हाथ का मॉडल कैसे बनें

हाथ का मॉडल कैसे बनें

क्या आपको लगता है कि आपके हाथ पतले, सुंदर और सुरुचिपूर्ण हैं? हां तो हमारी वेबसाइट पर निम्नलिखित लेख पर ध्यान दें। नए पेशेवर क्षितिज के लिए खुले रहें और अपने मजबूत भौतिक गुणों में से अधिकांश बनाएं। इन युक्तियों का पालन करें और हाथ का मॉडल बनना सीखें। धैर्य के साथ और अपने हाथों को हमेशा तैयार रखें और सही स्थिति में, आप एक अद्भुत करियर शुरू कर सकते हैं। यदि आप अर्हता प्राप्त करते हैं, तो आपको अजीब कास्टिंग में समय बिताना होगा और फैशन की दुनिया में कूदना होगा।

PresentarInstrucciones
  • चलो देखते हैं कि आप हाथों को अर्हता प्राप्त करते हैं या नहीं। एक अच्छी भूमिका मॉडल बनने के लिए, हाथों को विशेषताओं का जवाब देना चाहिए: कसकर, और सुंदर लंबी उंगलियों और मैनीक्योर नाखून। एक अच्छी, चिकनी, चिकनी और सही त्वचा होने के अलावा।

  • यह जानना महत्वपूर्ण है कि हाथों का मॉडल बनने के लिए आप किस तरह की अपूर्णताओं में बाधा डाल सकते हैं। उदाहरण के लिए, cravings, कुटिल उंगलियों, असमान fingernails और यहां तक ​​कि freckles या मॉल एक पेशेवर मॉडल हाथ बनने की संभावनाओं को सीमित कर सकते हैं।

  • यद्यपि यह पेशा विशेष रूप से उन महिलाओं के लिए है जिनके पास मजबूत हाथ हैं, ऐसे लोग भी हो सकते हैं जो मॉडल बनना चाहते हैं। बालों के बिना knuckles और नाखून साफ ​​और सुंदर त्वचा रखने के लिए सलाह दी जाती है। इसलिए, दृढ़ हाथ रखना भी महत्वपूर्ण है। हाथ के एक मॉडल को शूटिंग के कई घंटों के लिए एक ही स्थिति को बनाए रखने में शामिल किया जा सकता है। झटके या ताकत की कमी से मदद नहीं मिलेगी।

  • यदि आप हाथ का मॉडल बनना चाहते हैं, तो आपको धैर्य रखना होगा। फुटेज घंटे बहुत सारे हैं, इसलिए आपको लंबी स्थिति रखने और आदेशों का पालन करना सीखना चाहिए। अपने हाथों को सुखद और अभिव्यक्तिपूर्ण तरीके से प्राप्त करना सीखें।

  • अपनी ताकत खोजने के बाद, अब एक मॉडल के रूप में नौकरी खोजने का समय है। विभिन्न पदों के साथ अपने हाथों की बहुत सारी तस्वीरों वाला एक पोर्टफोलियो या पुस्तक बनाएं। एक फोटोग्राफर की तलाश करें जो अच्छी कीमत पर काम करता है। सत्र से पहले, एक अच्छा मैनीक्योर प्राप्त करने का प्रयास करें, हाथ उपकरण होगा। चेहरे के चारों ओर हाथों की तस्वीर जोड़ने के लिए भी महत्वपूर्ण है, आपके पास अपने चेहरे की तस्वीर हो सकती है।




  • पुस्तक तैयार होने के साथ, मॉडलिंग एजेंसियों को भेजने का समय है। अधिक विश्वसनीय एजेंसियों को भेजें और जो अभी शुरू हो रहे हैं, उनके लिए सबकुछ आपके लिए एक अवसर हो सकता है।

  • यदि आप एक कास्टिंग एजेंसी कहते हैं, बधाई हो, तो आपने पहला कदम उठाया है। साक्षात्कार में विनम्र रहें और अपने हाथों और खुद को पूर्णता के लिए तैयार करना याद रखें। उपस्थिति सभी साक्षात्कारों में सबसे महत्वपूर्ण है। इसी तरह, वे पेशेवर दिखाई देते हैं और परीक्षण में भाग लेते हैं।

  • यदि आपको याद रखने के लिए एक हैंडहेल्ड मॉडल के रूप में नौकरी मिलती है तो आपको हमेशा उन्हें बनाए रखना होगा। इसके अलावा, आपको सब कुछ छूना होगा जैसे कि यह एक ग्लास था, ध्यान से और अपने हाथों को अपने शरीर का सबसे सुंदर तत्व बनाते हैं।

  • याद रखें कि आपको अपने हाथों को किसी भी अवसर के लिए 100% साफ और सही रखना चाहिए और अधिक हाइड्रेट नहीं करना चाहिए या चिकना दिखना चाहिए।

  • धैर्य, दृढ़ता और दृढ़ता से आप एक पेशेवर हो सकते हैं। अगर वे पहली प्रोफाइल में फिट नहीं होते हैं, तो वे हार नहीं मानते हैं। कोशिश करते रहें, ताकि आपके लिए एक पेशेवर अवसर हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सुंदर कैसे हो?सुंदर कैसे हो?
किशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभावकिशोरावस्था में सुपरमॉडल के प्रभाव
आसान, यह स्वयं मैनीक्योर करेंआसान, यह स्वयं मैनीक्योर करें
ऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्शऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्श
एक लड़की ग्लैमर कैसे बनेंएक लड़की ग्लैमर कैसे बनें
माउंटिंग विनिर्देशों vesaमाउंटिंग विनिर्देशों vesa
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
नए बच्चे के हाथों की नाखूनों के नीचे गंदगी कैसे प्राप्त करेंनए बच्चे के हाथों की नाखूनों के नीचे गंदगी कैसे प्राप्त करें
वेवफ़ॉर्म मॉनिटर वीडियो को कैसे समझेंवेवफ़ॉर्म मॉनिटर वीडियो को कैसे समझें
» » हाथ का मॉडल कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com