एक पोशाक को झुर्रियों में बदलने के लिए एक पोशाक कैसे रखें


शिक्षा

जांचें कि क्या आपकी यात्रा यात्रा कार्यक्रम बीज को कपड़ों के थैले में ले जाने की अनुमति देता है। यात्रा करते समय घटकों को पोशाक पारित करने दें, अपने गंतव्य पर ताजा निचोड़ने के लिए एक आदर्श समाधान है। सामान प्रतिबंधों के बारे में जानकारी के लिए पूछें, जैसे कपड़े के बैग को बहुत बड़ा माना जा सकता है या अतिरिक्त शुल्क की आवश्यकता होती है।

सूट को फोल्ड करें और सूट को पैक किया जाना चाहिए तो एक साथ बांधें। कमीज के सामने रखें नीचे, और जैकेट के पीछे की ओर आस्तीन गुना, एक आयत लगभग 2cm कॉलर की चौड़ाई से अधिक व्यापक हो जाती है। फोल्ड शर्ट की लंबी टाई रखें। आयत के केंद्र में तले हुए ऊतक पेपर का एक वर्ग रखें। शर्ट के प्रत्येक तरफ मोड़ें और छोटे स्क्वायर पैडिंग की तरह दिखने के लिए कपड़े के शीर्ष पर बांधें।




फ्लैट और अनुदैर्ध्य पैंट मोड़ो, पैंट के प्रत्येक पैर के केंद्र में एक गुना बनता है। पैंट के पैरों के बीच एक ऊतक रखो, और एक वर्ग बनाते हुए पैंट को दो बार फोल्ड करें। जैकेट की बाएं आस्तीन को बाहर और दाएं आस्तीन के अंदर खींचें। एक घुमावदार आकार बनाने, आस्तीन अंदर की ओर मोड़ो। जैकेट के केंद्र में कपड़े का एक वर्ग रखें, और दो बार गुना करें।

अपने गंतव्य पर पहुंचने के तुरंत बाद अपने सूटकेस या बैग को अनपैक करें। सावधानीपूर्वक घटक सूट को हिलाएं, और इसे बड़े कैबिनेट में लटका दें। यात्रा के लिए किसी भी शिकन को हटाने के लिए उपयोग करने से पहले सूट को यथासंभव लंबे समय तक लटका दें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहेंकोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहें
स्कूल के लिए मजेदार सामानस्कूल के लिए मजेदार सामान
बच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएंबच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएं
बड़े कूल्हों को छिपाने के लिए कैसे तैयार करेंबड़े कूल्हों को छिपाने के लिए कैसे तैयार करें
2 साल के साथ यात्रा करने के लिए आवश्यक तत्व2 साल के साथ यात्रा करने के लिए आवश्यक तत्व
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
नवजात शिशु के लिए चीजेंनवजात शिशु के लिए चीजें
उच्च गुणवत्ता वाले उच्च अंत स्नोबोर्ड वस्त्रों की आवश्यक विशेषताएंउच्च गुणवत्ता वाले उच्च अंत स्नोबोर्ड वस्त्रों की आवश्यक विशेषताएं
इलेक्ट्रिक ब्लू पैंट कैसे पहनेंइलेक्ट्रिक ब्लू पैंट कैसे पहनें
बीएनसी में एक चिड़ियाघर कैसे स्थापित करेंबीएनसी में एक चिड़ियाघर कैसे स्थापित करें
» » एक पोशाक को झुर्रियों में बदलने के लिए एक पोशाक कैसे रखें
© 2022 TonMobis.com