चिली में विदेशी पालतू जानवरों के लिए दस पशु चिकित्सा क्लीनिक

चिली में विदेशी पालतू जानवरों के लिए दस पशु चिकित्सा क्लीनिक

यदि आप एक विदेशी पालतू जानवर के मालिक हैं या आप अपने घर में एक को बढ़ाने की योजना बना रहे हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप पशु चिकित्सा क्लीनिक को जानते हों जो इन जानवरों की देखभाल करने में विशेषज्ञ हैं। इसके बाद, आप टर्टल्स, फेरेट्स, हैम्स्टर, इगुआनास, ग्राउंड हेजहोग, गिनी सूअर इत्यादि का इलाज, उपचार और सहायता करने के लिए समर्पित दस साइटों पर जा सकेंगे।

  1. Iquique शहर में स्थित है पशु चिकित्सा क्लिनिक पालतू जानवर , वह अपने चिकित्सा केंद्र और घर में जाता है। यह पालतू जानवरों, एक फार्मेसी के लिए एक नर्सरी का मालिक है और यह एकमात्र पशु चिकित्सा के लिए विशेषता है जो इस क्षेत्र में विदेशी जानवरों को संभालने का एहसास करता है। इसका पता हेक्वेस डी ला कॉन्सेप्सीन 2572 इक्विक, तारापका क्षेत्र में है।

  2. विशेष रूप से विदेशी जानवरों के ध्यान के लिए समर्पित, एक्सज़ुटिक वीट यह ला रीना, सैंटियागो में एवी लैराइन 6202 और 6204 में स्थित एक क्लिनिक है। 2008 से चलने वाली जगह, पक्षियों, समुद्री अर्चिन, खरगोशों, गिनी सूअर, हैम्स्टर, फेरेट्स, चिंचिलस जैसे जानवरों के लिए व्यापक सेवा प्रदान करती है।

3. सैन पेट्रीसियो क्लीनिकल अस्पताल वह छोटे जानवरों और विदेशी पालतू जानवरों में एक विशेषज्ञ है। अपनी वेबसाइट पर, यह उपयोगकर्ताओं को उनके काम और व्यावसायिकता पर भरोसा करने के लिए आमंत्रित करता है, इस प्रकार के जानवरों में उनके सहायता पाठ्यक्रमों के लिए धन्यवाद, जो एक सुरक्षित और पर्याप्त चिकित्सा देखभाल से समर्थित हैं। केंद्र पुएंते अल्टो जिले में स्थित है, इसका पता एवेनिडा कैमिलो हेनरिक्यूज़ 3751 है।

  1. रान्कगुआ में आप पालतू पशु चिकित्सा केंद्र पा सकते हैं। इसकी सेवाओं में चिकित्सा देखभाल, हेयरड्रेसिंग, पोषण संबंधी सलाह, जानवरों, सर्जरी, टीकाकरण और विदेशी जानवरों की देखभाल के लिए उत्पादों की बिक्री है। अधिक जानकारी के लिए अपनी वेबसाइट पर जाएं या एवेनिडा मिगुएल रामिरेज़ 1550, स्थानीय 1 रान्कागुआ में अपने पालतू जानवर के साथ व्यक्तिगत रूप से भाग लें।

5. Concepción के दिल में, आप पशु चिकित्सा क्लिनिक पा सकते हैं Mascoti . पेन्क्विस्टा सेंटर विदेशी जानवरों के साथ मिलकर काम करता है और इसके अलावा, उन्हें अपने प्रजनन या घर को अपनाने वाले जोड़ों को खोजने में मदद करता है। यदि इन खोई गई प्रजातियों में से एक है, तो मास्कोटी ने उपयोगकर्ताओं के लिए जानवरों की तस्वीरें अपलोड करने और उनकी खोज में सहायता के लिए प्रसारित करने के लिए अपनी वेबसाइट पर एक जगह बनाई। Chacabuco 224, Concepción में उन्हें देखें।

6. पेटहैपी एक पशु चिकित्सा क्लिनिक है जो अपने मरीजों को मुफ्त पशु चिकित्सा परामर्श प्रदान करता है। यह अपनी नैदानिक ​​प्रयोगशाला रखने और दिन में 24 घंटे अपनी सेवा बढ़ाने के लिए खड़ा है। विदेशी जानवरों के स्वागत के संबंध में, वह सर्जरी, सामान्य देखभाल करता है और उनके लिए दवा है। अपनी वेबसाइट पर सैंटियागो और वालपाराइसो क्षेत्र में स्थित इसके परिसर को जानें।




7. पोर्टल मेयर पशु चिकित्सा विदेशी जानवरों के इलाज के अनुभव के साथ पेशेवरों को प्रशिक्षित किया है। वे अपने प्यार के अनुसार एक विशेष ध्यान देते हैं। एवेनिडा ग्रीसिया 8343, पेनालोलेन में उन पर जाएं।

8। इस साल के अप्रैल से, डिएगो सिल्वा पशु चिकित्सा क्लिनिक अपनी सेवाओं का विस्तार किया और आज विदेशी पालतू जानवरों के लिए चिकित्सा देखभाल प्रदान करता है। मैदान में एक विशेषज्ञ के साथ अन्य जानवरों के बीच फेरेट, urchins, पक्षियों, कछुए, iguanas प्राप्त करता है। क्लिनिक डिएगो सिल्वा 16 9 0, कॉन्चाली, सैंटियागो में स्थित है।

9। सेंट्रल वैट एक पशु चिकित्सा क्लिनिक है जो बीमारियों की रोकथाम के लिए इन जानवरों के प्रजनन और विशेषताओं के संबंध में विदेशी पालतू जानवरों के मालिकों को शिक्षित करने की प्राथमिकता है। वे चिकित्सा परामर्श करते हैं, सामान्य संज्ञाहरण, घाव भरने, शल्य चिकित्सा की सफाई, नाखून काटने और घाव के साथ नमूने लेते हैं। जनरल जोफ्रे 230, सैंटियागो सेंट्रो में स्थित अपनी वेबसाइट या उनके सेवा केंद्र पर अधिक जानकारी प्राप्त करें।

10। पशु चिकित्सा क्लिनिक वेस्पुसिओ नॉर्ट, विदेशी जानवरों को पशु चिकित्सा परामर्श और सर्जरी करता है। एक और सेवा की पेशकश 24 घंटे की चिकित्सा देखभाल, आंतरिक चिकित्सा, हेयरड्रेसिंग, दंत सफाई, घरेलू वितरण और अधिक है। पशु चिकित्सा केंद्र एवेनिडा एमेरिको वेस्पुसियो नॉर्ट 2656, विटाकुरा में स्थित है।

याद रखें कि यह महत्वपूर्ण है कि आपको विदेशी प्रजातियों की प्रत्येक प्रजाति में भोजन और इसकी विशेषताओं से संबंधित मुख्य देखभाल का ज्ञान हो। अच्छी तरह से सूचित हो जाओ ताकि आपके जानवर की जीवन की उत्कृष्ट गुणवत्ता हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
सरीसृप के लिए पशु चिकित्सकसरीसृप के लिए पशु चिकित्सक
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
बिल्बाओ में विदेशी पशु चिकित्सकबिल्बाओ में विदेशी पशु चिकित्सक
» » चिली में विदेशी पालतू जानवरों के लिए दस पशु चिकित्सा क्लीनिक
© 2022 TonMobis.com