारी यात्रा योजना है, तो मध्य बिंदु के कारण के साथ, विशेष रूप से रिकॉर्डिंग के लिए उपयोग की जाने वाली नोटबुक के मार्ग बिंदु लिखें। यह लेख लिखा है: "N17.05 W78.20 SSW पेड्रो बैंक जमैका, मूंगा pinnacles अज्ञात।" इस पुस्तक को बनाए रखने के आप एक सफल यात्रा की मध्य बिन्दुओं में प्रवेश कई बार ट्रैक, दूँगी मुक्त स्मृति को बनाए रखने जीपीएस।


आवश्यकतानुसार प्वाइंट एडजस्टमेंट

अपने जीपीएस के निर्देशों का पालन करें और सड़क के लिए मार्ग बिंदु दर्ज करें, उन्हें सीधे मानचित्र या पुस्तक से ले जाएं और प्रत्येक प्रविष्टि बिंदु के अक्षांश और देशांतर की पुष्टि करें। यह जानकारी आप सिर्फ विकसित की फिर से जांच करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा लग सकता है, लेकिन कैसे "दो बार उपाय और एक बार में कटौती," बढ़ई, बता पुष्टि कि जिस तरह से वे रखा जाता है अंक में मदद मिलेगी के लिए एक सुरक्षित यात्रा सुनिश्चित ।

चार्ट पर एक गणना क्लैडिंग बनाए रखें


डेड एंड (डीआर) को बनाए रखना ग्राफ़ का प्रतिनिधित्व करता है क्योंकि प्रत्येक 30 मिनट में जीपीएस के अक्षांश और देशांतर के साथ यात्रा प्रगति होती है। एक डॉ रजिस्टर रखें, जब आप उपलब्ध एक व्यर्थ अभ्यास लग सकता है जीपीएस है, लेकिन अपने जीपीएस छोड़ देना चाहिए, किसी कारण के लिए, तुम्हें पता है तुम कहाँ थे, क्या बेशक आप थे, और क्या गति जब पिछले तत्व डॉ ट्रैक किया गया था। आपको पता चलेगा कि कितना समय बीत चुका है और आप अपने पिछले लेख में समय-गति-दूरी सूत्र का उपयोग करके अपने संभावित स्थान का पता लगा सकते हैं, जिससे आप कम से कम असुविधा के साथ अपनी यात्रा जारी रख सकते हैं।

आपका जीपीएस आपको क्या बताता है

यदि आप के लिए कदम, जीपीएस, जानकारी की एक विस्तृत श्रृंखला, बेशक आप स्टीयरिंग कर रहे हैं, गति जमीन पर "या" गति, "जो नाव की वास्तविक गति पानी के माध्यम से चलता है सहित प्रदान करता है उसके अक्षांश और वर्तमान लंबाई, ट्रैक को मान रहे है का एक दृश्य प्रतिनिधित्व अगले वेपॉइंट करने, यात्रा के समय (डीआर के साथ भ्रमित होने की नहीं सूचियों को ट्रैक करने के लिए), और हद तक छोड़ दिया है जो कर रहा है या सही करने के लिए जाहिर है, और अधिक कुशलता से, ताकि हम दिशा सही कर सकते हैं। अगर जीपीएस एक प्लॉटर का हिस्सा है, यह भी आप के आसपास भूमि जनता के साथ अपने रिश्ते के रूप में एक ग्राफ बीच में अपनी नाव के साथ आगे बढ़ देखते हैं।

इस्तेमाल किए गए जीपीएस के प्रकार के बावजूद, हमेशा याद रखें कि आप एक समझदार नाविक के रूप में, यात्रा के सुरक्षित संचालन के लिए जिम्मेदार हैं। यदि जीपीएस आपको एक ऐसे पाठ्यक्रम का पालन करने के लिए कहता है जिसे आप खतरे में खड़े हैं, तो जीपीएस को अनदेखा करें - नेविगेशन अच्छा नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
मानचित्र पर मार्ग कैसे बनाएंमानचित्र पर मार्ग कैसे बनाएं
रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,
यात्रा अनुदान कैसे प्राप्त करेंयात्रा अनुदान कैसे प्राप्त करें
एक garmin etrex में एक रास्ता बिंदु जोड़ने के लिए कैसेएक garmin etrex में एक रास्ता बिंदु जोड़ने के लिए कैसे
मानचित्र पर कार्डिनल क्या है?मानचित्र पर कार्डिनल क्या है?
फ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारीफ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारी
Magellan का उपयोग कैसे करेंMagellan का उपयोग कैसे करें
गार्मिन कैसे बनाएंगार्मिन कैसे बनाएं
जीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करेंजीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करें
» » समुद्री जीपीएस निर्देश
© 2022 TonMobis.com