मॉडल जो पॉज़ नहीं करते हैं





रोमिना गाँदास एक पशु फोटोग्राफर है। शो कुत्ते और विज्ञापन फोटोग्राफी में विशिष्ट, वह हमें बताती है कि वह अपना काम कैसे करती है और हमें सर्वश्रेष्ठ घर का बना फ़ोटो पाने के लिए कुछ चाल लाती है।

वीसी: आपने फोटोग्राफी में कैसे शुरुआत की?
आरजी:
फोटोग्राफी मेरे जीवन का हिस्सा रहा है। मेरे पिता भी एक फोटोग्राफर हैं और 40 वर्षों तक जानवरों के लिए विशेष रूप से काम कर रहे हैं। इसलिए फोटोग्राफिक ज्ञान मैंने क्रैडल और प्लास्मे से बहुत छोटे से अवशोषित किया। घर पर हमेशा एक कैमरा था ...
वर्षों के उत्तीर्ण होने के साथ, मैंने तकनीक में खुद को पूर्ण किया, क्योंकि पिछले 15 वर्षों की तकनीकी प्रगति बहुत बड़ी थी और जो आपको लगातार अपने आप को अद्यतन करने के लिए मजबूर करती है।
मैंने अध्ययन में अपने काम को अनुकूलित करने और सर्वोत्तम कॉर्पोरेट छवि प्राप्त करने के लिए विभिन्न प्रकाश पाठ्यक्रम बनाए।

वीसी: आपने जानवरों को चित्रित करने में विशेषज्ञ क्यों किया?
आरजी:
मैंने फोटोग्राफी और जानवरों के लिए अपने पिता के जुनून को विरासत में मिला। हमारे पास हमेशा घर पर कुत्ते थे और विभिन्न नस्लों को उठाते थे, मैंने परिवार के साथ-साथ विभिन्न युवा कुत्ते कार्यक्रमों में भाग लिया।
वर्तमान में मैं शो कुत्तों में विशेषज्ञ हूं, जो कुत्ते के शो में दिखाए जाते हैं जहां प्रत्येक जाति की संरचना और सुंदरता का निर्धारण किया जाता है।
उन्हें फोटोग्राफ करने की कला न केवल फोटोग्राफी के बारे में जानना है बल्कि कुत्तों के बारे में भी जानना है, आपको प्रत्येक दौड़ के मानक को जानना है कि प्रत्येक तस्वीर में क्या दिखाना है और क्या छिपाना है। मुझे लगता है कि एक फोटोग्राफर और "कुत्तों में विशेष रूप से एक फोटोग्राफर" के बीच का अंतर पैदा हुआ है।

वीसी: आपके क्षेत्र के क्षेत्र में अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं को कैसे विकसित किया जा सकता है?
आरजी:
कॉर्पोरेट छवि एक दिलचस्प क्षेत्र है। क्या वे तस्वीरें हैं जिनका उपयोग कुत्तों और बिल्लियों, या विज्ञापन ग्राफिक्स के खाद्य पैकेजिंग में किया जाता है। यह विज्ञापन विज्ञापन एजेंसियों के साथ किया जाता है, यह जानना हमेशा महत्वपूर्ण होता है कि ग्राहक क्या व्यक्त करना चाहता है। वहां से, मैं प्रत्येक कुत्ते या बिल्ली की कार्रवाई को कैप्चर करने के लिए काम करता हूं ताकि ग्राहक अपने दर्शकों के लिए क्या चाहता है। वह काम रोमांचक है! वे चुनौतियां हैं। जब आप गोंडोला में अंतिम उत्पाद देखते हैं, तो यह एक बड़ी संतुष्टि है, क्योंकि यह मॉडल, कार्यों और आखिरकार उस तस्वीर पर पहुंचने के लिए एक लंबा रास्ता है जो उत्पाद के चेहरे के रूप में रहेगा।

वीसी: क्या आपको दौड़ के संबंध में कोई वरीयता है?
आरजी:
मैं सभी जानवरों से प्यार करता हूं और प्रत्येक के पास इसका आकर्षण होता है। सभी विशेष हैं, हर किसी के पास फोटो में कैप्चर करने के लिए कुछ जादुई है।

