निनेका और सर्जीओ: आत्मा बचे हुए

आज हम चाहते हैं कि आप निंका की कहानी जान सकें, कुत्ते के खेतों में पैदा हुए कुत्तों में से एक और जिसमें से बहुत कम जीवित रहने के लिए और उसके हीरो सर्जीओ का प्रबंधन करते हैं।

नीनेका एक जीवित व्यक्ति है, और वह घर पर उतरने के लिए भाग्यशाली थी सर्जीओ रोजास, उर्फ Korazón Crudo, इस शताब्दी के एक कवि गुआडालाजारा के एक रैप गायक, जो हमें पहले व्यक्ति में निनेका की कहानी बताते हैं।

नीनेका आपके जीवन में कैसे पहुंचे?

मैंने उन प्रजनन स्थलों में से एक में गलती और अज्ञानता से नीनेका खरीदा जहां वे कुत्तों जैसे कुत्तों का इलाज करते थे। मैं ढाई महीने के लिए एक कुत्ते का आदेश दिया और एक पिल्ला coccidia साथ तीस बीमार दिन, अल्पपोषित और उसकी गर्दन पर एक निशान आया, (या नहीं आते पिंजरे, बास्केट निकला हुआ किनारा फल में आया था) पैकेज खोला और वहाँ था: कोई वह चली गई, डरावनी आँखों के साथ, मैंने कभी देखा है, और चिह्नित लसीमल के साथ, मुश्किल से चलने में सक्षम है। मैं अपने आप को फर्श पर फेंक दिया और नपुंसकता के लिए शोक के लिए शुरू किया लेकिन पैक छोड़ दिया और वह कर सकता मेरे बगल में लेट और मैं उसके चेहरे चूसा, यह Nneka था।

यहां सब कुछ शुरू हुआ, नौकरी पर हाथ: गूगल और लड़ाई। मैंने शोध किया और पाया कि पशु दुर्व्यवहार और स्कैमर की मात्रा जो कुत्तों को शुद्ध व्यापार के रूप में मानती हैं। मैं ब्रीडर को फोन किया और मुझसे कहा कि क्या बदल गया है, लेकिन मैं एक और कुत्ता नहीं करना चाहता था, मैं सिर्फ यह स्पष्ट है कि यह एक पु ** का बेटा था यह किसी भी अधिक नकारात्मक ऊर्जा बर्बाद नहीं करना चाहता था चाहता था और इस पिल्ला के साथ आगे खींच करने का निर्णय लिया , मैं पहले से ही निना चाहता था।  बमुश्किल आगे बढ़, नहीं खा, मैं, चल नहीं मैं उसके साथ सोफे पर लेट गया और प्रोत्साहन बात की जैसे कि यह एक व्यक्ति थे, और मैंने सोचा था कि इतना कुछ ही घंटों में एक जानवर के साथ कि बांड और मेरे साथ पशु हो सकता था।

मैंने उसे दोपहर के भोजन के लिए लेने के लिए फैसला किया क्योंकि वह 24 घंटे सो रही थी, और वहां उसे सीरम के साथ भर्ती कराया गया था। मैं उसे दोपहर में देखने के लिए गया और थोड़ी देर से वह जागने लगी। चार दिनों के बाद मुझे घर पर था, मैंने अभी भी नहीं खाया था और मैं मुश्किल से चल रहा था, लेकिन धैर्य के साथ मैंने इसे पेट के साथ खिलाना शुरू कर दिया क्योंकि मैं फ़ीड को चबा नहीं सकता था। एक महीने पहले यह लगभग एक पिल्ला, कमजोर लेकिन पिल्ला था। उन्होंने पैट को हटाकर और इसे केवल मुझे छोड़कर हमारे विवादों को शुरू किया, मैं नहीं खाना चाहता था और मुझे एक विश्राम था, लेकिन हम जारी रखते हैं।

नीनेका मेरे साथ काम करने के लिए भी गुप्त रूप से सभी पक्षों के साथ थी, और जब से मैं कमजोर था, मैं टीका नहीं कर सका या सड़क पर ले जा सकता था, या अन्य कुत्तों के साथ सोसाइज नहीं कर सका।

हम बढ़ते और ठीक हो रहे थे, मैंने सोचा, चार महीने की उम्र में मैंने टीकों की शुरुआत की और आखिरकार सड़क पर चले गए, मेरी बाहों ने मेरी बाहों में 16 किलो कुत्ते को ले जाने के लिए दर्द किया!

हमने जो बंधन बनाया वह जादुई था, मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह महसूस किया जा सकता है। आज नीनेका चार कदम उठाती है और देखती है कि मैं क्या हूं, वह पूरे दिन मेरी प्रतीक्षा कर रही है।




गर्मी आ गई और हम लगभग हर दिन दलदल में गए। एक दिन सात महीने में मैं नहीं चलना चाहता था और मैं बहुत दुखी था, मुझे उसे अपनी बाहों में ले जाना पड़ा। अगले दिन हम पशु चिकित्सक के पास गए और आश्चर्यचकित हुए: displaxia. कूल्हे का संचालन, एक बर्बाद। मुझे शक नहीं था।
ऑपरेशन पूरी तरह से चला गया, लेकिन उस दिन ऑपरेटिंग रूम में प्रवेश करने वाले तीन कुत्तों ने एक वायरस पकड़ा (जिसे हम अभी भी नहीं जानते थे कि यह क्या था) और मांसपेशियों को चलने में सक्षम होने के बिना तीन महीने तक चकित हो गया। ऑपरेशन के एक महीने बाद हमने कैनिन पुनर्वास के साथ शुरुआत की, व्यायामों के अलावा, हमने सीढ़ियों, रैंप, तैराकी, ज़िगज़ैग ...

