अपने पालतू जानवरों को फोटोग्राफ करने के लिए 3 अचूक चालें

आपका कुत्ता या आपकी बिल्ली सुंदर और निश्चित रूप से बहुत ही फोटोोजेनिक हैं। यदि आप उन मजाकिया, निविदात्मक और अविस्मरणीय क्षणों को पकड़ना चाहते हैं, लेकिन आप जितनी चाहें उतनी तस्वीर छोड़ना मुश्किल है, हम आपको सुझाव देते हैं 3 चालें अपने दोस्तों के साथ सहेजने या साझा करने के लिए उस सही तस्वीर को पाने के लिए, आपको इसे धैर्य और अभ्यास के साथ करना है।

1. अपनी अभिव्यक्ति को कैप्चर करें: अपनी आंखों पर ध्यान दें
प्रत्येक पालतू अनोखा होता है, और इसकी विशिष्टता के लिए चाबियों में से एक इसकी अभिव्यक्ति है: भावनाएं जो मूल रूप से अपनी दृष्टि से संवाद करती हैं। यही कारण है कि आप आंखों पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करते हैं (कैमरे या मोबाइल के साथ)। फ्लैश आमतौर पर एक सुंदर तस्वीर बनाने के लिए एक महान "दुश्मन" होता है, आंखें "डरावनी" और जितनी ज्यादा हो सकेगी, आप डर जाएंगे, इसलिए फोटो को प्राकृतिक प्रकाश से लेना बेहतर है।

अपने पालतू जानवरों को फोटोग्राफ करने के लिए 3 अचूक चालें

2। इसके लिए खड़े हो जाओ और एक अच्छी जगह चुनें
हम अपनी "मानव" ऊंचाई से फ़ोटो बनाते हैं: ऊपर से नीचे तक, और फिर हमारा नायक "विकृत" रहता है, खासकर यदि कुत्ता आकार में छोटा होता है और विशेष रूप से बिल्लियों के मामले में होता है।

अपने स्तर पर पहुंचना, अपने घुटनों पर उतरना, या जमीन पर झूठ बोलना बेहतर है। इस परिप्रेक्ष्य के साथ आप अपने पालतू जानवरों के सभी आकर्षण और "व्यक्तित्व" को बेहतर ढंग से एकत्र करेंगे, और उदाहरण के लिए, आप अपने शरीर और आपके स्वरूप के विवरण के साथ मूल तस्वीरें बना सकते हैं।

शायद शुरुआत में यह दूर चला जाता है, यह "पूछता है" आप क्या कर रहे हैं या बहुत करीब हो रहा है। कैमरे या मोबाइल के बिना इस आंदोलन का थोड़ा सा अभ्यास करें ताकि आप इसका उपयोग कर सकें, ताकि आप इसे किसी भी समय स्वाभाविक रूप से चित्रित कर सकें।




जब आप इसका इस्तेमाल करते हैं, और यदि आप मुझे उद्देश्य का सामना करना चाहते हैं, तो उसे एक पुरस्कार या खिलौना दिखाएं, उसका नाम कहें, या चाबियाँ हिलाएं ताकि वे आवाज उठा सकें, और उस सटीक पल में: फोटो शूट करें।

अभ्यास के साथ, आप अपने पसंदीदा "मॉडल" को चित्रित करने के लिए खूबसूरत जगहों की तलाश कर सकते हैं (वहां कई कुत्तों और बिल्लियों हैं जिन्हें फोटोग्राफ करना पसंद है)। अग्रभूमि पर ध्यान केंद्रित करना और पृष्ठभूमि को ध्यान में रखते हुए, आपको बहुत ही आकर्षक छवियां मिलती हैं, पृष्ठभूमि के रंगों पर भी दिखें, लेकिन आपकी बिल्ली या आपकी बिल्ली के साथ-साथ छवि की सद्भाव और गहराई की तलाश करें।

3। अद्वितीय क्षण, हर दिन
निश्चित रूप से अपने पालतू जानवरों के साथ अपने दैनिक जीवन में कई क्षण हैं जिन्हें आप हमेशा के लिए रखना पसंद करेंगे: जब आप सोते हैं, जब आप कुछ शरारत करते हैं, जब आप खेलते हैं ... आप उसे किसी से भी बेहतर जानते हैं!

अपने पालतू जानवरों को फोटोग्राफ करने के लिए 3 अचूक चालें

उन महान और अनूठी तस्वीरों को कैप्चर करने के लिए हमेशा अपना मोबाइल या कैमरा रखें। यदि आप अपने मोबाइल फोन का उपयोग करते हैं, तो ध्वनि को हटाने के लिए आमतौर पर अच्छा होता है, इसलिए आपको एहसास नहीं होता कि आपको उस पल में फोटोग्राफ किया जा रहा है, - आगे बढ़ें या छोड़ें - और "जादू" को याद न करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गुडोग सबसे अच्छे कुत्ते को पेटसेक्रेट का एक बॉक्स देता है।गुडोग सबसे अच्छे कुत्ते को पेटसेक्रेट का एक बॉक्स देता है।
कुत्तों को चित्रित करने के लिए 10 युक्तियाँकुत्तों को चित्रित करने के लिए 10 युक्तियाँ
Espartinas, सेविला में खोया बिल्लीEspartinas, सेविला में खोया बिल्ली
क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?
बिल्लियों को चित्रित करने के लिए टिप्सबिल्लियों को चित्रित करने के लिए टिप्स
संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
एक खो बिल्ली को खोजने के लिए चालेंएक खो बिल्ली को खोजने के लिए चालें
मेरी बिल्ली के जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएंमेरी बिल्ली के जन्मदिन का जश्न कैसे मनाएं
बार्सिलोना में पालतू चित्रबार्सिलोना में पालतू चित्र
आंखों की देखभाल के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारआंखों की देखभाल के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
» » अपने पालतू जानवरों को फोटोग्राफ करने के लिए 3 अचूक चालें
© 2022 TonMobis.com