एक सड़क कुत्ते ने एरिका में छोड़ा लड़का खिलाया

एक सड़क कुत्ते ने एरिका में त्याग किए लड़के को खिलाया
सीसी छवि: एंड्री

कैरबिनरोस को एक वेक-अप कॉल मिला, क्योंकि बाईस्टैंडर्स ने एरिका राजमार्ग पर प्लाजा वजन वाले ट्रक के पास एक त्याग किया हुआ बच्चा देखा था, जिसे खिलाया जा रहा था एक मोन्गल कुतिया का दूध कि वह इस क्षेत्र के चारों ओर घूम रहा था और अपने पशु वृत्ति को शामिल नहीं कर सका।

Carabineros कर्मचारी जगह पर गए और तथ्यों की पुष्टि की। लड़का केवल दो साल का था और कुपोषण की स्पष्ट स्थिति में था, इसलिए उसे जुआन नोए अस्पताल ले जाया गया।

"इस इकाई के सीमा शुल्क अधिकारियों तक पहुँचता है गवाह के बयान की पुष्टि, बच्चों की कुपोषण के स्पष्ट राज्य बताते हुए और पुष्टि है कि यह एक कुत्ते इकाई है कि क्षेत्र में था से दूध निकालने गया था, इसलिए तुरंत एक केंद्र के लिए यह स्थानांतरित कर देता है कल्याण, जहां इसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है " डिप्टी कमिश्नर डिएगो गजर्डो ने एस्ट्रेला डे एरिका से कहा।




जब बच्चे की मां पाई गई, वह शराब के प्रभाव में थी, अपने बेटे को देखने से प्रतिबंधित थी, जबकि गोद लेने वाली मां बच्चे के साथ संपर्क खोने, सार्वजनिक सड़क पर जारी किया गया था।

माइनर्स के लिए राष्ट्रीय सेवा के निदेशक ने पुष्टि की कि "एक प्रारंभिक सुनवाई निर्धारित की जाएगी, जहां सुरक्षा की माप पहले से ही तय या संशोधित की जा सकती है, बिना किसी पूर्वाग्रह के हमारी पुष्टि की जा सकती है कि हमारी सेवा की कानूनी इकाई पहले से ही जागरूक है और पहले से ही इसका कारण है।"

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
7 सच्ची कहानियां जहां योनि कुत्तों ने लोगों को बचाया है7 सच्ची कहानियां जहां योनि कुत्तों ने लोगों को बचाया है
दो सीमा शुल्क कुत्तों ने नारकोट्राफिकिंग बैंड को हटा दियादो सीमा शुल्क कुत्तों ने नारकोट्राफिकिंग बैंड को हटा दिया
संत जॉर्डी में कुत्तों के साथ सत्र पढ़नासंत जॉर्डी में कुत्तों के साथ सत्र पढ़ना
रूस sochi jj.oo द्वारा भटक कुत्ते की हत्या का आदेशरूस sochi jj.oo द्वारा भटक कुत्ते की हत्या का आदेश
Cerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता हैCerdita `petunia `चील (वीडियो) में, एरिका के समुद्र तटों का आनंद लेता है
साशा, लाइफगार्ड कुतियासाशा, लाइफगार्ड कुतिया
भयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैंभयानक!: नए शाही के कम्यून में 20 पिल्लों के नरसंहार की निंदा करते हैं
वेलेंसिया में तत्कालताओं के पशु चिकित्सक - 24 घंटेवेलेंसिया में तत्कालताओं के पशु चिकित्सक - 24 घंटे
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
बचाव कुत्ते Carabinieri से सेवानिवृत्त हो जाएगाबचाव कुत्ते Carabinieri से सेवानिवृत्त हो जाएगा
» » एक सड़क कुत्ते ने एरिका में छोड़ा लड़का खिलाया
© 2022 TonMobis.com