एक मूंगा पोशाक कैसे अनुकूलित करें

एक मूंगा पोशाक कैसे अनुकूलित करें

कोरल सबसे शानदार रंगों में से एक है जो हाल के दिनों में फैशनेबल बन गया है, लेकिन कभी-कभी हमें इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमारे कोठरी में मौजूद चीजों के साथ मूंगा जोड़ती है। चिंता मत करो एक पोशाक मूंगा के साथ पहनना क्या ढूँढना बहुत आसान है! ध्यान दें, क्योंकि हमारी साइट पर एक कपड़े पहने हुए मूंगा को कैसे एक्सेस करना है।


PresentarInstrucciones
  • कभी-कभी, उदाहरण के लिए, ग्रीष्मकालीन त्योहारों के दौरान, आपको मूंगा की पोशाक के साथ पहनने की ज़रूरत होती है, जूते की अच्छी जोड़ी होती है। यदि आप सोच रहे हैं कि आप मूंगा पोशाक के साथ कौन से जूते पहन सकते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि सबसे खतरनाक के लिए न्युड्स, सोना या काला - एक्वामेरीन कुछ बेहतरीन जवाब हैं।

  • बाकी सामान आपके कपड़े पहनने के तरीके पर निर्भर करता है। याद रखें कि जूते को आपको अवसर या पोशाक की लंबाई पर विचार करना चाहिए, यह जानने के लिए मत भूलना कि पोशाक के लिए जूते कैसे चुनें।

  • आपके द्वारा चुने गए किसी भी जैकेट और सहायक उपकरण, मूंगा से मेल खाने के लिए सबसे अच्छे रंगों में से एक कोरल ही है। मेकअप या सहायक उपकरण में मूंगा का स्पर्श देकर आप उस रंग में कुल रूप से चयन कर सकते हैं।

  • अन्यथा, मूंगा भूरा और बेज रंग के रंगों के साथ अच्छी तरह से काम करता है। बेज एक तटस्थ रंग है जो उसके कपड़े, उसके मूंगा पोशाक के स्टार को ग्रहण नहीं करता है।

    छवि: flickr.com




  • रंग से मेल खाने वाले अन्य रंग टील, फ़िरोज़ा, फ्चसिया या बैंगनी होते हैं। ये रंग भी बहुत फैशनेबल हैं और उन्हें बहुत बोल्ड किया जा सकता है। ड्रेस मूल है और उस चरित्र को और अधिक आवश्यक होने पर एक बड़ा हरा पानी का हार एक महान सहायक है। आप इस रंग को सोने के सामान के साथ भी जोड़ सकते हैं।

  • सफेद या काले रंग के मूल रंग हमेशा सुरक्षा विकल्प होते हैं और विशेष स्पर्श देने के लिए किसी अन्य पिछले रंग के साथ जोड़ा जा सकता है।

    Picutre: flickr.com

  • यदि आप अपने मूंगा पोशाक को और अधिक आरामदायक शैली देना चाहते हैं, तो आप इसे डेनिम के साथ भी मिश्रण कर सकते हैं। एक डेनिम जैकेट आपकी पोशाक को और अधिक आधुनिक बना देगा और इसे एक छोटा सा रूप देगा।

  • और जब सामानों की बात आती है तो एक अच्छा समाधान जो कोरल ड्रेस के साथ जाता है वह सोना होता है। एक लंबे, साधारण सोने के हार या लटकन और मजबूत सोने के कंगन की एक जोड़ी का उपयोग करने का प्रयास करें। मैं निर्दोष दिखता हूँ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषाकुत्तों के लिए 15 हेलोवीन वेशभूषा
क्या आप जानते हैं कि अपने प्यारे के लिए आदर्श पोशाक कैसे चुनें?क्या आप जानते हैं कि अपने प्यारे के लिए आदर्श पोशाक कैसे चुनें?
एक कोरल सांप की पहचान कैसे करेंएक कोरल सांप की पहचान कैसे करें
बिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषाबिल्लियों के लिए घर का बना वेशभूषा
गिनी सूअरों के लिए वेशभूषागिनी सूअरों के लिए वेशभूषा
छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?
आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा हैआकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है
उम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा हैउम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा है
बच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएंबच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएं
ग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करेंग्रे कपड़े कैसे गठबंधन करें
» » एक मूंगा पोशाक कैसे अनुकूलित करें
© 2022 TonMobis.com