अपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदम

अपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदम

कुत्ते के पास 3 साल के बच्चे की तुलना में खुफिया जानकारी होती है, यहां तक ​​कि हाल के अध्ययनों से साबित होता है कि कुछ नस्लों में 5 वर्षीय बच्चे को पकड़ने की क्षमता होती है।

आप उन चीजों को उनमें से कई चीजें सिखा सकते हैं, जिन्हें आप नहीं करना चाहते हैं और जो लोग करते हैं, हम आपको अपने इच्छित पालतू जानवर बनाने के लिए 8 सबसे अच्छी युक्तियां देते हैं।
1.- इसे पशुचिकित्सक के पास ले जाएं, एक अच्छी परामर्श, टीकाकरण और विचलन एक स्वस्थ कुत्ता इसलिए एक खुश कुत्ता बनाता है। अपने स्वास्थ्य के साथ मत खेलो।

2., रिक्त स्थान delimits अगर आप अपने पालतू व्यवहार करने के लिए और स्थानों है कि नहीं करना चाहता में प्रवेश नहीं करते, उदाहरण के लिए बच्चे के कमरे, किसी भी कारण से (न तो करुणा और न ही दु: खी चेहरे) के लिए प्रवेश करने की अनुमति नहीं है कि आप समझते हैं कर देगा चाहते हैं जो प्रतिबंधित है और संदेश को समझ जाएगा।

3. सिखाना उसे बाथरूम में जाने के लिए, कुत्तों, तीन दिनों में कुछ सीखने की क्षमता है समय बिताने यह शिक्षण, यहाँ हम हमारे प्रकाशन लेख कितना पॉटी करने के लिए अपने कुत्ते को पढ़ाने के लिए में यह बताता है आप कैसे सिखाने के लिए, कि तुम छोड़ यह पेशाब फर्नीचर या गंदे कालीन से बड़ी समस्या को हटा देगा।




4. अपने पालतू गाली मत करो, कि जानवरों उल्लंघन किया गया है या जो के माध्यम से दर्दनाक घटनाओं अक्सर भयभीत, उदास, चिंतित हैं चले गए हैं, यहां तक ​​कि हिंसक वार को शिक्षित जानवरों को शिक्षित करने के लिए नहीं है।
5 .- आपको सामाजिककरण करने की अनुमति देता है, कुत्ते जो छोटे से सीखते हैं, अन्य जानवरों या बच्चों के साथ रहने के लिए, अधिक मरीज और स्नेही जानवर होते हैं।

6 .- बुनियादी प्रशिक्षण उन विषयों में से एक है जो कुत्ते को एक आदर्श पालतू बनाते हैं, सिखाते हैं कि कैसे अन्य लोगों के सामने व्यवहार करना और अन्य जानवरों के सामने आवेगों को नियंत्रित करना, आपके कुत्ते को शांत और खुश रहने की अनुमति देता है।

7. फ़ीड उसे ठीक से, कुत्तों कि उनकी जरूरतों के अनुसार तंग आ चुके हैं, कर रहे हैं ऊर्जावान, चंचल उत्साह और अविश्वसनीय जानवरों, जो इसे एक, आभारी वफादार और नेक UY पालतू बनता है।

8.- अपने पालतू जानवरों के साथ खेलें, जो कुत्ते खेलते हैं वे सक्रिय होते हैं, वे व्यायाम करते हैं, वे मज़ेदार होते हैं और वे खुश पालतू जानवर होते हैं, एक खुश कुत्ता एक कुत्ता है जो आपको भी खुश कर देगा।
याद रखें कि एक पालतू जानवर जीवन भर की ज़िम्मेदारी है, इसका ख्याल रखो, कि वह आपकी देखभाल करेगी। कुत्ते जिन्हें प्यार से देखभाल की जाती है वे कुत्ते हैं जो आपको आदर्श, विश्वासयोग्य और स्नेही कुत्ते होने के लिए धन्यवाद देना सीखेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता बच्चे की ईर्ष्या है, मैं क्या करूँ?मेरा कुत्ता बच्चे की ईर्ष्या है, मैं क्या करूँ?
हम अपने घर के लिए सबसे अच्छा कुत्ता कैसे चुनते हैंहम अपने घर के लिए सबसे अच्छा कुत्ता कैसे चुनते हैं
बच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ताबच्चों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता
कुत्ता और बच्चाकुत्ता और बच्चा
घर पर बहुत छोटे कुत्ते होने के कारणघर पर बहुत छोटे कुत्ते होने के कारण
बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5बच्चों के लिए सबसे अच्छे कुत्ते के शीर्ष 5
बिल्लियों और कुत्तों को एक साथ रहने के लिए कैसे सामाजिक बनाना हैबिल्लियों और कुत्तों को एक साथ रहने के लिए कैसे सामाजिक बनाना है
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
बच्चों के लिए सबसे अच्छा पालतू जानवरबच्चों के लिए सबसे अच्छा पालतू जानवर
तोतों का व्यवहारतोतों का व्यवहार
» » अपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदम
© 2022 TonMobis.com