यह लगभग डेढ़ साल रहा है और हम अभी भी पुनर्वास में हैं, लेकिन यह अविश्वसनीय है, वह एक बहुत ही स्वस्थ कुत्ता है और विशेष रूप से हमारे पास जो बंधन बहुत खास है, बहुत ही खास है।
सर्जीओ और निनेका अविभाज्य हैं .

आपको नीन्का के साथ उस विशेष बंधन को कैसे मिला, उसे वापस जीवन में लाने के अलावा?

बहुत से लोग मुझे बताते हैं, - सर्जीओ, आप कितने भाग्यशाली हैं, आपका कुत्ता बहुत अच्छा है और वह आपको सुनता है - और मैं हमेशा कहता हूं: मेरी कुतिया तुम्हारी तरह है, केवल अंतर यह है कि मैं अपना समय और मेरा प्यार समर्पित करता हूं। आप पार्क करने के लिए बाहर जाना है और एक बेंच पर बैठते हैं और अपने mee कुत्ते और cague बंधे के रूप में मोबाइल पर बात करते हैं, या सप्ताहांत आता है और आप बाहर हैं और घर पर अपने कुत्ते, या यह बारिश हो रही है या ठंड और बाहर जा रहा है की तरह नहीं लग रहा है है कुत्ते के साथ, आपको यह कहने का कोई अधिकार नहीं है कि मैं भाग्यशाली हूं।

आपके गीत में कितने निनेका?

मैं एक रिकॉर्ड खत्म कर रहा हूं, और इसके साथ लिंक पूरे एल्बम में परिलक्षित होता है। एल्बम का शीर्षक "आत्मा उत्तरजीवी" होगा क्योंकि वह एक जीवित व्यक्ति है और धन्यवाद कि उसने मुझे एक आत्मा जीवित बना दिया है , उसने मेरी जंगली और सबसे प्राकृतिक पक्ष और साथ ही साथ अधिक मानव ले लिया है। उसने मुझे लोगों से और प्रकृति से बहुत कुछ सीख लिया है, शुद्ध प्रेम से बदले में कुछ भी नहीं, यह सब मेरे जीवन में अन्य लोगों के साथ है और मेरे संगीत में परिलक्षित होता है। एक विषय है, "नेनेका के साथ घूमना" जहां मैं अपने कुत्ते को बाहर ले जाता हूं, जहां मैं पड़ोस के चारों ओर घूमने में देखता हूं और महसूस करता हूं।

ऐसा कुछ भी नहीं है जो मुझे अपना समय देने से ज्यादा खुश बनाता है। केवल डरपोक छोड़ते हैं और छोड़ते हैं, और कुत्तों को यही पता है। -  सर्जीओ रोजास

कुछ समय पहले गुडोग में, हमने आपको इन पिल्ला खेतों और पहल से ऑस्ट्रेलिया में छेड़छाड़ के बारे में बताया था ऑस्कर का कानून. यदि आप कुत्ते होने में रुचि रखते हैं, को गोद ले . घर के लिए इंतजार कर रहे सभी प्रकार, आकार और दौड़ के हजारों कुत्ते हैं। और अगर आप दौड़ नहीं मिलता है तो आप हमेशा के बारे में सपना देखा गया है एक परिचित और विशेष खेत जहां आप अपने भविष्य के कुत्ते हैं, वे कैसे कर रहे हैं, क्या चरित्र वे के माता-पिता को पूरा कर सकते के लिए देख रहा है, और क्या स्वास्थ्य है। इन खेतों पर पैदा हुए सभी पिल्ले में निनेका की किस्मत नहीं है।

फरवरी 2015 तक अपडेट करें:

कोराज़ोन क्रुडो और नेनेका जीतने के लिए जारी है और अब हम अपने एल्बम "सोल सर्वविवर" के पहले ट्रैक का आनंद ले सकते हैं, जहां निश्चित रूप से वीडियो क्लिप में निनेका की अग्रणी भूमिका है। इसका आनंद लें!

स्क्रीन कैप्चर 2015-02-19 (ओं) 16.50.50 पर

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते को एक सूटकेस में रखो और अस्पताल जाओअपने कुत्ते को एक सूटकेस में रखो और अस्पताल जाओ
बतख, क्रेओल बतखबतख, क्रेओल बतख
कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्सकुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स
संभव कुत्ते के हमले के लिए गर्दन में घाव के साथ बिल्लीसंभव कुत्ते के हमले के लिए गर्दन में घाव के साथ बिल्ली
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
प्यार में एक सबकप्यार में एक सबक
मैंने अपनी बिल्ली "बिल्ली का बच्चा" का ख्याल रखने के लिए कैसे सीखा?मैंने अपनी बिल्ली "बिल्ली का बच्चा" का ख्याल रखने के लिए कैसे सीखा?
एरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता हैएरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता है
पेट में पुस के मुंह के साथ Bgіxerपेट में पुस के मुंह के साथ Bgіxer
बनी amaneciгі कठोर लेकिन जीवित जिंदाबनी amaneciгі कठोर लेकिन जीवित जिंदा
» » निनेका और सर्जीओ: आत्मा बचे हुए
© 2022 TonMobis.com