एरिका हमिंगबर्ड विलुप्त होने से पर्यावरण परियोजना के लिए धन्यवाद से बचाया जा सकता है

एरिका के हमिंगबर्ड को पर्यावरणीय परियोजना के विलुप्त होने के कारण से बचाया जा सकता है

एरिका की हमिंगबर्ड चिली जीव के सबसे लुप्तप्राय पक्षी है, जिसके कारण पर्यावरण अधिकारियों क्या उनके खतरे की वजह से, इन पक्षियों के साथ हो सकता है करने के लिए चौकस हो रहा है। वर्ष से वर्ष, जनसंख्या काफी कम हो जाती है , पिछले वर्ष के दौरान प्रजातियों के 510 नमूने तक पहुंच गया।

सरकार, पर्यावरण मंत्रालय के माध्यम से, एरिका और पेरिनकोटा के सेरेमी डी मेडियो परिवेश के साथ, ने घोषणा की कि इस के संरक्षण में मदद करने के साधन तलाश रहे हैं और अन्य चीजें जो गायब हो सकती हैं। प्रणाली छोटे द्वीपों पारिस्थितिकी तंत्र में एरिका की picaflor, जो चाहता है कि इन पक्षियों को अस्वीकार करने और संयोग से, खतरा कारकों का मुकाबला करने के लिए जारी नहीं है दे रहा है।

निवास स्थान के नुकसान एरिका, जो एक बहुत ही जगह है जहाँ वह जीवन चक्र से जुड़ा हुआ रहता है, फ़ीड और reproduces, फूल अमृत हर 15 का उपभोग करने के लिए मजबूर कर रहा पक्षी की picaflor के जीवन के लिए मुख्य खतरा है मिनट, ऊर्जावान लागत के कारण इसका मतलब है कि यह फ्टरर है।

एरिका की picaflor, अन्य परिस्थितियों को अच्छी तरह से अनुवाद नहीं इतना कि आप हर साल अगस्त के महीने में उनके प्रजनन सिंक्रनाइज़ है, फूल chañar, फूल कि उत्तर भर होता है तब होता है बस के रूप में।




इन पक्षियों को बचाने के लिए अध्ययन के प्रभारी समूह द्वारा पाया जाने वाला सबसे गंभीर बात यह है कि उनका प्रजनन में सफलता दर 25% से कम है , इसमें क्या प्रभाव पड़ता है कि इसकी आबादी में वृद्धि नहीं होती है और विलुप्त होने के करीब अधिक से अधिक है, जैसे अन्य जानवर जो अब चिली में नहीं रह सकते हैं।

स्रोत: टेली 13

इमागन सीसी एंड्रिया 021

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Cerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता हैCerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता है
मेरी बिल्ली बहुत डूबती है और सड़ा हुआ गंध करता हैमेरी बिल्ली बहुत डूबती है और सड़ा हुआ गंध करता है
मेरी किट्टी उसके मल को खाली नहीं कर सकती हैमेरी किट्टी उसके मल को खाली नहीं कर सकती है
विलुप्त जानवर: डोडोविलुप्त जानवर: डोडो
चिली में विलुप्त होने के खतरे में पशुचिली में विलुप्त होने के खतरे में पशु
एक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता हैएक घातक वायरस विदेशी पक्षियों की प्रजातियों के साथ समाप्त हो सकता है
एरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता हैएरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता है
Pitbull एक बाबा बैंक के साथ अपने भोजन उल्टी और गिरता हैPitbull एक बाबा बैंक के साथ अपने भोजन उल्टी और गिरता है
Murcielgў कोलोराडोMurcielgў कोलोराडो
पीले रंग की तोते की गलती क्या है? #Yodefiendolapalmadeceraपीले रंग की तोते की गलती क्या है? #Yodefiendolapalmadecera
» » एरिका हमिंगबर्ड विलुप्त होने से पर्यावरण परियोजना के लिए धन्यवाद से बचाया जा सकता है
© 2022 TonMobis.com