अपने पालतू जानवर की मौत को दूर करने के लिए जानें

अपने पालतू जानवर की मौत को दूर करने के लिए जानें

यह हमेशा जटिल और बहुत ही प्रिय और करीबी की मौत को दूर करने के लिए बहुत मुश्किल है। पालतू जानवरों के मामले में, हानि की भावना मानव की तरह ही होती है और कभी-कभी अपने पालतू जानवर की मौत को दूर करना मुश्किल होता है। तो मैं इसे खोने के लिए आपको युक्तियों की एक श्रृंखला दूंगा, यह जितना संभव हो उतना सहनशील है।

एक अच्छा अलविदा

विदाई बिना किसी संदेह के सबसे बुरी पल है, क्योंकि आप जानते हैं कि आपके पालतू जानवर कभी भी अपनी आँखें नहीं खोलेंगे। भारी दर्द के बावजूद आप यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने पालतू एक अच्छा भेजने बंद दे लग रहा है, तो मैं एक पत्र लिखा है या एक कविता समर्पित यह एक अच्छा विचार है।

अपने परिवार से बात करो

अपने नुकसान की भारी दर्द पर काबू पाने के लिए, यह अपने परिवार के साथ इस बारे में बात या अधिक रिश्तेदारों प्यार करता था और उनसे कहा कि आप कैसा महसूस करने के लिए अच्छा है और जो आपके लिए यह दर्दनाक नुकसान का मतलब है। संरक्षित महसूस करना महत्वपूर्ण है ताकि आप आगे बढ़ सकें और दिखा सकें कि आपके पालतू जानवर के जीवन में क्या मतलब है।




मौत शुभंकर

एक नया मंच शुरू करें

पालतू जानवर खोने का क्या मतलब है इसके बावजूद, आपको आगे बढ़ना होगा और अपने जीवन में एक नया चरण शुरू करना होगा। करने के लिए नई चीजें खोजें और आपको दर्दनाक नुकसान से निपटने दें। समय सब कुछ ठीक करता है और थोड़ा सा आप अपने जीवन को रीमेक कर देंगे।

एक पेशेवर से मदद करें

आप कोई सुधार देख सकते हैं और आप अभी भी अपने पालतू जानवरों के लिए तरस रहे हैं, यह एक पेशेवर करने के लिए बारी करने के आप अपने प्यारे पालतू जानवर की मौत पर काबू पाने में मदद करने के लिए अच्छा है। थोड़ा सा, आप अपने जीवन को पुनर्निर्माण और आगे बढ़ने में सक्षम होंगे।

यद्यपि किसी प्रिय की मौत से कुछ भी बदतर नहीं है, मुझे उम्मीद है कि ये सुझाव आपको उस दुर्भाग्यपूर्ण क्षण से उबरने में मदद करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
अपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करेंअपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करें
अपने पालतू जानवर की मौत पर काबू पाएंअपने पालतू जानवर की मौत पर काबू पाएं
पालतू जानवर होने के क्या फायदे हैंपालतू जानवर होने के क्या फायदे हैं
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाएपालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
अलविदा दोस्तअलविदा दोस्त
अलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौतअलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौत
मैं अपने पालतू जानवर के नुकसान के लिए शोक करता हूँ?मैं अपने पालतू जानवर के नुकसान के लिए शोक करता हूँ?
» » अपने पालतू जानवर की मौत को दूर करने के लिए जानें
© 2022 TonMobis.com