चलो और हमारे पालतू जानवरों का परिवहन

यदि आप अपने कुत्ते को पैदल चलने के लिए लेते हैं तो आपको निम्नलिखित सावधानी बरतनी चाहिए:

  • इसे हमेशा एक पट्टा के साथ रखा जाना चाहिए प्रतिबंधित करें, इसलिए यह अधिक स्वतंत्र महसूस करेगा और आप इसे बेहतर नियंत्रित कर सकते हैं।
  • नस्लों को खतरनाक माना जाता है (भले ही वे आपको नहीं लगते हैं) अपने कुत्ते को फिट करने के लिए थूथन का उपयोग करना बेहतर होता है जो आपको बेहतर सांस लेने और सवारी का आनंद लेने की अनुमति देता है।
  • यात्रा करते समय हमेशा अपने पालतू जानवर के आकार के लिए उपयुक्त एक विशेष परिवहन टोकरी का उपयोग करें। यह ट्रंक में स्थित होना चाहिए ताकि हवा फैलती है और प्रकाश में प्रवेश करती है। कभी भी जानवरों को हथियारों में ले जाएं। और कार की अगली सीट में कम।
  • हर बार अक्सर बंद करो और अपने पैरों को फैलाने के लिए जानवर को अपने पिंजरे से बाहर ले जाएं, खुद को राहत दें, खाएं और पीएं .
  • यात्रा के लिए हमेशा अच्छी मात्रा में भोजन और पानी लेते हैं, भरोसा न करें आपको उस जगह पर जो चाहिए वह आपको मिलेगा। कई बार आहार में परिवर्तन हमारे पालतू जानवरों में पाचन विकार उत्पन्न करते हैं जो आपकी छुट्टियों को बर्बाद कर सकते हैं।
  • यदि यह एक बहुत खराब जानवर है तो यह अपने बिस्तर और खिलौने भी लेता है, जो अज्ञात जगह पर पहुंचने पर आत्मविश्वास देगा।



मैं ऐसे क्षेत्र में रहता हूं जहां गर्मियों में तापमान आसानी से 45 बीसीईसी पहुंच रहा है, आपके पालतू भी गर्म महसूस करते हैं, इसलिए dГa टिप्पणी के केंद्रीय घंटे बज उठती या शॉपिंग paseoВ नहीं है कि वे सुपरमार्केट बंधे के बाहर छाया ГЎrbol बिना algГєn पद उन्हें बचाने के लिए इंतज़ार करना होगा। कुछ की MГЎs अपने पालतू जानवरों के लिए एक कार पूर्ण सूर्य में बंद छोड़ देता है और हताश भौंकने कि कारोबार पड़ोसियों dueГ ± बंद कर दिया है या जानवर अविवेकी के लिए खोज करने के misiГіn में पड़ोसियों को लामबंद कर रहे हैं।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर: कुत्तों के लिए साइकिल गाड़ियांकुत्तों के लिए साइकिल ट्रेलर: कुत्तों के लिए साइकिल गाड़ियां
नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
एक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देशएक कुत्ते के साथ अर्जेंटीना यात्रा करने के लिए दिशा निर्देश
हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!हम अपने कुत्ते के साथ कैडिज़ जा रहे हैं!
मैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूंमैं अपने कुत्ते को बस में ले जा सकता हूं
एक कुत्ते पर थूथन का उपयोग कब करेंएक कुत्ते पर थूथन का उपयोग कब करें
अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?अपने पालतू जानवर के साथ हवाई जहाज से यात्रा करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए?
क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?क्या मैं अपने कुत्ते या मेरी बिल्ली को बस पर ले सकता हूं?
सार्वजनिक परिवहन में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए चिली के नियमों को जानेंसार्वजनिक परिवहन में अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए चिली के नियमों को जानें
पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?
» » चलो और हमारे पालतू जानवरों का परिवहन
© 2022 TonMobis.com