अपने पालतू जानवरों को चित्रित करने के लिए टिप्स

अपने पालतू जानवरों को चित्रित करने के लिए टिप्स

छवि

हम सभी अपने जीवन में महत्वपूर्ण क्षणों, लोगों या जानवरों की यादें रखना चाहते हैं। यही कारण है कि सर्वश्रेष्ठ चित्र लेने के लिए सीखना एक अच्छा विचार है। तो हम आपको अपने पालतू जानवरों को फोटोग्राफ करने के लिए कुछ संक्षिप्त सुझाव देते हैं।
यह हमेशा एक आसान काम नहीं होता है, क्योंकि जानवर बहुत आगे बढ़ते हैं, उन लाल आंखों का जिक्र नहीं करते हैं जो जीवित मृतकों की रात से हमारी सर्वोत्तम यादें हटाते हैं। तो, निम्नलिखित सिफारिशों पर नज़र डालें!

इसके लिए खड़े हो जाओ
आप अपने पालतू एक Hobbit की तरह या आप, चार्ज करना चाहिए जो तस्वीर में असहज दिखाई देगा कि देखो नहीं करना चाहते हैं, उनके स्तर को पाने के लिए acuclillándote प्रयास करें। आप अपने कुत्ते या अपनी बिल्ली के साथ जमीन पर भी क्रॉल कर सकते हैं - यह छवि को एक बेहतर परिप्रेक्ष्य बना देगा और आप अपने पालतू जानवर को अपनी ऊंचाई से कैप्चर करने में सक्षम होंगे, जैसा कि दुनिया देखता है।

प्राकृतिक प्रकाश का प्रयोग करें
जब तक आप अपने पालतू जानवर को "पालतू कब्रिस्तान" से हटा नहीं दिखाना चाहते हैं, यह प्राकृतिक प्रकाश (सूरज की रोशनी) के स्रोत का उपयोग करता है।

हर कोई, हमने, उन तस्वीरों को हमारे पालतू जानवरों के साथ ले लिया है जहां उनकी आंखें लाल और डरावनी हैं। यह फ्लैश के उपयोग के कारण है, जो आपके पालतू जानवर को भी डरा सकता है और आप उस आदर्श तस्वीर को प्राप्त नहीं कर सकते हैं। यदि यह रात की तस्वीर है, तो सफेद रोशनी के साथ, दीपक की तरह कृत्रिम प्रकाश का स्रोत आज़माएं।

अपना चरित्र दिखाएं
एक तस्वीर प्राप्त करने का एक तरीका जो नेशनल ज्योग्राफिक का कवर हो सकता है, अपने पालतू जानवर के वास्तविक चरित्र की प्रदर्शनी पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

यदि आप गेंद के साथ खेलना पसंद करते हैं, तो उसे चित्रित करने के लिए देखो, चाहे आपका पालतू सक्रिय है या नहीं, व्यक्तित्व वह है जो छवियों को अतिरिक्त देता है जो उन्हें अद्भुत लगते हैं।




विस्फोट में छवियों को ले लो
यदि आपके पास एक पेशेवर कैमरा है, अर्ध या इस विकल्प के साथ डिवाइस के साथ, यह आपके पालतू जानवरों को चित्रित करने के लिए आदर्श होगा।

पशु बहुत आगे बढ़ते हैं, और विस्फोट आपको माइक्रोसेकंड में कई छवियों को लेने की अनुमति देता है। इस प्रकार, आंदोलन की भावना के अलावा, आपके पास कम से कम एक अच्छी तस्वीर हासिल करने के अवसर होंगे।

अपने पक्ष में अपने अनुसूची का प्रयोग करें
कोई भी आपके पालतू जानवर को आपके से बेहतर नहीं जानता - सर्वोत्तम संभव तस्वीर पाने के लिए इसका उपयोग करें। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि आपका कुत्ता एक विशिष्ट समय पर पागल हो जाता है, उदाहरण के लिए, जब आपके बच्चे स्कूल से आते हैं, तो उस पल को पकड़ने के लिए कैमरा तैयार करें।

बातों के लिए देखो आप अपने साथी के ठीक उन जो भविष्य, या तो एक इशारा या उन particularidad- कुछ बनाए रख सकते हैं चीजें हैं जो उन्हें अद्वितीय बनाने के लिए और खुश करने के लिए आप देख जब वह चला गया है यकीन कर रहे हैं होना चाहते।

खिलौनों का प्रयोग करें
अपने कुत्ते या बिल्ली का ध्यान रखना एक असंभव मिशन हो सकता है, एक पेन और एक स्ट्रिंग, या एक गरिश खिलौना आज़माएं। इनका उपयोग जानवरों का ध्यान आकर्षित करने और तस्वीर को अधिक आसानी से प्राप्त करने के लिए किया जाता है, लेकिन बुरा मत बनो, जैसे ही आप एक अच्छा गेम सत्र के साथ इसे पुरस्कृत करना चाहते हैं।

अपने पालतू जानवर का सम्मान करें
एक अच्छी तस्वीर वह नहीं है जिसमें जानवर असहज दिखता है, खतरनाक स्थिति में रखा जाता है या आसानी से महसूस नहीं करता है। समय और रिक्त स्थान का सम्मान करें, इस तरह आप अपने पालतू जानवर के साथ बेहतर संबंध ले सकते हैं।

कई बार, हमारे लिए अजीब, हम अपने जानवरों स्थितियों है कि सबसे अच्छा नहीं हो सकता है, और उन्हें हास्यास्पद चीजें हैं जो उपयोग नहीं किया जाता, भारी वस्तु, दूसरों के बीच लाने में डाल दिया।

जिद्दी मत बनो, सोचो कि अगर आप किसी निश्चित उपचार के अधीन हैं तो आपको क्या लगेगा, अगर जवाब यह है कि आप पसंद नहीं करेंगे तो अपने पालतू जानवर को एक ही चीज़ के माध्यम से न जाने दें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते का एक अच्छा दोस्त कैसे बनेंअपने कुत्ते का एक अच्छा दोस्त कैसे बनें
कुत्तों को चित्रित करने के लिए 10 युक्तियाँकुत्तों को चित्रित करने के लिए 10 युक्तियाँ
एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
अब कुत्ते अपने मालिकों के साथ आराम कर सकते हैंअब कुत्ते अपने मालिकों के साथ आराम कर सकते हैं
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
बिल्लियों को चित्रित करने के लिए टिप्सबिल्लियों को चित्रित करने के लिए टिप्स
दिल में पालतू जानवरदिल में पालतू जानवर
पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?पालतू जानवरों के साथ अवकाश, मुझे ध्यान में रखना क्या है?
बार्सिलोना में पालतू चित्रबार्सिलोना में पालतू चित्र
» » अपने पालतू जानवरों को चित्रित करने के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com