चलने का दिन: कॉलर या बिब?

BlogCover-01

हैलो दोस्तों, मैं पंचो हूँ!

यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि हम अपने चारों ओर नए दोस्तों से मिलने, अपने मालिकों के साथ समय साझा करने और घर पर लंबे समय तक खर्च करने से खुद को विचलित करने के लिए कई कारणों से चलने के लिए बाहर निकलना पसंद करते हैं।

हम अन्वेषण करना और घूमना पसंद करते हैं, हालांकि आपके साथ चलना महत्वपूर्ण है ताकि आप हमारी नज़र न खोएं या भाग जाए। सबसे पुनरावर्ती यह है कि हम एक हार और एक पट्टा के साथ चलने के लिए जाते हैं, लेकिन हार के साथ चलना कितना अच्छा है? क्या आपने हमें बीबीएस के साथ चलने की कोशिश की है?

मुझे समझाएं कि मैं एक बिब का उपयोग करने की सलाह क्यों देता हूं, न कि कॉलर!

ट्रेकिआ

  • श्वास नली : ट्रेकेआ गर्दन के सबसे संवेदनशील भागों है। एक कॉलर, भले ही यह चौड़ा और नरम हो, ट्रेकेआ पर एक मजबूत दबाव डालता है कि क्या पट्टा तंग है या इसके साथ खींच रहा है।

हॉर्नर सिंड्रोम

  • नस : गर्दन में कुछ तंत्रिकाएं होती हैं जो कॉलर दबाव से क्षतिग्रस्त हो सकती हैं जिसके परिणामस्वरूप कॉल होता है हॉर्नर सिंड्रोम बहुत स्पष्ट लक्षणों के साथ छात्र संकुचन, ऊपरी पलक की अलगाव और यहां तक ​​कि गर्भाशय ग्रीवा सहानुभूति पक्षाघात के कारण आंखों को डुबोना. ज्यादातर मामलों में इसे दवा के साथ ठीक किया जा सकता है लेकिन कुछ अन्य लोगों में कोई उपाय नहीं होता है।

चलने पर कुत्ते की असुरक्षा

  • झूठी खबर : गर्दन सकारात्मक और नकारात्मक उत्तेजना दोनों का एक बहुत संवेदनशील रिसेप्टर है। कॉलर पर खींचने से आपके कुत्ते को गलत संदेश भेज सकता है। नतीजतन, कई कुत्ते असुरक्षा के संकेतों को प्रतिक्रिया देते हैं और दिखाते हैं।

आक्रमण

  • आक्रामकता : कुत्तों आमतौर पर एक दूरी से, एक दूरी से भी एक दूसरे के साथ संवाद करते हैं। यदि दूरी में दो कुत्तों को देखा जाता है, तो हम सिर को मोड़ने या शांतिपूर्ण इरादों को दिखाते हुए जमीन को सूँघने के रूप में शांत संकेत देख सकते हैं। यदि एक ही समय में, कॉलर पर पट्टा के तनाव से, कुत्ते को अपना सिर उठाने के लिए मजबूर किया जाता है, तो यह एक और कुत्ते को एक आक्रामक संदेश भेजता है जो एक लड़ाई को उत्तेजित कर सकता है।

बिना संदेह के इसका समाधान: एक छाती




बिब की उत्पत्ति कुत्तों को कुछ खींचने या क्रॉल करने की आवश्यकता से आती है। पहला उपयोग हुसियों के लिए बर्फ पर स्लेज खींचने के लिए था।

बिब कुत्ते को प्रश्न में कार्य करने के लिए अपने शरीर के वजन का उपयोग करने की अनुमति देता है। वैसे ही चलते समय, यह आपके शरीर का वजन है जो आपको अनुमति देता है अगर किसी कारण से आप खींचते हैं, तो गर्दन में कोई दबाव नहीं होता है जो ऊपर वर्णित किसी भी समस्या का कारण बनता है।

अपने प्यारे ट्रैकिंग या सूँघने है, तो सामने तुम जमीन के संपर्क में थूथन ले जबकि कोई कॉलर, जो बहुत महत्वपूर्ण है के साथ है क्योंकि आपके प्यारे इतना आसान बंद नहीं होगा अगर यह सूँघने आता है की सुविधा देता है।

एक अच्छी सीने में पीठ पर एक रिबन होना चाहिए और दूसरा छाती पर होना चाहिए, जो गर्दन को थोरैक्स से जोड़ता है। इसे कई तरीकों से समायोज्य होना चाहिए और इसमें व्यापक और गद्दीदार रिबन होना चाहिए।

यदि यह सब एक के साथ संयुक्त है उचित पट्टा , बहुत शांतता और धैर्य, जबकि आप अपने छोटे बालों को घूमने और अपने आसपास के वातावरण को पहचानने की अनुमति देते हैं, वॉक कुत्ते और मालिक के लिए एक खुशी बन जाते हैं।

क्या आप इसे खींचने के बिना अपने बालों के साथ चलना चाहते हैं? यहां हम आपको बताते हैं कि कैसे

एक गले लगाओ,

पान्चो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
कुत्ते कॉलर के प्रकार: सर्वश्रेष्ठ कॉलर का चयन कैसे करेंकुत्ते कॉलर के प्रकार: सर्वश्रेष्ठ कॉलर का चयन कैसे करें
खींचने या चोट पहुंचाने के बिना अपने कुत्ते के साथ चलनाखींचने या चोट पहुंचाने के बिना अपने कुत्ते के साथ चलना
आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
अपने कुत्ते के साथ सही ढंग से चलने के लिए 6 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ सही ढंग से चलने के लिए 6 युक्तियाँ
एक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँएक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँकुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँ
» » चलने का दिन: कॉलर या बिब?
© 2022 TonMobis.com