वीसी: चित्रण करना आसान कौन सा है?
आरजी:
निस्संदेह, घरेलू लोगों को चित्रित करना आसान है।

वीसी: जानवरों के साथ फोटो सत्र कैसा है?
आरजी:
पशु मॉडल की तरह नहीं हैं, वे नहीं दिखते हैं। एक को समझना चाहिए कि उसका पल क्या है। आम तौर पर मैं तनाव से बचने के लिए अपने स्थानों में काम करना पसंद करता हूं। चूंकि मेरे पास एक पोर्टेबल लाइटिंग सिस्टम है, इसलिए मैं कहीं भी सबसे अच्छा फोटो स्टूडियो बना सकता हूं, इसलिए वे आरामदायक महसूस करते हैं।

वीसी: कुत्तों और बिल्लियों को चित्रित करने के बारे में सबसे जटिल बात क्या है?
आरजी:
जब मैं शो कुत्तों के साथ काम करता हूं तो उनके पास हैंडलर होता है, वे लोग हैं जो उन्हें प्रशिक्षित करते हैं और प्रतियोगिताओं में न्यायाधीशों को दिखाते हैं। वे मेरे काम को बहुत सुविधाजनक बनाते हैं, क्योंकि वे सभी सौंदर्य विवरणों का ख्याल रखते हैं और सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ कोण में डालते हैं, यह कलात्मक के भीतर एक और तकनीकी काम है।
कुत्तों को चित्रित करना कई बार आसान होता है क्योंकि वे उत्तेजना, या तो भोजन या ध्वनियों के लिए बहुत आसान प्रतिक्रिया देते हैं। हालांकि बिल्लियों बहुत मजेदार हैं क्योंकि वे खिलौने, पंख, ऊन के साथ काम करते हैं। इस मामले में, इस माध्यम से अपना ध्यान आकर्षित करना आसान है।

वीसी: हमारे पालतू जानवरों की "घर का बना" चित्र लेने पर हमें क्या ध्यान रखना चाहिए?
आरजी:
दो सुपर महत्वपूर्ण चीजें हैं, एक तरफ उन्हें कभी भी मजबूर करने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है, क्योंकि वे तस्वीर में दिखाई देंगे क्योंकि भागने की इच्छा है और दूसरी तरफ एक तीव्र, तेज ध्वनि के साथ अपना ध्यान आकर्षित करें, ताकि वे आश्चर्यचकित हों और वहां ... क्लिक करें! और उन्हें एक अच्छी तस्वीर मिल जाएगी।

वीसी: जानवरों को चित्रित करने के बारे में आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद है?
आरजी:
वे कितने सरल हैं। अच्छी आत्माओं में वे हमेशा अच्छी तरह से पूर्वनिर्धारित होते हैं, चिंता न करें अगर उनके पास झुर्री या अतिरिक्त पाउंड हैं। वे अपने छोटे कुत्तों के साथ गर्व के माध्यम से अपने घोंसले पर गर्व करते हैं। वे भी इस जीवन की सादगी के प्रति वफादार और मूल्यवान हैं: उनके सिर में एक साधारण सहवास ...

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते उम्र कैसे करते हैं?कुत्ते उम्र कैसे करते हैं?
कैस्कोट, एक मैकनूडो कुत्ताकैस्कोट, एक मैकनूडो कुत्ता
[फोटो] एक फोटोग्राफर कुत्तों में समय बीतता दिखाता है[फोटो] एक फोटोग्राफर कुत्तों में समय बीतता दिखाता है
बिल्लियों को चित्रित करने के लिए टिप्सबिल्लियों को चित्रित करने के लिए टिप्स
"यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है""यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है"
कैनिन प्रशिक्षण: शिक्षित करने का एक विकल्पकैनिन प्रशिक्षण: शिक्षित करने का एक विकल्प
मैंने कहा, मेयो!मैंने कहा, मेयो!
स्व-देखभाल स्वास्थ्य देखभाल हैस्व-देखभाल स्वास्थ्य देखभाल है
वैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभालवैज्ञानिक अनुसंधान और पशु देखभाल
खतरनाक नस्लों: प्रजनकों को क्या लगता है?खतरनाक नस्लों: प्रजनकों को क्या लगता है?
» » मॉडल जो पॉज़ नहीं करते हैं
© 2022 TonMobis.com