ब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनाना

ब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनाना

अर्जेंटीना एक अद्भुत देश है जो कई मूल, मूल और स्वदेशी वंश के साथ-साथ इस देश में पैदा हुआ है, लेकिन यूरोपीय वंशावली, मुख्य रूप से स्पेनिश और इतालवी के साथ। यह एक ऐसा देश भी है जो बिना किसी संदेह के जानवरों को प्यार करता है, हालांकि, इसके आकार के कारण, ऐसे कई कुत्ते हैं जो इन क्षेत्रों में रहते हैं और दुर्भाग्य से पशु त्याग दर नाटकीय है.

निश्चित रूप से कई कुत्ते प्रेमी एक नस्ल साथी होने के लिए लंबे समय तक, iquest- कौन अकिता इनू, एक रोट्टवेयर या एक वफादार दोस्त के रूप में एक गोल्डन कुत्ता नहीं चाहता है? हालांकि, दौड़ के कुत्ते में आर्थिक रूप से निवेश करने से पहले हमें अपने निर्णय पर प्रतिबिंबित करना चाहिए, जिम्मेदारी से सोचना चाहिए और उन सभी कुत्तों को याद रखना चाहिए जिनके पास घर नहीं है।

कुत्तों के इलाज के लिए गोद लेने की कुंजी महत्वपूर्ण है क्योंकि इस कारण से, इस पशु विशेषज्ञ लेख में हम आपको दिखाते हैं कि कैसे ब्यूनस आयर्स में कुत्तों को अपनाने.

आप में रुचि भी हो सकती है: ब्यूनस आयर्स में पालतू जानवरों के लिए 5 होटल
सूची

ब्यूनस आयर्स में रहने वाले कुत्ते

ब्यूनस आयर्स शहर में लगभग 3 मिलियन निवासी हैं और आंकड़े इस बात की पुष्टि करते हैं कि यह भी निवास करता है लगभग 1 मिलियन कुत्तों और बिल्लियों , जिसका मतलब है कि हर 3 पड़ोसियों में से एक पालतू जानवर है। शहर के अन्य क्षेत्रों में, जैसे विला सोल्डती या लुगानो, यह आंकड़ा बढ़ता है और अनुमान लगाया जाता है कि 7 निवासियों के आधार पर 7 जानवर हैं।

ये आंकड़े जानवरों की संख्या निवासियों की संख्या से संबंधित हैं, लेकिन दुर्भाग्य से इन बिल्लियों और कुत्तों में से कई उनके पास घर नहीं है , जिसका अर्थ है कि वे लगातार परजीवी, अकाल और गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से ग्रस्त हैं।

निश्चित रूप से यह इन जानवरों की मदद करने की आपकी इच्छा है, फिर ध्यान दें, फिर हम आपको दिखाएंगे कि आपको किन कदमों का पालन करना चाहिए।

ब्यूनस आयर्स में रहने वाले कुत्ते

एक कुत्ते कुत्ते के पास

यदि आपको कुत्ते को बस ब्यूनस आयर्स की सड़कों पर घूमना पड़ता है और यह आपकी मदद करने की इच्छा है, तो ऐसा करने में संकोच न करें, निस्संदेह वह आपको धन्यवाद देगा। आम तौर पर ये कुत्ते लोगों के साथ बहुत दोस्ताना होते हैं क्योंकि वे अक्सर कुछ भोजन प्रदान करते हैं, हालांकि, हम उसे जानते हैं सभी कुत्ते एक जैसे नहीं हैं और इस तरह का एक सामान्यीकरण खतरनाक हो सकता है।

इसलिए, आपको सबसे पहले जो करना चाहिए वह है धीरे-धीरे कुत्ते से संपर्क करें और सावधानी के साथ, यह देखते हुए कि वह इस दृष्टिकोण पर कैसे प्रतिक्रिया करता है, कुत्ते शांत होने पर हमेशा संपर्क शुरू करता है और हमेशा उसके पक्ष में से एक की ओर जाता है, कभी उसके ऊपर हाथ से नहीं।

आप इसे अपने घर ले जा सकते हैं और फिर अपने जीवनशैली को धीरे-धीरे बहाल करने के लिए पानी और भोजन प्रदान कर सकते हैं, फिर अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप पशु चिकित्सा समीक्षा में जमा हों, लेकिन चिंता न करें, ब्यूनस आयर्स शहर की सरकार देखभाल के विभिन्न बिंदु प्रदान करती है पशु चिकित्सा जो आपको पूरी तरह से मुक्त करने में मदद कर सकता है।

क्या मैं एक कुत्ते को अपना सकता हूं जिसे मैंने सड़क पर स्वागत किया है?




