अपने नए 4patas दोस्त के लिए नाम खोज रहे हैं?

नाम
अपने पालतू जानवर के लिए नाम खोजना

बहुत से लोग जब एक सदस्य छोटे मामले में परिवार के पास आता है, तो वे सोचने के लिए चिंतित हो जाते हैं कि उन्हें किस नाम पर रखा जाना चाहिए, वहां विभाजनों को कैसे कॉल करना है, वहां से शुरू करें।

हमें क्या ध्यान में रखना चाहिए

लेकिन इन मामलों में हम व्यक्तित्व, उपस्थिति और पालतू जानवर की जीवन शैली का विश्लेषण, इसलिए सबसे अच्छा निर्णय करने और इस के साथ एक अच्छा नाम- डाल वे जल्दी से समझ सकते हैं और शिक्षा को आसान और तेज किया जाएगा।

हम जानते हैं कि हम सभी समान नहीं हैं और परिवार के सदस्यों के हर स्वाद के साथ सौदा करने के लिए जटिल है, यह सर्वोत्तम है और सर्वोत्तम नाम चुनना सर्वोत्तम है।

सिफारिशें

जब योग्य होना बुला नहीं किया जाना चाहिए, के रूप में यह करता है यह अवज्ञा और पिल्ला के दुर्व्यवहार की है पिल्ला भ्रमित और अधिक समय लग को समझते हैं और नाम है जिसके द्वारा वे इसे कहते जानने के लिए होगा, और जो उनके मालिकों की कॉल पर ध्यान नहीं देगा और यह एक बड़ी असुविधा होगी।

यदि हर कोई उसे अलग-अलग नामों से बुलाता है तो वे उसे भ्रमित कर देते हैं, उस बिंदु पर जहां पिल्ला कठोर हो जाता है, वह उसे अनदेखा करता है और मैं अनुचित व्यवहार कर सकता हूं।




आदर्श लोगों के नाम चुनना नहीं है, यह ऐसा कुछ है जो दूसरों के सामने बुरा लगता है, क्योंकि आप पड़ोसी या नए दोस्त का सामना करने से सुरक्षित नहीं हैं, जिसकी आपके पालतू जानवर के समान नाम है।

"तो फिर लंबे समय से प्रतीक्षित क्षण आ गया, आप नए शुभंकर, जिसके लिए वह मेरी स्वाद के लिए इस मामले में अपने जीवन के बाकी के लिए फोन करता हूँ, के नाम पर है था" रेक्स "सबसे सुंदर छोटा लड़का है जो मेरे जीवन और gladdened है कि इस पल तक सबसे अच्छी चीज है जो हमारे जीवन में आ सकती थी।

साथ मिलकर हम इस अधिकार बनाने के लिए खुशियाँ, दु: ख जब बीमार है, लेकिन हमेशा सबसे अच्छा रवैया और जिम्मेदारी के साथ साझा करते हैं, क्योंकि इसके बिना एक ही बात नहीं होगा तो हम संजोना और हमारे जीवन भागीदारों प्यार करता हूँ, के रूप में वे सबसे बिना शर्त कर रहे हैं और वे हमें सबसे अच्छे क्षण बिताते हैं जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता है। "

सिंडी मिलना वेनेगास
कानू ऑपरेशंस के प्रमुख

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते का एक अच्छा दोस्त कैसे बनेंअपने कुत्ते का एक अच्छा दोस्त कैसे बनें
केनेल में कुत्ते का चयन कैसे करेंकेनेल में कुत्ते का चयन कैसे करें
पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
मेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनेंमेरे कुत्ते का नाम कैसे चुनें
एक पिल्ला बिल्ली घर कैसे लेना है, अगर मेरे पास पहले से ही एक कुत्ता है?एक पिल्ला बिल्ली घर कैसे लेना है, अगर मेरे पास पहले से ही एक कुत्ता है?
मेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनेंमेरी बिल्ली का नाम कैसे चुनें
अगर मेरे पालतू मर जाते हैं तो क्या करना है?अगर मेरे पालतू मर जाते हैं तो क्या करना है?
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
क्रिसमस में जिम्मेदार कार्यकालक्रिसमस में जिम्मेदार कार्यकाल
"पेरिआजो" होने के प्रभाव"पेरिआजो" होने के प्रभाव
» » अपने नए 4patas दोस्त के लिए नाम खोज रहे हैं?
© 2022 TonMobis.com