मैं अपने पिल्ला को हड्डियों को दे सकता हूं

यदि पिल्ला या कुत्ते के लिए एक सुखद गतिविधि है, तो यह एक हड्डी खाने के लिए है, लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सी हड्डियां बहुत खतरनाक हो सकती हैं। जब पूछा गया, क्या मैं अपने पिल्ला को हड्डियों को दे सकता हूं?, मैं आपको कुछ जानकारी देना चाहता हूं ताकि आप जिम्मेदारी से निर्णय ले सकें।

खाने की हड्डियां बहुत ही स्वस्थ आदत बन सकती हैं, लेकिन यह आपके ऊपर सख्ती से निर्भर करेगी। शुरू करने के लिए, मुझे टिप्पणी आप पोषक तत्वों की जानकारी हड्डियों गाय हड्डी, बैल या सुअर 23 से 32% कैल्शियम के लिए होते हैं, 13 और 15% फास्फोरस, 6-8% प्रोटीन और 7 के बीच जाने 10% आर्द्रता पर। लेकिन, इसके अलावा, हड्डियां सोडियम (5.5%), लौह (2.6%), मैग्नीशियम (0.3%), जिंक (0.1%) और कुछ एमिनो एसिड जैसे स्रोत भी हैं लिसाइन और मेथियोनीन, साथ ही मज्जा में फैटी एसिड मौजूद हैं।
जैसा कि मैं कह रहा था, एक पिल्ला को हड्डियां देना आपके आधार पर एक बहुत स्वस्थ खाने की आदत बन सकता है, क्योंकि आप इसके लिए जिम्मेदार होने जा रहे हैं, यह एक स्वस्थ गतिविधि है। ऐसा करने के लिए, आपको इन बिंदुओं को ध्यान में रखना चाहिए:




अपने पिल्ला पके हुए हड्डियों को कभी न दें। उबले हुए हड्डियां आपके पिल्ला के एसोफैगस या आंतों को महत्वपूर्ण क्षति के कारण छिड़काव कर सकती हैं।
आपको हमेशा अपने पिल्ला हड्डियों को अपने सिर से बड़ा होना चाहिए, इसलिए आप गाय, बैल या सुअर की हड्डियों का फैसला करते हैं। छोटे पक्षियों की हड्डियों से बचें जिन्हें अच्छी तरह से चबाना नहीं जा सकता है और पिल्ला के गले में फंस सकता है, जो चोट लगती है।
पिल्ला को कच्ची हड्डियां देने से इन हड्डियों को ले जा सकने वाले बैक्टीरिया के कारण गंभीर गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याएं हो सकती हैं। यह ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है: कच्चे मांस में हमेशा बैक्टीरिया हो सकता है, इसलिए, हड्डियों को सीधे रेफ्रिजरेटर से दिया जाना चाहिए और दैनिक बदलना चाहिए, अन्यथा आपके पिल्ला को काफी नुकसान हो सकता है।
निजी तौर पर, मैं आमतौर पर अपने कुत्तों को हड्डियों को नहीं देता हूं। दिन मैं कुछ हड्डी देने का फैसला एक हड्डी कोहनी सूअर का मांस, codillo रूप में जाना जाता है और पहले से संभव बैक्टीरिया को मारने के भुना हुआ, उनमें हड्डी के स्वाद का आनंद करने के लिए बारीकी से देख रहा है, लेकिन हमेशा ध्यान है कि वे काट आनंद रखने और बिना इसे चाट उन्हें खतरा इसके बजाय, मुझे आमतौर पर पालतू जानवरों की दुकानों में हड्डियां मिलती हैं जो मुझे पता है कि मेरे दांत, मुंह, एसोफैगस, आंतों आदि को चोट नहीं पहुंचा सकती है।
ऐसे कई खतरे हैं जो एक पिल्ला को हड्डियों को जन्म दे सकते हैं। मैं कई मालिकों जो दैनिक उनकी हड्डियों कुत्तों और कुछ नहीं होता दे पता है, लेकिन हर दिन मैं कुत्तों कि एक हड्डी के खपच्ची से घेघा के छिद्र नुकसान उठाना पड़ा है, बैक्टीरिया की वजह से गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं, जाम में छोटे हड्डियों गूंज जब तक कि यह बहुत देर हो चुकी है, मालिक को बिना गले के गले यदि आप आमतौर पर अपने पिल्ला को हड्डियां देते हैं, तो सतर्कता जैसे लक्षण, खून के साथ उल्टी, खूनी मल, झुकाव में असमर्थता आदि देखें।

अपने पिल्ला को हड्डियों को देना आपकी ज़िम्मेदारी है। हम जानते हैं कि हम अपने कुत्तों के लिए सबसे अच्छा चाहते हैं और उन्हें हड्डियों के साथ आनंद लेने के लिए हमें अपने आप का आनंद लेते हैं, लेकिन हमें उन खतरों को महसूस करना चाहिए जो हमारे कुत्तों को अनदेखा करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते पोषण: आवश्यक पोषक तत्वकुत्ते पोषण: आवश्यक पोषक तत्व
कुत्तों को चिकन की हड्डियों को दिया जाना चाहिए?कुत्तों को चिकन की हड्डियों को दिया जाना चाहिए?
कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?कुत्तों, क्या वे शाकाहारियों हो सकते हैं?
क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?
कुत्ते comiгі चिकन हड्डियों और अब vг.mitos हैकुत्ते comiгі चिकन हड्डियों और अब vг.mitos है
चिकन हड्डियों को खाने से गैस्ट्र्रिटिस के साथ स्केनौज़रचिकन हड्डियों को खाने से गैस्ट्र्रिटिस के साथ स्केनौज़र
खनिज: वे क्या हैं और मेरे कुत्ते को क्या उपभोग करना चाहिए?खनिज: वे क्या हैं और मेरे कुत्ते को क्या उपभोग करना चाहिए?
ऑस्टियोपोरोसिस: आपका कुत्ता भी पीड़ित हो सकता हैऑस्टियोपोरोसिस: आपका कुत्ता भी पीड़ित हो सकता है
कुत्तों के लिए आवश्यक विटामिन और खनिजोंकुत्तों के लिए आवश्यक विटामिन और खनिजों
कुत्ते पकाया हड्डियों खा सकते हैं?कुत्ते पकाया हड्डियों खा सकते हैं?
» » मैं अपने पिल्ला को हड्डियों को दे सकता हूं
© 2022 TonMobis.com