बेशक आप कर सकते हैं, और कुत्ते को अपनाने का तथ्य आपके और आपके पालतू जानवर दोनों के लिए एक बहुत ही पुरस्कृत कार्रवाई होगी, जो जीवन के हर समय के लिए आपको धन्यवाद देंगे।

हालांकि, आपको इसे जिम्मेदारी से करना होगा, इसका मतलब है कि शुरुआत में आपको अवश्य ही करना होगा सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा प्राप्त कुत्ता खो गया नहीं है , चूंकि उस कुत्ते के पास लौटने का घर हो सकता है, लेकिन यह असंभव है।

हम अनुशंसा करते हैं कि आप संपर्क करें मास्कोटेरा नेटवर्क , खोए गए और पाए गए कुत्तों को प्रसारित करने में विशेष रूप से एक वेबसाइट जो उनके मानव परिवार में लौटने के लिए आसान बनाती है, जाहिर है, आप यह सुनिश्चित करने के लिए कई सोशल नेटवर्क का भी उपयोग कर सकते हैं कि आपके द्वारा अपनाया गया कुत्ता किसी भी घर से संबंधित नहीं है।

एक बार जब आप आश्वस्त हो जाते हैं कि मेजबान कुत्ते को त्याग दिया गया और खोया नहीं गया, तो यह समय है पशुचिकित्सा के पास जाओ और उसे नामांकित करें जैसे ही आपका कुत्ता टीकाकरण कार्यक्रम के साथ-साथ आवधिक यात्राओं का पालन करता है, जिसे कुत्ते को स्वस्थ होने की आवश्यकता होती है।

क्या मैं एक कुत्ते को अपना सकता हूं जिसे मैंने सड़क पर स्वागत किया है?

संगठन जो आपको ब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनाने में मदद करते हैं

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके घर में आपके पास कितनी जगह है, सोचें कि कुत्ते के लिए यह जलवायु परिवर्तनों की दया पर रहने से हमेशा अधिक सुखद होगा, याद रखें कि वे घरेलू जानवर हैं और आपको अपने प्यार और देखभाल की ज़रूरत है। यदि आप कुछ एसोसिएशन के माध्यम से कुत्ते को अपनाना पसंद करते हैं, तो आप कर सकते हैं निम्नलिखित जीवों से संपर्क करें :

  • सुरक्षा संघ सैन फ्रांसिस्को डी Asís
  • कैस्कोट, एक मैकनूडो कुत्ता
  • आश्रय जीवन की सांस
  • एसओएस ग्रेहाउंड्स
  • Callejeritos डी फ्लोरस

पशु त्याग को रोकने के लिए अपने कुत्ते को निचोड़ें

ब्यूनस आयर्स में छोड़े गए कुत्तों में से कई हैं एक अवांछित प्रजनन का फल मालिकों द्वारा, एक ऐसी स्थिति जिसे प्राथमिकता के रूप में रोका जाना चाहिए, क्योंकि यह अनुमान लगाया गया है कि 7 वर्षों में एक कुतिया 5,432 पिल्लों की संतान पैदा कर सकता है।

स्वास्थ्य और पशु संरक्षण विभाग दैनिक प्रदर्शन करता है 30 मुफ्त castrations ब्यूनस आयर्स में, इसे घर के साथ कुत्तों या कुत्तों को छोड़ दें, इसलिए इस जन्म नियंत्रण में योगदान देना और हमारे कुत्ते को निर्जलित करना महत्वपूर्ण है।

जाहिर है, यदि आप कुत्ते को अपनाने का फैसला करते हैं, तो आपको पहले ज़िम्मेदारी का अभ्यास करना चाहिए, सोचें कि आपके घर में किसी जानवर को होस्ट करने से आपके जीवन और जीवन भर में आपका समय और प्यार, पशु चिकित्सा देखभाल और भोजन की आवश्यकता होती है। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप प्रतिबद्ध हो सकते हैं, यदि हां, तो हम आपको आश्वस्त करते हैं कि कुत्ते के साथ अपना घर साझा करना वास्तव में कुछ सकारात्मक और फायदेमंद है।

पशु त्याग को रोकने के लिए अपने कुत्ते को निचोड़ें

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं ब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनाना , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड में प्रवेश आप यह जानना आवश्यक है, और हम आपको, ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉगएक मूल कुत्ता अर्जेंटीना बुलडॉग
खतरनाक कुत्तों?खतरनाक कुत्तों?
यदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूंयदि मेरा कुत्ता संभावित रूप से खतरनाक है तो मैं क्या कर सकता हूं
चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!
अर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानूनअर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानून
लाज़रिलोस को ब्यूनोस एयर्स के परिवहन में यात्रा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता हैलाज़रिलोस को ब्यूनोस एयर्स के परिवहन में यात्रा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है
लघु पेंचर, छोटा लेकिन बहुत बहादुरलघु पेंचर, छोटा लेकिन बहुत बहादुर
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
ओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यारओस्वाल्दो सोरियानो और बिल्लियों के लिए उनका प्यार
मां का दिलमां का दिल
» » ब्यूनस आयर्स में कुत्ते को अपनाना
© 2022 TonMobis.com