आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है




सभी महिलाएं खूबसूरत हैं, और हर महिला जो कुछ चाल जानता है वह सुंदरता को चमकने दे सकती है। बेशक, यह प्लस आकार महिलाओं के लिए भी सच है! ओपरा और डेल्टा बर्क ने कैसे दिखाया है, सौंदर्य के पास ड्रेस के आकार के साथ बिल्कुल कुछ नहीं है।

कुछ साल पहले टेंटेड कपड़ों के लिए एक लंबा रास्ता, प्लस आकार फैशन टॉप अब विभिन्न डिजाइनरों, रंगों और आकारों में शीर्ष डिजाइनरों द्वारा बनाए गए हैं। एक अच्छी पोशाक के खर्च से कम के लिए, एक फैशन पोशाक प्लस आकार जो अच्छी तरह से फिट बैठता है, विजेता में वास्तविक आपदा बन जाता है। ट्रेंडी टॉप्स सकारात्मक क्षेत्रों को बढ़ाने के लिए एक शानदार तरीका है, जैसे गर्दन या धड़, और नकारात्मक क्षेत्रों को कम करें। सर्वोत्तम हाउट कॉटर आकार खोजने में आपकी सहायता के लिए, निम्न युक्तियों पर विचार करें।

बड़े आकार के फैशन टॉप का चयन करते समय पहला नियम क्षैतिज रूप से नहीं, लंबवत सोचना है। प्लस आकार के शीर्ष के सामने ऊर्ध्वाधर पट्टियां और हड़ताली बटन "ऊर्ध्वाधर" सोचने का एक तरीका है। लंबवत पट्टियां ऊपर और नीचे की ओर देखो, ऊपर और नीचे देखो और आपको एक पतला दिख सकता है।

अपने शरीर को फिट करने के लिए सही आकार चुनना महत्वपूर्ण है। अपने शरीर को घेरने के तरीके और अपने वक्र दिखाने के तरीके को तपस ढूंढने का प्रयास करें। तपस के लिए मत जाओ जिस तरह से वे बहुत तंग हैं, क्योंकि वे समस्या में प्रदर्शित होंगे और आपको बहुत असहज महसूस करेंगे। हालांकि, आप तपस को बहुत बड़े तरीके से नहीं चाहते हैं। एक और आकार होने का मतलब यह नहीं है कि आपको अपना आंकड़ा छिपाना है। यदि आप सही आकार चुनते हैं, तो बेहतर तरीके से आप अपने चित्र को एक बहुत ही सुरुचिपूर्ण और स्टाइलिश तरीके से बाहर दिखा सकते हैं।

सबसे अधिक आकार में अपने कवर चुनते समय क्लासिक डिज़ाइन और साफ कटौती पर चिपके रहें। इन प्रकार के फैशन टॉप एक पूर्ण चित्रित शरीर को परिभाषित करने में मदद करते हैं और हमारे घटता के लिए बेहतर काम करते हैं। रंग से डरो मत! यह गिरावट प्लस-साइज फैशन टॉप में रंग का चमकदार प्रदर्शन प्रदान करती है। जबकि काला पतला हो सकता है, रंग प्रतिभा जोड़ सकता है! अपनी त्वचा टोन और बॉडी टाइप के लिए चापलूसी वाले रंगों में रंग चुनें।

त्वचा तब तक है जब तक आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं। अपने बस्ट पर ध्यान आकर्षित करने और अपने चेहरे को हाइलाइट करने के लिए, वी-नेकलाइन के साथ एक फैशन टॉप आज़माएं। लेकिन, जब तक आपके पास टोन न हो, ट्रंक बंद न करें, आपको कभी भी नग्न धड़ नहीं दिखाना चाहिए! अंगूठे का एक और अच्छा नियम व्यस्त आकार पर मुद्रित शीर्ष और प्लस मॉडल से बचने के लिए हमेशा होता है, क्योंकि ये प्रिंट महिलाओं को बड़ा दिखते हैं। बड़े क्षेत्रों में पशु प्रिंट यह भी करते हैं, लेकिन प्लस आकार की महिलाओं को पूरी तरह से उनसे बचने की ज़रूरत नहीं है, एक पशु प्रिंट रूमाल का उपयोग एक सहायक के रूप में तत्काल कक्षा को किसी भी संगठन में जोड़ता है।

सही शैली, रंग और आकार का चयन करें, जो पूरे मौसम में बहुत अच्छा लगेगा। सूट, जैकेट और पैंट के साथ अधिक पहने आयाम में फैशन के शीर्ष कई मल्टीप्लीबल सुलभ दिखने का एक तरीका है। आप एक लुक इकट्ठा कर सकते हैं जो फैशनेबल जूते, हैंडबैग और स्कार्फ के साथ अद्यतित है। ब्रोच या पिन का सरल जोड़ आपके फैशनेबल टॉप और जैकेट में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ने का एक और तरीका है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँ
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
गैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टिगैलोर दिलचस्प तन: एक ऐतिहासिक दृष्टि
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
फैशन महिलाएं कमफैशन महिलाएं कम
गर्दन के शीर्ष पर तलछट के साथ पिल्लागर्दन के शीर्ष पर तलछट के साथ पिल्ला
नाभि के लिए प्रसाधन सामग्री सर्जरीनाभि के लिए प्रसाधन सामग्री सर्जरी
भरने के साथ मिनटों में भरने का तेज चेहरा मिलता है!भरने के साथ मिनटों में भरने का तेज चेहरा मिलता है!
एक पोशाक को झुर्रियों में बदलने के लिए एक पोशाक कैसे रखेंएक पोशाक को झुर्रियों में बदलने के लिए एक पोशाक कैसे रखें
अभिनव नाखून डिजाइन के साथ शुरू करेंअभिनव नाखून डिजाइन के साथ शुरू करें
» » आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है
© 2022 TonMobis.com