कैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैं

यदि आपका रेज़्यूम थोड़ा खाली है तो आप शायद भरने के तरीके खोजना चाहेंगे। भले ही आप अपने पिछले अनुभव और योग्यता को अतिरंजित करने के लिए लुभाने वाले हों, फिर भी यह आपके लिए प्रतिकूल हो सकता है। आपसे साक्षात्कार के लिए कहा जा सकता है लेकिन अगर आपको किसी चीज के बारे में बहुत सारे प्रश्न पूछे जाते हैं, जैसे कि परामर्श सेवा में आपकी व्यापक भागीदारी, तो आपको ठोकर लगने की संभावना है। इसलिए, आपको वास्तव में इस तरह के विकसित आविष्कारों से बचने और अनुसरण करने की कोशिश करनी चाहिए जहां तक ​​संभव हो सच्चाई।

यदि आप अपने रेज़्यूमे को गहरा बनाने के तरीकों की तलाश में हैं जिसमें आप स्वयंसेवीकरण पर विचार कर सकते हैं। स्वयंसेवीकरण आपके लिए ऐसे क्षेत्र में कुछ अनुभव प्राप्त करने के लिए बहुत उपयोगी हो सकता है, जो आपको लगता है कि कैरियर का पीछा करने में रुचि हो सकती है। यदि आप 100 प्रतिशत सुनिश्चित नहीं हैं कि आप बच्चों के साथ काम करना चाहते हैं, एक शिक्षण सहायक होने या अपने स्थानीय युवा केंद्र में योगदान देने के लिए आपको यह पता होना चाहिए कि यह वास्तव में फिट है या नहीं।


एक प्रतिस्पर्धी उद्योग में नौकरी खोजने की समस्या आने पर समस्या यह है कि संभावित नियोक्ता आपको कुछ अनुभव करने की उम्मीद करते हैं, लेकिन आमतौर पर आपको नौकरी पाने के लिए अनुभव कैसे प्राप्त किया जाए, इस बारे में दुविधा का सामना करना पड़ता है। यह वह जगह है जहां स्वयंसेवक उपयोगी हो सकते हैं, क्योंकि समूह और स्थानीय संगठन अक्सर मदद के लिए रोते हैं और फिर सप्ताह में कुछ घंटे छोड़ देते हैं न केवल आपके रेज़्यूमे पर अच्छा दिखते हैं, आपको भी मदद मिलेगी अन्य लोग




स्वयंसेवीकरण आपको कुछ ऐसा अनुभव प्राप्त करने की इजाजत देता है, जो आपको लगता है कि आप इसे लेना चाहते हैं, जिसका मतलब है कि जब आप इसे अपने रेज़्यूमे में डालते हैं तो संभावित नियोक्ताओं द्वारा आपको देखा जाने की संभावना अधिक होती है। आपने खुद को पेश किया - अपना खाली समय छोड़ने का फैसला करें - यह दिखाता है कि आप एक विशिष्ट व्यक्ति हैं, जो नियोक्ता कुछ देखना चाहते हैं।

स्वयंसेवक के लिए समय ढूंढना हमेशा आसान नहीं होता है, खासकर यदि आपके पास पहले से ही नौकरी है, लेकिन अन्य करियर विकल्पों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। यह निश्चित रूप से समय के लायक है, अगर आपको लगता है कि आपका रेज़्यूम थोड़ा विचित्र है और आप वास्तव में एक ही पुराने उबाऊ नौकरी में फंसने की बजाए एक अलग करियर का पीछा करना चाहते हैं। कम से कम स्वयंसेवक को साबित करना होगा कि उसका आदर्श कैरियर वास्तव में क्या है, जिसे उसने सोचा था, और इसलिए इसके लायक है, या नहीं। इसके अलावा, आपके रेज़्यूमे को बेहतर बनाने के लिए किसी भी प्रकार का अनुभव आवश्यक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढनाकाम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनानाअपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
आपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती हैआपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती है
खड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखेंखड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखें
दो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैंदो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैं
एक अच्छा फिर से शुरू करने की मूल बातेंएक अच्छा फिर से शुरू करने की मूल बातें
एक सहायक प्रोफेसर के रूप में नौकरी खोजने के लिए अनुभव की आवश्यकता हैएक सहायक प्रोफेसर के रूप में नौकरी खोजने के लिए अनुभव की आवश्यकता है
पाठ्यचर्या लेखन लेखन पर महान संदर्भ पुस्तकेंपाठ्यचर्या लेखन लेखन पर महान संदर्भ पुस्तकें
ग्रीष्मकालीन नौकरी के रूप में अपनी विशेषता में स्वयंसेवकग्रीष्मकालीन नौकरी के रूप में अपनी विशेषता में स्वयंसेवक
» » कैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैं
© 2022 TonMobis.com