विदेश में एक स्वयंसेवक कैसे बनें

विदेश में एक स्वयंसेवक कैसे बनें? यह वास्तव में बहुत आसान है, यह स्वैच्छिक है। मैं 1 9 86 में कैरिबियन में एक स्वयंसेवक के रूप में पहुंचे और मैं तब से यहां रहा हूं, और स्वयंसेवक किसी के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता हो सकता है। एक स्वयंसेवक होने के नाते एक स्वयंसेवक होना आसान है और उपयोगी सेवाएं प्रदान करना अधिक कठिन हो सकता है। स्वयंसेवक, आपको बस तैयार रहना होगा। किसी भी व्यक्ति द्वारा सभी कौशल की आवश्यकता होती है। उस समय जब मजबूत कंधों को चिली और हैती खोदने की ज़रूरत होती है, साथ ही साथ लोगों को भोजन और बच्चों के लिए देखभाल वितरित करने में मदद करने की आवश्यकता होती है। क्या इसे विशिष्ट कौशल की आवश्यकता है? अनिश्चित और मजबूत स्थितियों दोनों में काम करने का समय और इच्छा। बेशक, आपके पास जितनी अधिक शिक्षा होगी, आपके पास और विकल्प होंगे और शर्तों के बेहतर होंगे।

विदेशों में स्वयंसेवी पदों के बारे में आपने कैसे पता लगाया? इस दिन और उम्र, इंटरनेट में किसी और चीज की तरह। ऑनलाइन जाओ और उपलब्ध पदों के लिए एक खोज करें। दुनिया भर में लाखों स्वयंसेवी नौकरियां उपलब्ध हैं, कुछ सरकारें, जैसे कि शांति कोर, धार्मिक संगठनों के साथ कुछ और कुछ राहत कार्यों के लिए। मैं एक ऐसी महिला से मिली जिसने उसे कोई भी पसंद नहीं किया, और फिर उसे खुद परिभाषित किया और फिर मुझे चर्चों से धन मिल गया!

आप उन नौकरियों को आजमा सकते हैं जिनके पास आपके पास पहले से कौशल हैं या आप कुछ देशों में नौकरियों का प्रयास कर सकते हैं। दो विकल्प हैं, और ऐसा करने से आपके विकल्प कम हो जाएंगे। आप उस क्षेत्र और स्वयंसेवी कार्य के प्रकार को भी ढूंढ सकते हैं जो आपकी रूचि रखता है और हम आपको आवश्यक योग्यता के बारे में सूचित करेंगे। ये योग्यता मार्गदर्शिकाएं हैं, न कि कानून और अक्सर लचीली, जिसका अर्थ यह है कि यदि आप रुचि रखते हैं और मानते हैं कि आप नौकरी कर सकते हैं तो यह लागू होता है।




नौकरी पाने की संभावनाओं को बेहतर बनाने के लिए आप देश और उसके लोगों के बारे में पढ़ने के लिए स्वयंसेवक बनना चाहते हैं। थोड़ी सी भाषा सीखने की कोशिश करें। यह आपको बेहतर समझने में मदद करेगा कि आप क्या प्राप्त कर रहे हैं, आप साक्षात्कारकर्ता के सवालों के जवाब देने में सक्षम होंगे, और स्थिति के बाद आपको आकार में मदद मिलेगी!

यह महत्वपूर्ण है क्योंकि विदेश में एक स्वयंसेवक होने के नाते आसान हो सकता है, लेकिन विदेश में एक स्वयंसेवक होने और सफल होने के नाते नहीं है! यह लंबी अवधि की परियोजनाओं के लिए विशेष रूप से सच है। यह कड़ी मेहनत और समर्पण लेता है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोड़े गए कुत्तों की मदद करने के 8 तरीकेछोड़े गए कुत्तों की मदद करने के 8 तरीके
माताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों परमाताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों पर
अपने कार्य इतिहास में अंतर कैसे संभालेंअपने कार्य इतिहास में अंतर कैसे संभालें
काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढनाकाम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
स्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का कामस्वयंसेवक अग्नि ब्रिगेड पुलिस का काम
चरवाहों का स्वयंसेवक कैसे बनें?चरवाहों का स्वयंसेवक कैसे बनें?
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
सैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमणसैन्य सरकार से नागरिक क्षेत्र में संक्रमण
दक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंदक्षिण डकोटा में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
कैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैंकैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैं
» » विदेश में एक स्वयंसेवक कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com