अपने पालतू जानवर का आदर्श नाम चुनने के लिए 5 टिप्स

अपने पालतू जानवर का आदर्श नाम चुनने के लिए 5 युक्तियाँ
नाम आप अपने पालतू अपनी सारी जिंदगी ले जाएगा के लिए चुनते हैं, तो यह एक मूल नाम, और उच्चारण करने के लिए आसान अपने व्यक्तित्व के अनुसार यदि संभव हो तो होना महत्वपूर्ण है, वहाँ हज़ारों नामों कि करने के लिए अपने नए परिवार के सदस्य दे सकते हैं चीजों को सुविधाजनक बनाने के लिए हम आपको अपना नाम चुनने के लिए सबसे अच्छी युक्तियां छोड़ देते हैं।

1. नाम आपके द्वारा चुने गए शब्द आपके द्वारा उपयोग किए सदृश नहीं चाहिए जब आप अपने नए पालतू जानवर को प्रशिक्षित है, क्योंकि आप संबंध में भ्रम की स्थिति पैदा कर सकता है ध्वनि करने के लिए, उदाहरण के लिए शब्द, नहीं, नाम के साथ: Nordo, Nomo, नोस्ट्रैडमुस, नोए, आदि

2. यह महत्वपूर्ण है परिवार का नाम पर फैसला करने के लिए, क्योंकि अगर आप एक आम नाम पालतू भ्रमित नहीं चुनते और पशु में अवज्ञा बनाने के लिए, क्योंकि यह प्रोत्साहन नाम के लिए है कि इसका जवाब पता नहीं होगा और मालिक की कॉल का पालन को पूरा करती है कि ।

3. एक अन्य महत्वपूर्ण मुद्दा यह है कि नाम आप अपने पालतू आवंटित अन्य जानवरों आप घर पर है (यदि हो तो), क्योंकि यह सुरक्षित है पसंद नहीं है दोनों भ्रामक ध्वनि का जवाब, वह है, या दोनों होगा आपकी कॉल के लिए या बस दोनों आपको अनदेखा करेंगे।




4.- यह न भूलें कि आपका नाम बहुत लंबा नहीं होना चाहिए और सभी लोगों के लिए उच्चारण करना आसान होना चाहिए, इसलिए आप इसका नाम बदलने से बचेंगे क्योंकि आप इसका उच्चारण नहीं कर सकते हैं। उनको अपने पालतू जानवर के लिए चुने गए नाम का सम्मान करने के लिए कहें।

5. एक नाम चुनने याद दिलाता है जब आपके पालतू जानवर बड़े होते हैं, को ध्यान में है कि ले, क्योंकि यह करने के लिए सुखद के रूप में "Chiquito" San Bernardo की तरह एक दौड़, अपने पालतू जानवर के रूप में उपहास है रहता है एक अल्पार्थक नाम से नहीं होगा।

नाम, आविष्कार कर सकते हैं कि आप उन्हें संशोधित कर सकते हैं, तो आप शब्दों के साथ खेल सकते अपनी शारीरिक विशेषताओं के अनुसार हो सकता है, यह है कि आप नाम सम्मान करते हैं और खाते में 5 अंक ऊपर उल्लेख किया ले महत्वपूर्ण है।

नाम चुनने के लिए अपने पालतू जानवरों के लिए मजेदार होना चाहिए और, चर्चा के लिए नहीं पैदा कर किया जाना चाहिए इस मुद्दे लेने परिवार के साथ एक अच्छा समय समय एक नए सदस्य के लिए है और आनंद लेने के लिए याद रखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें?मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें?
साइबेरियाई भूसी कुत्तों के लिए नामसाइबेरियाई भूसी कुत्तों के लिए नाम
क्या आप कुत्ते का नाम बदल सकते हैं?क्या आप कुत्ते का नाम बदल सकते हैं?
कुत्तों के लिए लंबे नामकुत्तों के लिए लंबे नाम
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे नामकुत्तों के लिए सबसे अच्छे नाम
अपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदमअपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदम
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखेंबिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें
मेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनेंमेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनें
» » अपने पालतू जानवर का आदर्श नाम चुनने के लिए 5 टिप्स
© 2022 TonMobis.com