विशेषज्ञ एंडियन कंडोर के संभावित विलुप्त होने से पहले मिलते हैं

विशेषज्ञ एंडियन कंडोर के संभावित विलुप्त होने से पहले मिलते हैं

लैटिन अमेरिका के विभिन्न हिस्सों के विशेषज्ञों ने लीमा में मुलाकात की और एंडियन देशों से अधिक समय समर्पित करने के लिए कहा एक अंतिम से बचने के लिए निर्णय लेते हैं कंडक्टर का विलुप्त होना .

घोषणा मध्य के बीच में की गई थी एंडियन कोंडोर के संरक्षण के लिए पहली क्षेत्रीय कार्यशाला , दुनिया में सबसे बड़ा कैरियन पक्षी, जो इस क्षेत्र के कुछ देशों में विलुप्त होने का गंभीर खतरा है।

चिली का प्रतिनिधित्व कृषि और सिंचाई मंत्रालय, फैबियोला मुनोज के राष्ट्रीय वानिकी और वन्यजीवन सेवा (सर्फोर) के कार्यकारी निदेशक थे, जो विशेषज्ञों के साथ अनुभव साझा करते हैं अर्जेंटीना, बोलीविया, कोलंबिया, चिली, इक्वाडोर और पेरू, जिन देशों में कोंडोर रहता है।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, एंडियन कोंडोर वन्य जीव और वनस्पति की लुप्तप्राय प्रजातियों में अंतर्राष्ट्रीय व्यापार पर सम्मेलन द्वारा संरक्षित है (सीआईटीईएस)। मुख्य वाले खतरों वे अनैच्छिक जहरीले, पारंपरिक त्यौहारों में प्रतियों का उपयोग और पंखों और भागों के व्यावसायीकरण हैं।




विशेषज्ञ आपको आश्वस्त करते हैं "यह एक अनूठी, लंबी जीवित प्रजाति है जो महान दूरी को उड़ाने में सक्षम है, प्राकृतिक मृत्यु दर और प्रजनन की कम दर है, यह देखते हुए कि यह एक नस्ल पैदा कर सकता है हर दो से तीन साल में एक कबूतर " .

स्रोत: ला Tercera

सीसी matito छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
दुनिया में सबसे बड़ा मगरमच्छ क्या है?दुनिया में सबसे बड़ा मगरमच्छ क्या है?
20 साल बाद इसकी तलाश में, आखिरकार एंडियन वाइल्डकैट की छवियां हैं20 साल बाद इसकी तलाश में, आखिरकार एंडियन वाइल्डकैट की छवियां हैं
चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?
चिली में विलुप्त होने के खतरे में पशुचिली में विलुप्त होने के खतरे में पशु
प्यूमा कहाँ रहता है?प्यूमा कहाँ रहता है?
विलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलरानाविलुप्त होने के खतरे में चिली जानवर: चिंचिला कॉर्डिलराना
वे चिली के गुंबद को विलुप्त होने के खतरे में घोषित करते हैंवे चिली के गुंबद को विलुप्त होने के खतरे में घोषित करते हैं
एंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavidaएंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavida
संयुक्त राष्ट्र लुप्तप्राय प्रजातियों की रक्षा के लिए उपाय करता हैसंयुक्त राष्ट्र लुप्तप्राय प्रजातियों की रक्षा के लिए उपाय करता है
» » विशेषज्ञ एंडियन कंडोर के संभावित विलुप्त होने से पहले मिलते हैं
© 2022 TonMobis.com