कैसे पता चलेगा कि क्या हम पालतू जानवर को बच्चे की तरह मानते हैं?

कैसे पता चलेगा कि क्या हम पालतू जानवर को बच्चे की तरह मानते हैं?

हमारे पालतू जानवर हमारे परिवार में एक मौलिक जगह पर कब्जा करते हैं। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि हमारे परिवार के सदस्य होने के बावजूद पालतू जानवर होने से नहीं रोकते हैं और हालांकि हम उनके लिए प्यार महसूस करते हैं, लेकिन हमें सावधान रहना चाहिए कि मनुष्यों के साथ भावनाओं को भ्रमित न करें।

मुझे पता है कि क्या मैं अपने पालतू जानवर को बच्चे के रूप में जानना चाहता हूं?

हमारे पालतू जानवरों को चाहते हैं जैसे कि वे एक बच्चे थे, हमारे अंदर एक महान भावनात्मक कमी को दर्शा सकते हैं। यह जानने के लिए निम्नलिखित स्थितियों पर ध्यान देना महत्वपूर्ण है कि आप किस स्थिति में हैं।
आप इसे खाने वाले भोजन या बेहतर भोजन से खिलाते हैं

संकेतों में से एक को अपने पालतू जानवरों को एक ऐसे आहार के साथ करना है जो हम उपभोग करते हैं, उनके लिए स्वादिष्ट भोजन चुनते हैं। हालांकि हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि संतुलित भोजन उन्हें आवश्यक प्रोटीन देता है। क्या आप इसे पहनते हैं क्योंकि आपको लगता है कि यह ठंडा है? याद रखें कि पालतू जानवरों का फर किसी भी मौसम का सामना करने के लिए तैयार है। प्रकृति बुद्धिमान है।




आपने अपना सामाजिक जीवन अलग कर दिया है

यदि आप कभी-कभी अपने पालतू जानवरों पर अधिक ध्यान देने के लिए अन्य लोगों के साथ रहना बंद कर देते हैं तो आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि पालतू जानवरों के पास समय के समान काल्पनिक नहीं है जैसा हम करते हैं। हालांकि, आपको इसे लंबे समय तक अकेले छोड़ने से बचना चाहिए, आपको सावधान रहना चाहिए कि आप अपने सामाजिक जीवन की उपेक्षा न करें।

तुम्हारे साथ सो जाओ

एक गंभीर गलती है कि इंसान आमतौर पर हमारे पालतू जानवरों को हमारे साथ सोते हैं। यह उचित है कि उनके पास अपनी जगह है और सबसे ऊपर, कि पालतू जानवर किसी व्यक्ति की जगह को प्रतिस्थापित नहीं करता है। इसलिए, यदि आप अपने पालतू जानवर से बात करते हैं जैसे कि यह एक व्यक्ति था, तो आपको इन स्थितियों पर ध्यान देना चाहिए और खुद से पूछें कि आपके जीवन में क्या गुम है जिससे आपको अपने कुत्ते या बिल्ली के साथ यह रिश्ता मिल गया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चलो अपने कुत्ते को कभी नहीं छोड़ेंचलो अपने कुत्ते को कभी नहीं छोड़ें
एक पिल्ला कुत्ते को कैसे खिलाया जाएएक पिल्ला कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
बच्चे के आने के साथ विस्थापित पालतू जानवरों का क्या होता है?बच्चे के आने के साथ विस्थापित पालतू जानवरों का क्या होता है?
बच्चों के लिए पालतू जानवरबच्चों के लिए पालतू जानवर
क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?क्रिसमस पर पालतू जानवर दें, क्या यह सही है?
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
कैसे पता चलेगा कि भोजन अच्छी गुणवत्ता का है या नहींकैसे पता चलेगा कि भोजन अच्छी गुणवत्ता का है या नहीं
अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
पालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारीपालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारी
» » कैसे पता चलेगा कि क्या हम पालतू जानवर को बच्चे की तरह मानते हैं?
© 2022 TonMobis.com